डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: स्नैउट के साथ परिवहन वस्तुओं

इस अभ्यास को करने के लिए हमें चमड़े के दस्ताने की शुरुआत में उपयोग करना चाहिए। पहला अभ्यास कक्षा में किया जाएगा। अपने कुत्ते को कुत्ते के केंद्र में ले जाएं और निम्नानुसार आगे बढ़ें:

  1. बैठ जाओ
  2. अपने कुत्ते को उसके बगल में बैठे स्थान ले लो।
  3. अपने कुत्ते के मुंह के अंदर अपने हाथ को सपाट रखें।
  4. सेक्शन सी में उल्लिखित ऑपरेशन करने के दौरान, लगातार "आवाज" कमांड को दोहराएं।
  5. अगर कुत्ता इसे शांत रूप से स्वीकार करता है, तो इसे कुछ सेकंड दें।
  6. यदि, दूसरी तरफ, यह नकारात्मक प्रतिक्रिया का कारण बनता है, इसे जाने दो, और कुछ देर बाद जोर देकर कहा। लेकिन बल से सफलता प्राप्त करने की कोशिश मत करो। जब आपका डोबर्मन आपके हाथ को स्वीकार करता है, इसे स्ट्रोक करता है, इसे संरेखित करता है, यानी, उन्हें आगे बढ़ने का साहस दें और जो आप करना चाहते हैं वह इसे एक खेल के रूप में लेना है।
  7. यदि आपका कुत्ता इसे खोलना नहीं चाहता है तो बाएं हाथ को स्नैउट पर रखें ताकि अंगूठे और सूचकांक मुंह को फेंग से आगे दबाए। जब आप इसे प्राप्त करते हैं, तो अपने फ्लैट हाथ डालें। जैसे ही यह करता है, इसे "छोड़ दें" आदेश दें और इसे जाने दें। इस अभ्यास को दोहराएं, लेकिन मुंह के अंदर अपने हाथों को बढ़ाने के लिए सावधानी बरतें।
  8. हम पहले कहा कुछ पर जोर देने के लिए वापस आते हैं। जब आप देखते हैं कि कुछ उसे अपने doberman को परेशान कर रहा है, "जोर देते हैं मत करो" - इतनी के रूप में उसे थका और हमारे काम irritaciГіn के विकास के लिए एक पूरी तरह से नकारात्मक पैदा करने के लिए नहीं अन्य व्यायाम के साथ जारी है। जब हम सराहना करते हैं कि हाथ अस्वीकार नहीं करता है, तो हमारे अभ्यास में आगे बढ़ें।

इसके बाद हमें अपने हाथ, ब्रूमस्टिक चिकनी सतह का एक टुकड़ा देना चाहिए। इस नई वस्तु के साथ हम आगे बढ़ेंगे:
Aport कमांड आवाज देने के दौरान अपने मुंह में छड़ी डालें। एक हाथ से जानवर के मुंह को पकड़ो, दूसरी तरफ थूथन के ऊपर, यह उपाय होगा ताकि यह वस्तु को फेंक न सके।

जब हम देखते हैं कि वह इसे बिना किसी प्रयास के रखता है, तो हम नीचे वाले हाथ को हटा देंगे। तुरंत हम देजा को आवाज देंगे और हम वस्तु को हटा देंगे। किसी भी कारण से हमें इसे प्राप्त करने में देरी होनी चाहिए। हम केवल शुरुआत में कुछ सेकंड के प्रतिधारण की मांग करेंगे। क्लब की पकड़ और इसे छोड़ने के आदेश के बीच की चूक में वृद्धि होनी चाहिए। यदि आप इसे गिरने देते हैं, परेशान न हों, प्रक्रिया को शांत तरीके से दोहराएं।




हम चेतावनी देना चाहते हैं कि कुछ जानवरों में यह अभ्यास बहुत मुश्किल है, लेकिन सब कुछ धैर्य के साथ हासिल किया जाता है। एक बार यह अनुभव खत्म हो जाने के बाद, अपने कुत्ते को ब्रूमस्टिक या किसी अन्य वस्तु को ले जाने के लिए आगे बढ़ने की कोशिश करना शुरू करें जिसे आप उपयुक्त मानते हैं। वस्तु को ले जाने के साथ कुत्ते के साथ शुरू करें। केवल कुछ चरणों के साथ खुद को स्वीकार करें। ट्यूनेड रहें, ताकि आपके डोबर्मन को छड़ी फेंकने न दें। जब आप देखते हैं कि यह आदी हो रहा है, धीरे-धीरे चले जाओ।

कक्षा के अंदर काम, ध्यान देना मत भूलना

प्रत्येक सफलता को पुरस्कृत किया जाना चाहिए, इसे एक अंगूठे दें और इसे आगे बढ़ाना जारी रखने के लिए उतना ही दे सकते हैं। फिर वस्तुओं को बदलें, ध्यान रखें:

  • जब आप contr निष्पादित करने के लिए कुछ डालते हैं, तो इसे हमेशा fangs के पीछे जमा करके रखें ताकि वह इसे जमीन पर फेंक न सके।
  • सावधान रहें कि उसे बहुत अधिक वजन की वस्तुएं न ले जाएं।
  • चलते समय, उस वस्तु को छूने के लिए सावधान रहें जो कुत्ते अपने मुंह में अपने पैर या पट्टा के साथ रखता है।
  • मांग करें कि आपका डोबर्मन जो वह पहन रहा है उसे छोड़ दें, केवल कमांड वॉयस के परिणामस्वरूप।
  • जल्दी मत करो, धैर्य रखें।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: उसे अपनी तरफ बुलाओडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: उसे अपनी तरफ बुलाओ
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: © © तिथिडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: © © तिथि
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: दाऊंडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: दाऊं
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: बाधाओं को बचानेडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: बाधाओं को बचाने
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: मृतडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: मृत
डॉबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: गिरफ्तारडॉबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: गिरफ्तार
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: क्रॉलडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: क्रॉल
डोबर्मन कुत्ते के हमले के लिए पूरा प्रशिक्षणडोबर्मन कुत्ते के हमले के लिए पूरा प्रशिक्षण
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: कमांड की आवाज़डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: कमांड की आवाज़
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: एक साथ स्थितिडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: एक साथ स्थिति
» » डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: स्नैउट के साथ परिवहन वस्तुओं
© 2022 TonMobis.com