न्यूफाउंडलैंड कुत्ते नस्ल

ऐसा लगता है कि न्यूफाउंडलैंड लैब्राडोर कुत्ता का पूर्वज है। उन्नीसवीं शताब्दी में प्रतियां इंग्लैंड में आयात की जाएंगी, जहां उन्होंने शिकारियों के बीच अपनी रुचि शुरू की, यह देखते हुए कि यह एक आसान कुत्ता था और उसने टुकड़ों को बहुत अच्छी तरह से चार्ज किया था। वह अपनी तैराकी क्षमता खोए बिना गति और हल्केपन में, सूचक के साथ पार किया।




विवरण: यह परिभाषित रूपों का एक कुत्ता है, जिसमें छोटे गुर्दे, चौड़ी खोपड़ी, चिह्नित स्टॉप, छाती गिरती है और सामान्य रूप से मजबूत और कॉम्पैक्ट उपस्थिति होती है। यह बहुत चुस्त है और एक उत्कृष्ट गंध है।

  • रंग: यूनिकोलर तीन रंगों को स्वीकार करता है: काला, पीला और चॉकलेट
  • कोट: अंडे के बिना, यह छोटा और घना है। स्पर्श कठिन है। आकार: पुरुषों को 56 से 57 सेमी तक खड़ा करना। 54 और 56 सेमी के बीच महिलाएं। वजन: 30 और 35 किलो के बीच
  • देखभाल: यह एक देहाती जानवर है जिसे अत्यधिक देखभाल की आवश्यकता नहीं होती है। यह मोटापा की प्रवृत्ति है, इसलिए आपको पर्याप्त अभ्यास करना चाहिए। वह पानी से प्यार करता है और जब उसे मौका मिलता है तो खुद को छपने में संकोच नहीं करेगा।
  • स्वभाव: अजनबियों के साथ अविश्वास, हालांकि यह बेहद आसान और शौकीन है।
  • प्रशिक्षण: बहुत छोटे से प्रशिक्षित किया जा सकता है और इसमें एक आश्चर्यजनक सीखने की क्षमता है, इसलिए इसे अक्सर उन कार्यों में उपयोग किया जाता है जिन्हें जटिल प्रशिक्षण की आवश्यकता होती है: गाइड कुत्ते, बचाव और बचाव इत्यादि।
  • उपयोगिता: यह एक अच्छा साथी कुत्ता है, आसान, महान, समर्पित और प्यार करता है। उनकी प्राकृतिक वृत्ति शिकार कर रही है, जहां उन्हें सीखने में कोई कठिनाई नहीं होगी। शायद यह कहां खड़ा है विशेष कार्यों में है: गाइड कुत्ते, बचाव, बचाव, दवा ट्रैकर और हथियार इत्यादि।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अमेरिकी कॉकर स्पैनियल कुत्ते नस्लअमेरिकी कॉकर स्पैनियल कुत्ते नस्ल
अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर कुत्ते नस्लअमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर कुत्ते नस्ल
जर्मन नस्ल कुत्ते नस्लजर्मन नस्ल कुत्ते नस्ल
स्पेनिश ग्रेहाउंड कुत्ते नस्लस्पेनिश ग्रेहाउंड कुत्ते नस्ल
ब्लडहाउंड कुत्ते नस्लब्लडहाउंड कुत्ते नस्ल
कुत्ते नस्ल लोमड़ी टेरियरकुत्ते नस्ल लोमड़ी टेरियर
जापानी स्पिट्ज कुत्तों की नस्लजापानी स्पिट्ज कुत्तों की नस्ल
कुत्तों की नस्ल सहानुभूतिकुत्तों की नस्ल सहानुभूति
कुत्ते बुलडॉग और मास्टिफ नस्लोंकुत्ते बुलडॉग और मास्टिफ नस्लों
बेसेंजी कुत्ते नस्लबेसेंजी कुत्ते नस्ल
» » न्यूफाउंडलैंड कुत्ते नस्ल
© 2022 TonMobis.com