चो चो कुत्तों की नस्ल




स्पिट्ज परिवार के एक सदस्य, चाउ चो को 2000 साल पहले अपने मूल चीन में जाना जाता था। इसका उपयोग भोजन (इसलिए इसका नाम) और एक उपयोगी जानवर के रूप में भी किया जाता था। विवरण युक्तियों, चौड़ी और गहरी छाती और कॉम्पैक्ट आकार, उच्च पूंछ जो आम तौर पर पीछे की ओर घुमावदार है, पर विस्तृत और चौड़े, चौड़े, छोटे गोल कान। आपकी भाषा का विशेषता काला रंग।

  • रंग काला, लाल / आग, नीला, बेज और क्रीम। कोट यह मोटा हो सकता है (प्रचुर मात्रा में, घने और मोटे दिखने वाली पूंछ के साथ मोटे), या नरम (घने और पंख वाले बिना घने और मोटे)।
  • आकार: ऊंचाई पुरुषों 4856 सेमी, महिलाओं 465.1 सेमी वजन 203.2 किलो
  • देखभाल: आपको अपने आहार की अच्छी देखभाल करना है, क्योंकि आपके पास त्वचा रोगों से पीड़ित होने की प्रवृत्ति है। दूसरी तरफ, उसकी पलकें धुंधली आंखों पर लुढ़क गईं, लगातार एक फाड़ने लगती है और उसका छोटा झटका उसे सांस लेने में कठिनाई देता है। आपको उसे पैदल चलने के लिए बाहर ले जाना है ताकि वह थोड़ा आगे बढ़ सके और ध्वनि और उचित उत्पत्ति के आरामदायक कुत्ते की तलाश कर सके। एक्टोपेरासाइट्स (fleas, ticks, ...) पर भी विशेष ध्यान दें, जो ऐसे घने बालों में आदर्श आवास पाएंगे।
  • स्वभाव: अपने गुरु, स्वतंत्र, घबराहट और संवेदनशील के साथ वफादार , Chowchow एक ही समय में मीठा और मजबूती से इलाज किया जाना चाहिए। व्यायाम बहुत कम पसंद है और बहुत खाना। वह अपने परिवार के प्रति स्नेही और वफादार है, लेकिन अजनबियों के साथ अव्यवस्थित है। यह छाल लेकिन लगातार नहीं है।
  • प्रशिक्षण: आपकी शिक्षा को धैर्य और स्नेह की आवश्यकता होती है। आप सापेक्ष आसानी से सामाजिक नियम सीख सकते हैं। यूटिलिटी कंपनी कुत्ते, त्वचा और आंख विकारों की विशेष संवेदनशीलता के अनुसार और ध्यान में रखते हुए कि आपको अक्सर पशु चिकित्सक का दौरा करना चाहिए।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अमेरिकी कॉकर स्पैनियल कुत्ते नस्लअमेरिकी कॉकर स्पैनियल कुत्ते नस्ल
सैन बर्नार्डो कुत्तों की नस्लसैन बर्नार्डो कुत्तों की नस्ल
Rottweiler कुत्तों की नस्लRottweiler कुत्तों की नस्ल
न्यूफाउंडलैंड कुत्ते नस्लन्यूफाउंडलैंड कुत्ते नस्ल
जर्मन नस्ल कुत्ते नस्लजर्मन नस्ल कुत्ते नस्ल
कुत्ते नस्ल affenpinscherकुत्ते नस्ल affenpinscher
कुत्ते नस्ल corgi galg © s cardiganकुत्ते नस्ल corgi galg © s cardigan
जापानी स्पिट्ज कुत्तों की नस्लजापानी स्पिट्ज कुत्तों की नस्ल
कुत्ते बुलडॉग और मास्टिफ नस्लोंकुत्ते बुलडॉग और मास्टिफ नस्लों
दाढ़ी वाले कोल्ली कुत्तों या दाढ़ी वाली कोल्ली की नस्लदाढ़ी वाले कोल्ली कुत्तों या दाढ़ी वाली कोल्ली की नस्ल
» » चो चो कुत्तों की नस्ल
© 2022 TonMobis.com