डॉबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: गिरफ्तार

यह एक पूरक अभ्यास है। बनाना बहुत आसान है। हम इसे कक्षा में और खुले स्थान पर शुरू कर सकते हैं। आपको "एक साथ" कुत्ते से शुरू करना होगा। एक जगह, एक बेंच, या एक बॉक्स या एक कार के फेंडर की तलाश करें जैसा कि यह चित्रों में दिखाया गया चित्रों में दिखाई देता है। केवल मांग की गई शर्त यह है कि यह हमारे कुत्ते के लिए सुविधाजनक है और बिना किसी समस्या के इसे खड़ा कर सकता है। शुरुआत में कम चीजों की तलाश करना सुविधाजनक है। सर्वोपरि क्या है कि चयनित वस्तु तय की जाती है और आगे नहीं बढ़ती है। यदि ऐसा हुआ, तो यह हमारे छात्र को असुरक्षा प्रदान करेगा। हम वस्तु के सामने शुरुआत में खुद को स्थान देते हैं, हम उन्हें दिखाते हैं, फिर हम चारों ओर जाते हैं और सीधे चयनित स्थान का सामना करते हैं।

उसके पास आओ हम उसे हस्ताक्षर करते हैं और फिर हम अपने कुत्ते को उठाने की कोशिश करते हैं ताकि वह उस पर अपना हाथ रख सके। उस स्थिति में हम बार-बार हमारी कमांड आवाज देते हैं।




अगर हम देखते हैं कि वह शांत रहता है, तो हम प्रगतिशील रूप से आगे बढ़ना शुरू कर देते हैं। अगर वह उतरने की कोशिश करता है, तो हम उसे चुनौती देते हैं और फूई की आवाज़ के साथ हम उसे जगह पर आश्वस्त करते हैं। फिर हम, से संपर्क किया थोड़ा झुके और शरीर "माफ" की आवाज देने seГ Alando हाथ मंजिल, अगर स्वेच्छा से नीचे नहीं, हम कॉलर से करना होगा ±।

हमारी कमांड आवाज से पहले वांछित स्थिति लेने के लिए इस अभ्यास को जितनी बार आवश्यक हो उतनी बार दोहराया जाना चाहिए। कुत्ते को खींचने के किसी भी प्रतिरोध का उपयोग करने पर कुत्ते को हमारे आदेश से पहले संकेतित वस्तुओं पर रोकना पड़ता है, लेकिन जैसे ही यह इसे प्रभावशाली ढंग से बधाई देता है। यह न भूलें कि आपको उसे खुशी और इच्छा से काम करने के लिए प्रोत्साहित करना है, इससे उसे और अधिक तेज़ी से आगे बढ़ने की अनुमति मिल जाएगी।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: © © तिथिडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: © © तिथि
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: दाऊंडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: दाऊं
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: दाऊ से, बैठने के लिएडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: दाऊ से, बैठने के लिए
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: बाधाओं को बचानेडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: बाधाओं को बचाने
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: मृतडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: मृत
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: क्रॉलडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: क्रॉल
डोबर्मन कुत्ते के हमले के लिए पूरा प्रशिक्षणडोबर्मन कुत्ते के हमले के लिए पूरा प्रशिक्षण
डॉबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: प्रशिक्षण शुरू करने से पहले सिफारिशेंडॉबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: प्रशिक्षण शुरू करने से पहले सिफारिशें
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: एक साथ स्थितिडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: एक साथ स्थिति
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: स्नैउट के साथ परिवहन वस्तुओंडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: स्नैउट के साथ परिवहन वस्तुओं
» » डॉबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: गिरफ्तार
© 2022 TonMobis.com