कुत्तों के लिए घरेलू उपचार क्यों पसंद करते हैं?

जिस क्षण आप कुत्ते के घर लाते हैं, उनके बीच एक लिंक बनता है। काम, प्रशिक्षण और संयुक्त खेल आपको यह समझने की अनुमति देंगे कि आपका कुत्ता सामान्य रूप से कैसे व्यवहार करता है और संचार करता है। आप जान सकते हैं कि आप एक साधारण रूप से अच्छे हैं या नहीं। और क्या अधिक महत्वपूर्ण है, वे आपसी विश्वास और स्नेह बढ़ाएंगे।

"इस razГіn के लिए, स्वास्थ्य देखभाल bГЎsica के मामले में, आप आमतौर पर अपने सबसे अच्छे पशु चिकित्सक और एक ही समय में, उसका सबसे अच्छा दोस्त serГЎ," Bernadine क्रूज़, पशु चिकित्सा लगुना हिल्स, कैलिफोर्निया कहते हैं। "ObservaciГіn, वृत्ति और comprensiГіn permitirГЎn, बीमारी को रोकने के मामूली स्वास्थ्य समस्याओं का इलाज और अपने पालतू जानवरों के लिए एक लंबी और स्वस्थ जीवन, की पेशकश करेगा" ADE ± पशु चिकित्सा वॉलपेपर।

अपने जीवन के दौरान कटौती की तरह अपने कुत्ते sufrirГЎ समस्याओं, rasguГ ओएस, vГіmitos या कान पर गंदगी ±। ये और कई अन्य मुद्दों उदाहरण के लिए, खनिज तेल के साथ untarle कान ГЎcaros दम घुट और गंध को दूर करने के टमाटर का रस के साथ खुजली, बाल या रगड़ राहत देने के लिए घर उपचार के आवेदन के साथ fГЎcilmente सुलझाया जा सकता है। "कई मालिकों एहसास नहीं है क्या यह अच्छे स्वास्थ्य में अपने कुत्ते के लिए कुछ fГЎcil mГ © सभी और घर उपचार लागू करने के लिए है," डॉ क्रूज़ कहते हैं।

घर का आराम

एक बीमार या गंभीर रूप से घायल कुत्ते को पशुचिकित्सा की आवश्यकता होती है। लेकिन अगर आपको मामूली चोटों या दर्द का सामना करना पड़ता है, तो घर पर इसका इलाज सस्ता और अधिक व्यावहारिक होगा, और जल्द ही आपको ठीक होने में भी मदद कर सकता है।
पशु चिकित्सकों का सम्मान करने की सलाह देते हैं और कई घर उपचार, ऐसे में कटौती, vГіmitos और पिस्सू, लेकिन tambiГ © रूप में एन इस तरह चबाने और भौंकने के रूप में व्यवहार की समस्याओं के लिए कुछ सामान्य स्वास्थ्य समस्याओं के इलाज के लिए नहीं sГіlo।




डॉ। क्रूज़ कहते हैं, "आपका कुत्ता किसी से भी ज्यादा आप में विश्वास करता है।" वह अपने स्पर्श, उसकी आवाज और उसके साथ निपटने के तरीके के लिए प्रयोग किया जाता है। वह जानता है कि यदि आप शांत हैं, तो उसे भी शांत होना चाहिए। और यदि आपका कुत्ता शांत है, तो वह उसे उन चीजों को करने की अनुमति देगा जो उन्हें बहुत पसंद नहीं करते हैं, जैसे कि उनके नाखूनों काटने, उसके कान साफ ​​करने या छोटे घावों या खरोंच को ठीक करने के लिए। डॉक्टर ने बताया, "उस मामले में, वह एक अजनबी के हाथों से ज्यादा घबराएगा," डॉक्टर बताते हैं।

मैरीलैंड के पूलसविले के एक पशुचिकित्सक पीटर ईग कहते हैं, "घर पर अपने कुत्ते की देखभाल करने का एक अन्य लाभ यह है कि पशु चिकित्सक की यात्रा को बचाने से आप एक अप्रिय अनुभव से बचेंगे।" कोई फर्क नहीं पड़ता कि हवा में कितनी आरामदायक है, परामर्श अजीब और अजीब वस्तुओं और गंध से भरा है। बीमार कुत्तों के लिए किसी भी तरह के आंदोलन से उन्हें अधिक चिंता हो सकती है। इसके अलावा, कुत्तों को कभी-कभी पिछले अनुभवों की अप्रिय यादें होती हैं और केवल पशुचिकित्सा के कार्यालय में रोककर वे उन्हें याद कर सकते हैं। डॉ। ईग कहते हैं, "इससे आपके कुत्ते को कम से कम सहयोग करने से इंकार कर दिया जा सकता है।"

कुत्तों को एक परिचित माहौल में अधिक आराम मिलता है, जहां घावों को बांटने जैसी कुछ सरल प्रक्रियाएं कम जटिल कार्य बन जाती हैं। तनाव में कमी का एक और फायदा होता है, क्योंकि तनाव और चिंता दिल की दर और रक्तचाप को आपके जीवन को समाप्त करने में वृद्धि कर सकती है। वास्तव में, तनाव के प्रभाव लगभग किसी भी अन्य बीमारी के रूप में हानिकारक हो सकते हैं। डॉ। क्रूज़ कहते हैं, "लंबे समय तक, आपके कुत्ते के बीच विश्वास और आप नामुमकिन स्वास्थ्य देखभाल में अनुवाद करते हैं।"

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए घरेलू उपचार के लिए गाइडकुत्तों के लिए घरेलू उपचार के लिए गाइड
जानें कि अपने कुत्ते के कान स्वस्थ कैसे रखेंजानें कि अपने कुत्ते के कान स्वस्थ कैसे रखें
एक उपहार में अपने बच्चे के जीवन में एक कुत्ता शामिल हैएक उपहार में अपने बच्चे के जीवन में एक कुत्ता शामिल है
मेरा कुत्ता दुखी है, मुझे क्या करना चाहिए?मेरा कुत्ता दुखी है, मुझे क्या करना चाहिए?
कुत्तों में कैनाबिस विषाक्तता के संयुक्त राज्य अमेरिका के मामलों मेंकुत्तों में कैनाबिस विषाक्तता के संयुक्त राज्य अमेरिका के मामलों में
कुत्तों में यूथनेसियाकुत्तों में यूथनेसिया
कुत्तों में मोटापे के नतीजेकुत्तों में मोटापे के नतीजे
जानवरों के लिए होम्योपैथीजानवरों के लिए होम्योपैथी
समग्र चिकित्सा के साथ स्वाभाविक रूप से आनंद लेंसमग्र चिकित्सा के साथ स्वाभाविक रूप से आनंद लें
कैनाइन स्वास्थ्य: रोकथाम की शक्तिकैनाइन स्वास्थ्य: रोकथाम की शक्ति
» » कुत्तों के लिए घरेलू उपचार क्यों पसंद करते हैं?
© 2022 TonMobis.com