अपने कुत्ते को एक अच्छा मरीज बनाओ

क्रिस्टीन विल्फोर्ड के कुत्ते उसके ऊपर इतने भरोसा करते हैं कि वे खुद को घावों से भरे, अपने घावों से द्रव निकालें और दर्दनाशकों की सहायता के बिना अन्य जटिल कार्यों को निष्पादित करें। वास्तव में, वे लगभग सही रोगी हैं। "और इसलिए नहीं क्योंकि मैं पशुचिकित्सक हूं, लेकिन क्योंकि मैं एक अच्छा मालिक हूं," सिएटल के डॉ विल्फोर्ड कहते हैं।

mayorГa हम अपने कुत्तों के साथ क्या क्या विल्फोर्ड डॉक्टर उसके साथ करता है। और न ही ऐसे कई कुत्ते हैं जो शिकायत किए बिना कठिन कार्य करते हैं। वास्तव में, कई homeowners जब पशु चिकित्सक के पास अपने कुत्ते को ले जा रहा है क्योंकि वे जानते हैं कि वे हर समय मना कर देगा बेताब हैं। इन कुत्तों को एक ही हैं, जो करने के लिए परीक्षाओं mГ © चिकित्सकों, जो जब वे पैर छूने में ± gruГ सबमिट करें या, उन एक गोली और इसके अच्छी हालत बनाए रखने के लिए आवश्यक अन्य बातों लेने के लिए विरोध उनके तापमान लेने की कोशिश करने के लिए मना कर रहे हैं स्वास्थ्य का

"और यह ऐसा नहीं होना चाहिए। सभी कुत्तों को बिना किसी डांट के पुनर्जागरण, ब्रशिंग और ऐसी अन्य चीजों को सहन करना सीख सकते हैं। लेकिन उन्हें सीखना चाहिए, क्योंकि वे नहीं जानते हैं। इसके लिए कोई गंभीर सबक जरूरी नहीं है, "डॉ विल्फोर्ड कहते हैं। यदि आप उसे कुछ बुनियादी आज्ञाकारिता नियम सिखाते हैं और घनिष्ठ संबंध बनाते हैं, तो वह आपको और बाकी लोगों पर भरोसा करना सीखेंगे। संक्षेप में, आप और आपके पशुचिकित्सक दोनों के लिए आदर्श रोगी बन जाएंगे। "घर पर नियमित आधार पर अपने कुत्ते को आज्ञा मानने और उसका ख्याल रखने के लिए उसे चिकित्सा परीक्षाओं और उपचारों का सामना करने में मदद मिलेगी" - ओहियो के क्लीवलैंड के पशुचिकित्सक जोआन ई। अंकल कहते हैं। आप अपने आप को पशुचिकित्सा से कुछ सलाह भी बचा सकते हैं क्योंकि आपके कुत्ते को आप पर इतना भरोसा है कि वह चुपचाप बैठता है जबकि आप उसकी देखभाल करते हैं।




सकारात्मक caresses

डॉ। विल्फोर्ड कहते हैं, "सबसे महत्वपूर्ण पाठों में से एक मैं आपको सिखा सकता हूं कि आपके हाथ, चाहे आप या कोई और, आपसे कुछ भी बुरा नहीं कर रहे हैं।" इसलिए, पशु चिकित्सक अपने पालतू जानवरों को मारने या दंडित करने के लिए उनका उपयोग न करने की सलाह देते हैं, क्योंकि वे उनसे डर सकते हैं। जानवर को पता होना चाहिए कि हाथ जो दृष्टिकोण रखते हैं, वे कौन हैं, अच्छे इरादे हैं, क्योंकि वे सहवास, फ़ीड, ब्रश या आराम का नाटक करते हैं। इससे आपको उन लोगों के लिए अधिक ग्रहण करने में मदद मिलेगी जो कम सुखद कार्य करते हैं, जैसे मान्यता, बाल कटवाने या पट्टी।

यहां तक ​​कि यदि आप खेल रहे हैं तो आपको अपने हाथों का हिंसक रूप से उपयोग नहीं करना चाहिए या अपने कुत्ते को ऐसा करने देना चाहिए। यदि आप मानते हैं कि आप उन्हें खिलौने की तरह व्यवहार कर सकते हैं और जब आप परेशान होते हैं तो आप उन्हें निगल सकते हैं, आप अन्य उचित, कम अवसरों में भी ऐसा ही कर सकते हैं।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते के घावों को ठीक करने के लिए कैसेअपने कुत्ते के घावों को ठीक करने के लिए कैसे
कुत्तों के लिए घरेलू उपचार क्यों पसंद करते हैं?कुत्तों के लिए घरेलू उपचार क्यों पसंद करते हैं?
कुत्तों के लिए आज्ञाकारिता के बुनियादी नियमकुत्तों के लिए आज्ञाकारिता के बुनियादी नियम
कुत्तों में हलिटोसिसकुत्तों में हलिटोसिस
एक पिल्ला के साथ एक वयस्क कुत्ते को एकीकृत करने के लिए कैसे?एक पिल्ला के साथ एक वयस्क कुत्ते को एकीकृत करने के लिए कैसे?
पहली बार मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करेंपहली बार मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करें
आपका कुत्ता घर पर अकेला छोड़ दिया गया है?आपका कुत्ता घर पर अकेला छोड़ दिया गया है?
कुत्तों में घाव - प्राथमिक चिकित्साकुत्तों में घाव - प्राथमिक चिकित्सा
बिल्ली पेरिनल यूरेथ्रोस्टोमी संचालित करती हैबिल्ली पेरिनल यूरेथ्रोस्टोमी संचालित करती है
सिएटल कॉस्मेटिक सर्जरी: सही डॉक्टर का चयन करेंसिएटल कॉस्मेटिक सर्जरी: सही डॉक्टर का चयन करें
» » अपने कुत्ते को एक अच्छा मरीज बनाओ
© 2022 TonMobis.com