चिंचिलस चिल क्यों

चिंचिलस चिल क्यों

अगर हमने एक चिंचिला को पालतू जानवर के रूप में अपनाने का फैसला किया है, तो हम कभी-कभी व्यवहार कर सकते हैं: स्क्वाक। यह, अन्य संकेतों के बीच, हमारे साथ या अन्य चिंचिलों के साथ संवाद करने का एक तरीका है।

यदि आप चिंतित हैं और आप पूछते हैं चिंचिल क्यों झटके , आपने सही जगह दर्ज की है: विशेषज्ञों के इस आलेख में हम आपके संदेहों को हल करेंगे।

इस आलेख पर टिप्पणी करने या अपने चिंचिला की तस्वीरें साझा करने के लिए मत भूलना, चलिए वहां जाएं:

आप भी रुचि ले सकते हैं: मेरा चिंचिला पानी नहीं पीता है
सूची

चिंचिलस की भाषा

पशु बोलने में सक्षम नहीं हैं, चिंचिलस ध्वनियों या कुछ सदस्यों की स्थिति से संवाद करें शरीर, पैरों या कान सहित शरीर का। इस मामले में हम उन श्राइकों के बारे में बात करेंगे जो चिंचिल उत्सर्जित करते हैं, बहुत विविध और विभिन्न परिस्थितियों में।

चिंचिलस की भाषा

विभिन्न खतरे

चिंचिलस खतरे या खतरे की स्थिति में वे आपको या आपके साथियों को सतर्क करने के लिए छोटी, उच्च-पिच वाली आवाज़ें बना सकते हैं। अन्य जानवरों को अपने पिंजरे से आने या अपने पालतू जानवरों के लिए तनावपूर्ण स्थिति पैदा करने से रोकें। यह भी हो सकता है कि आप एक निर्जीव वस्तु, एक छाया या चमकती रोशनी से डरे हुए हैं।

विभिन्न खतरे

चिंचिलस के बीच झगड़े

एक और परिस्थिति जिसमें हम चिंचिला स्क्वायर द्वारा सतर्क महसूस कर सकते हैं, जब आप होंगे वे एक दूसरे के लिए आक्रामक हैं . महिलाओं के लिए झगड़े, भोजन के लिए या किसी अन्य कारण से असहमति का कारण हो सकता है। कम से कम एक जोड़े या तीन दिनों में अपने chinchillas अलग करें।

चिंचिलस के बीच झगड़े

सपने के दौरान




जब वे चिंचिलिया सोते हैं तो तेज शोर भी निकल सकते हैं। अगर हम जाते हैं और उसे शांति से सोते देखते हैं हमें चिंता नहीं करनी चाहिए.

सपने के दौरान

गर्मी

गर्मी के मौसम के दौरान रात के दौरान चिल्लाने के लिए महिलाओं के लिए भी आम बात है, वे पुरुषों को कॉल करने के लिए करते हैं जो क्षेत्र में पाया जा सकता है। सिद्धांत रूप में यह दो या तीन रातों में समाप्त होना चाहिए।

गर्मी

अपना ध्यान रखना चाहते हैं

यदि आपके पास बहुत स्नेही चिंचिला है और विशेष रूप से आपसे जुड़ा हुआ है, तो आप प्यार के लिए चिल्ला सकते हैं और उसके साथ समय बिता सकते हैं। यह आपका ध्यान पाने का एक तरीका है वे किसी अन्य तरीके से संवाद नहीं कर सकते हैं.

अपना ध्यान रखना चाहते हैं

यदि आप इनमें से किसी भी स्क्वायर को पहचान नहीं पाते हैं जैसे आपका पालतू उत्सर्जित हो रहा है, तो आप बीमार हो सकते हैं, किसी भी समस्या का समाधान करने के लिए एक पशुचिकित्सा के पास जाओ . पहले आप निदान करते हैं कि आपके साथ क्या होता है जितनी जल्दी यह बेहतर होगा और उपचार आसान होगा।

AnimalExpert में भी खोजें ...

  • चिंचिलस की सबसे आम बीमारियां

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं चिंचिलस चिल क्यों , हमारा सुझाव है कि आप हमारी खंड में प्रवेश आप यह जानना आवश्यक है, और हम आपको, ExpertoAnimal एप्लिकेशन डाउनलोड करने के आप सीखते हैं और अपने जानवरों के दैनिक जीवन साझा कर सकते हैं जहां प्रोत्साहित करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक पालतू जानवर के रूप में चिंचिलाएक पालतू जानवर के रूप में चिंचिला
चिंचिलस के रेत स्नानचिंचिलस के रेत स्नान
घरेलू चिंचिला की मूल देखभालघरेलू चिंचिला की मूल देखभाल
चिंचिला खिला रहा हैचिंचिला खिला रहा है
छायांकित फारसी बिल्ली छायांकितछायांकित फारसी बिल्ली छायांकित
फारसी बिल्ली चिंचिलाफारसी बिल्ली चिंचिला
जब आप इसे सहारा देते हैं तो बिल्ली अपनी पूंछ क्यों उठाती है?जब आप इसे सहारा देते हैं तो बिल्ली अपनी पूंछ क्यों उठाती है?
प्रोफाइल: burmilla बिल्लीप्रोफाइल: burmilla बिल्ली
चिंचिला की देखभाल कैसे करेंचिंचिला की देखभाल कैसे करें
विलुप्त होने के खतरे में चिली जानवर: चिंचिला कॉर्डिलरानाविलुप्त होने के खतरे में चिली जानवर: चिंचिला कॉर्डिलराना
© 2022 TonMobis.com