डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: सहायक

यदि प्रशिक्षण के लिए एक महत्वपूर्ण तत्व है, तो वह सहायक है। दुर्भाग्य से उनमें से सभी को एक का उपयोग करने की संभावना नहीं है। लेकिन। इसका महत्व, यह आवश्यक है। हेल्पर एक ऐसा व्यक्ति होना चाहिए जो पूरी तरह से जानता है कि प्रशिक्षण क्या है। इसलिए आपको उन सभी प्रशंसकों को त्यागना होगा, जो हमारे जानवरों के सीखने के लिए हानिकारक साबित हो जाते हैं।

आपको प्रशिक्षण के बारे में क्यों पता होना चाहिए? - यह कहकर उत्तर दिया जाता है कि यदि ऐसा नहीं है, तो यह उसके सभी आयामों, छात्र की अच्छी स्थितियों में लाभ नहीं उठा पाएगा। कुत्ते बहुत ही संवेदनशील है, और carГЎcter asГ एक सहायक उठाते हैं और एक अभ्यास में दृढ़ता प्राप्त कर सकते हैं के रूप में, विपरीत सहायक सकते हैं बुरा acobardarlo.В है, यह सब इस तरह के रूप जिनमें से, निर्भर करता है actГєe, प्राप्त करने के लिए Г © सफलता या विफलता।




कई अभ्यासों में सहायक की भिन्नता बेहद जरूरी हो जाती है। हमले में, actuaciГіn सहायक उद्देश्यों का पीछा प्राप्त करने के लिए nГєmero से एक है, आदमी है जो कुत्ते के सामने estГЎ पता होना चाहिए जब छोड़ने के लिए और उनकी आक्रामकता बढ़ाने के लिए सही समय पर उसे प्रोत्साहित करते हैं , उसे हमला करने के लिए धक्का देने के लिए, और उसे दृढ़ता देने के लिए। यह सब कुछ है, कि हम इस मानव तत्व के हमारे काम के लिए सहायता की सलाह देते हैं, और हम उस खतरे पर ध्यान देते हैं जिसका अर्थ है इसका बुरा उपयोग।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डॉबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: प्रशिक्षण शुरू करने से पहले सिफारिशेंडॉबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: प्रशिक्षण शुरू करने से पहले सिफारिशें
डोबर्मन कुत्तों का प्रशिक्षण: शिक्षण तत्वडोबर्मन कुत्तों का प्रशिक्षण: शिक्षण तत्व
कुत्ते प्रशिक्षण: कॉलरकुत्ते प्रशिक्षण: कॉलर
कुत्ते चिकित्सा के बारे में 5 प्रश्नकुत्ते चिकित्सा के बारे में 5 प्रश्न
कुत्तों, आईपीओ के साथ काम प्रशिक्षण और रक्षाकुत्तों, आईपीओ के साथ काम प्रशिक्षण और रक्षा
कुत्तों के साथ सहायक चिकित्साकुत्तों के साथ सहायक चिकित्सा
कई वादों के साथ सहायक उपकरणकई वादों के साथ सहायक उपकरण
स्वास्थ्य प्रमाण पत्र: नए स्नातकों के लिए एक गाइडस्वास्थ्य प्रमाण पत्र: नए स्नातकों के लिए एक गाइड
पशुचिकित्सा का चयन कैसे करेंपशुचिकित्सा का चयन कैसे करें
व्यावसायिक प्रोफाइल: प्रशासनिक सहायकव्यावसायिक प्रोफाइल: प्रशासनिक सहायक
» » डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: सहायक
© 2022 TonMobis.com