पहली बार मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करें

पहली बार मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करें

सम्मान का एक नया जानवर हमेशा एक कारण है हर्ष और खेलने और मजा करने का एक आदर्श बहाना है, लेकिन कुत्तों को भी इसकी आवश्यकता है atenñón और उन चीजों में से एक जो ज्यादातर मालिक पूछते हैं कब और कैसे पहली बार मेरे कुत्ते को स्नान करने के लिए . Animales.sitio2.xyz में हम आपको इस विषय पर आवश्यक सारी जानकारी देते हैं।

कुत्तों के स्नान में एक निश्चित आवधिकता होती है, यह जानवर की गतिविधि पर निर्भर करेगी, अगर यह गंदा है, तो गंध जो अन्य कारकों के साथ अपने पेलो फेंकता है। वर्तमान में, पशु चिकित्सक केवल इसकी अनुशंसा करते हैं जब आवश्यक हो.

  • पिल्लों के मामले में, अधिकांश विशेषज्ञों ने सिफारिश की है कि पहली बार स्नान करने से पहले हमें उम्मीद करनी चाहिए कि इसमें यह है पूरा टीकाकरण चक्र इस तरह से जानवर पूरी तरह से संरक्षित होगा और इसकी प्रणाली को मजबूत किया जाएगा।

  • स्नान करने से पहले पेले को ब्रश करना शुरू करें और जांचें कि क्या आपकी त्वचा अच्छी स्थिति में है, घावों के बिना, fleas और carraños के महंगे निशान। इस तरह, आप सुनिश्चित करेंगे कि आपका कुत्ता सौहार्दपूर्ण है।

  • याद रखें कि स्नान अनुभव जानवर के लिए नया है, इसलिए यह होना चाहिए बहुत स्नेही , सावधान और विशेष रूप से मरीज ताकि यह सबसे आरामदायक agradán बन जाए। यदि आपका कुत्ता छोटा है, तो आप इसे बाथटब, सिंक या कंटेनर में डाल सकते हैं, इस तरह आप स्थिति को बेहतर तरीके से नियंत्रित कर सकते हैं।

  • गर्मी और आंदोलनों का प्रयोग करें जो स्नान के दौरान फिया सुरक्षित महसूस करते हैं, अगर गर्म पानी का उपयोग करने के लिए छोटे विवरणों की योजना बनाई जाती है, तो इस तरह असुविधाजनक, मामूली होगा।




  • एक और महत्वपूर्ण पहलू, खासतौर से लंबे समय तक कुत्तों के लिए, उनके लिए छोटे से आदत ड्रायर का उपयोग . यह महत्वपूर्ण है कि लिंग आपकी त्वचा पर जलन और कवक से बचने के लिए अच्छी तरह से सूखा हो, हमेशा ठंडे तापमान का उपयोग करें और कम गति पर, शोर में शोर उसे आश्वस्त कर सकता है, लेकिन इसका उपयोग करने के बाद कोई समस्या नहीं होगी।

  • आपको कुत्तों को अक्सर स्नान करना चाहिए क्योंकि आप ऐसा भी करेंगे जो आपकी त्वचा के प्राकृतिक संरक्षण को खत्म कर देगा जो उनके लिए हानिकारक हो सकता है। केवल जब आवश्यक हो Faia। अगर आपके कुत्ते को पूरी तरह से टीकाकरण करने से पहले, आपको उसे स्नान करने की ज़रूरत है और फिर वापस जाएं कम नियमित बाथरूम से बहुत आसान है।

  • और यदि आपके कुत्ते को अच्छे स्नान की ज़रूरत है, लेकिन वह इसे सुरक्षित और प्रभावी ढंग से करने में सक्षम महसूस करता है, तो वह अपने पशुचिकित्सा या कुत्ते के नाई के लिए बेहतर कर सकता है ताकि वह एक विशेषज्ञ प्रक्रिया का प्रभार लें। यदि आप डर में रह रहे हैं या बहुत परेशान हैं, तो पूछें कि प्रक्रिया के दौरान क्या संभावना है या नहीं।

  • यदि आप पानी के बिना अपने कुत्ते को स्नान करने के बारे में भी हमारे लेख को देखना चाहते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं पहली बार मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों में त्वचा रोग से कैसे बचेंकुत्तों में त्वचा रोग से कैसे बचें
    क्या टीकाकरण के बाद मैं अपने कुत्ते को स्नान कर सकता हूं?क्या टीकाकरण के बाद मैं अपने कुत्ते को स्नान कर सकता हूं?
    बिना पानी के मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करेंबिना पानी के मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करें
    घर पर अपने कुत्ते को स्नान करेंघर पर अपने कुत्ते को स्नान करें
    मुझे अपने कुत्ते को कितनी बार स्नान करना चाहिए?मुझे अपने कुत्ते को कितनी बार स्नान करना चाहिए?
    हर बार मुझे अपने कुत्ते को स्नान करना पड़ता हैहर बार मुझे अपने कुत्ते को स्नान करना पड़ता है
    कुत्ते को स्नान करने के लिए सुझावकुत्ते को स्नान करने के लिए सुझाव
    स्नान के बिना एक साफ बिल्ली कैसे रखेंस्नान के बिना एक साफ बिल्ली कैसे रखें
    एक बिल्ली को स्नान करने के लिए कबएक बिल्ली को स्नान करने के लिए कब
    डोबर्मन शौचालयडोबर्मन शौचालय
    » » पहली बार मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करें
    © 2022 TonMobis.com