डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: बाधाओं को बचाने

पहले चरण के रूप में हमें अपने कुत्ते को मार्चों और कुछ ट्रॉटों से प्रशिक्षित करना होगा। आदर्श है कि उसे साइकिल के साथ जॉग बनाना है, जिससे वह लगातार विविधता से परहेज करते हुए लगातार मार्च की हवा बना लेता है। हमें सावधान रहना चाहिए कि वह घूमने न पाए, क्योंकि यह भौतिक रूप से हिलाएगा और इसे प्रभावित करेगा। हमें अपने छात्र को कभी खत्म नहीं करना चाहिए, इसके विपरीत हमें सामान्य प्रथाओं को करना चाहिए जिन्हें किसी भी प्रयास की आवश्यकता नहीं है। दूरी धीरे-धीरे बढ़ाई जा सकती है।

इस तरह हम अपने छात्र के हिस्से में अधिक चपलता और बेहतर शारीरिक स्थिति प्राप्त करेंगे।

यदि हम बहुत अधिक आंदोलन देखते हैं, तो पशु चिकित्सक को इसकी समीक्षा करने के लिए सुविधाजनक है। हम एक बार और सलाह देते हैं, इन अभ्यासों के बारे में बहुत उत्साहित न हों और उनका दुरुपयोग न करें। एक और चीज जिसे हमें ध्यान में रखना चाहिए वह यह है कि काम खत्म होने के बाद हमें 20 मिनट बीतने तक इसे कभी नहीं पीना चाहिए। अभ्यास शुरू करने से पहले दो घंटे के भीतर उसे खिलाना सुविधाजनक नहीं है। मार्च और छोटे ट्रॉट्स की प्राप्ति हमेशा सुविधाजनक होती है, जिससे जानवरों को भौतिक अवस्था मिलती है जो उनके रास्ते में खड़ी बाधाओं को दूर करने के लिए आवश्यक होती हैं।

कूदने के लिए, हमें इसे 10 या 20 सीटीएमएस की बाड़ से करना होगा। सबसे पहले हम उन्हें उनके साथ ले जाएंगे ताकि मैं उनका निरीक्षण कर सकूं और सभी प्रकार के भय खो सकूं। तब हम अपने कुत्ते के साथ एक साथ चलेंगे, और जब हम इसे कर रहे हैं, तो उन्हें चरण में गुजरने वाली बाड़ का सामना करेंगे, हम अपने कुत्ते को एले हॉप के आदेश की आवाज़ देंगे। एक बार बाधा पार हो जाने के बाद, हम उन्हें परेशान करेंगे, उन्हें प्रोत्साहित करना बहुत महत्वपूर्ण है। इसके अलावा, अपने साधनों के भीतर, बाधाओं से बचने के लिए उनके साथ आने का प्रयास करें, खासकर शुरुआत में, जो कम हैं और आपको अधिक प्रयास करने की आवश्यकता नहीं होगी।

यह आपके छात्र को अधिक आत्मविश्वास महसूस करेगा, और वह इसे खुशी से ले जाएगा। शुरुआत में, बाड़ पास पास करते हैं, फिर छोटी छोटी दूरी को बहुत छोटी दूरी पर ले जाएं।




आवाज़ अले हॉप के साथ बाधाओं को स्थानांतरित करने से पहले उसे प्रोत्साहित करना न भूलें। अपने कुत्ते को खुशी से कार्य करने की कोशिश करें, और जो कुछ भी आपको हस्तांतरित करना है, उससे पहले बिना किसी हिचकिचाहट के इच्छा के साथ जाएं। बाड़ की ऊंचाई को थोड़ा बढ़ाकर थोड़ा, लेकिन यह बहुत प्रगतिशील है, 10 सीटीएमएस चढ़ने की सिफारिश की जाती है। एक बार के लिए।

जब आपके साथ यह असंभव हो, तो अपने कुत्ते के साथ जॉग करें और इससे पहले कि वह कूद जाए, इसे कमांड वॉयस और एक छोटी कॉलर सहायता के साथ फेंक दें। जो लोग पियाज़ा हार पहनते हैं, उन्हें इसे बदलने की सावधानी बरतनी चाहिए ताकि इसे चोट न पहुंचे। जब कुत्ता इच्छा के साथ कूदता है, तो समय तीन मीटर रस्सी का उपयोग करने के लिए आया है। एक मध्यम बाड़ रखें (जो आप जानते हैं कि आपका छात्र आराम से गुजरता है) उसे उसके सामने बैठे।

रस्सी पकड़कर, बाड़ के दूसरी तरफ, खुद से पूछो, इसे आप को दें। इसे अपने कुत्ते के पास ले जाओ, और उसे रस्सी के साथ झटके के आदेश की आवाज़ दें, लेकिन इसे कम रखें। एक बार जब आप बाड़ पार कर जाते हैं, तो उसे बधाई दीजिए, लेकिन तुरंत उसे यहां एक साथ आदेश दें। बाधा के चारों ओर एक विस्तृत मोड़ से और अभ्यास फिर से दोहराएं, यह कभी भी तीन गुना से अधिक नहीं किया जाएगा। अग्रिमों को प्रगतिशील होना चाहिए, किसी भी प्रकार की थकान से परहेज करना, हमारे डोबर्मन को अपना काम खुशी से करना है।

अगर यह थक गया था, तो यह निश्चित है कि यह आदेश निष्पादित करने से इंकार कर देगा, और यह हमारे लिए परेशान होगा और हमारी शिक्षाओं के मार्च के लिए खतरनाक होगा। ऐसा हो सकता है, जो कि बाधा से बचने की कोशिश करता है। उस स्थिति में, आप बहुत ऊर्जावान हैं, इसे प्रस्थान के स्थान पर वापस कर दें और इसे तीन बार कूदें, इसके बाद आप इसके आगे हों। फिर अभ्यास को दोहराएं, सभी प्रकार की सावधानी बरतें। अगर उस दिन के अभ्यास को समाप्त करने की समस्याओं के बिना कूदना था।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: बैठ जाओडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: बैठ जाओ
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: © © तिथिडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: © © तिथि
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: दाऊंडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: दाऊं
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: मृतडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: मृत
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: क्रॉलडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: क्रॉल
डोबर्मन कुत्ते के हमले के लिए पूरा प्रशिक्षणडोबर्मन कुत्ते के हमले के लिए पूरा प्रशिक्षण
डॉबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: प्रशिक्षण शुरू करने से पहले सिफारिशेंडॉबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: प्रशिक्षण शुरू करने से पहले सिफारिशें
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: आपके बाएं कुत्तेडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: आपके बाएं कुत्ते
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: एक साथ स्थितिडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: एक साथ स्थिति
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: स्नैउट के साथ परिवहन वस्तुओंडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: स्नैउट के साथ परिवहन वस्तुओं
» » डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: बाधाओं को बचाने
© 2022 TonMobis.com