अंग्रेजी सेटर कुत्ते का चरित्र

दौड़ के चरित्र का अध्ययन करने के विभिन्न तरीके हैं। यहाँ रोजगार bГЎsicamenteВ दो: पहला, कि कुछ निकटता भालू और, दूसरी बात अन्य जातियों के साथ सेटर तुलना, हम एक अनुभवी पौधा BegoГ ईज़ी ± ± एक IbГЎГ, एक artГculo पर उनके विचार का पर्दाफाश करते हैं कि ocuparГЎ इस अध्याय का दूसरा भाग और जिसमें सेटर के विशिष्ट और पहचान करने वाले व्यवहार के मुख्य गुण और रूप उत्कृष्ट हैं।

इसके बाद, हम किसी अन्य प्रकार की तुलना या अन्य रेस के साथ संदर्भ स्थापित करके शुरू करेंगे, जिसके बारे में हम चिंतित हैं। SegГєn कार्यात्मक पहलुओं पर विचार किया, सेटर inglГ © रों निश्चित रूप से कुत्ते asГ के लिए mГЎs idГіneo हम प्रतिष्ठित ब्रीडर और अंतरराष्ट्रीय जज और कार्य ब्यूटी JosГ © लूइस माज़ा GaГnza, बुला Г © एल tambiГ © परिभाषित caza- है एन «felina» सेटटर के प्रदर्शन जब वह अपने कुछ शानदार नमूने प्रदर्शन करता है।

अपने तंत्रिकाओं को नियंत्रित करने, आप cinegГ © tica के क्षेत्र में उनके सभी ज्ञान का उपयोग करने की इजाजत दी है, कम से कम Setters के तंत्रिका होने के नाते quizГЎs estГ © उनके काम पर बेहतर ध्यान और सबसे precisiГіn।

शेष राशि psГquico, tambiГ © n relaciГіn कुत्ते के मास्टर में ध्यान देने योग्य है, और परिवार है कि रहता है के साथ relaciГіn कुत्ते में extensiГіn है क्योंकि दौड़ कि setters के समूह बनाती है, भले ही किसी भी एक है अनुकरणीय व्यवहार, यह शायद वह व्यक्ति है जो परिवार के सभी सदस्यों के साथ अधिक बंधन, प्रवेश द्वार प्राप्त करता है।

सेटटर के संक्षिप्त रूप से उजागर चरित्र, हम उस व्यक्ति की योग्य राय के नीचे ऑफ़र करते हैं जिसने सेटर्स उठाए हैं और इस नस्ल के कई असाधारण विषयों के साथ रहते हैं। उन्हें इस तरह परिभाषित करके, मैं उन नमूनों का उल्लेख करता हूं जिनमें मोर्फोलॉजी और मनोवैज्ञानिक घटक के बीच एक बड़ी संतुलन है, जिससे इस तरह के विषयों को बड़े नमूने माना जा सकता है।

सेटर के एफ़ चरित्र

कुत्तों की कुछ नस्लों हैं जो मनुष्य को अपनी कंपनी देते हैं, लेकिन खुद को अधिक सामग्री के संचार में उधार नहीं देते हैं। अंग्रेजी सेटर के साथ, विपरीत होता है: यह बुद्धि और स्नेह का एकदम सही मिश्रण है, कि कई क्षणों में यह अपने मालिक को मानव संचार की सनसनी प्रदान करता है।

यह कुत्ते के बारे में सुनना बहुत उत्सुक है जो उसे जानते हैं। पिकोस डी यूरोपा के रिक्त स्थानों से कई कठोर शिकारी, सेटटर देखने के लिए उत्तरी प्रदर्शनी में उतरते हैं। वे शिकार के मामले में इसके बारे में बात करते हैं, लेकिन वे उत्साहित हैं।

कहीं भी, राजमार्ग पर, कहीं भी, जिनके पास अंग्रेजी सेटर था या उनकी यादों को प्रसारित करने के लिए आपकी यादों को प्रसारित करने के लिए आता है। एक शाम मैंने कैलिफ़ोर्निया में सौ से अधिक अंग्रेजी सेटर प्रजनकों के साथ एक बैठक में भाग लिया: स्लाइड, कहानियां और भावनाओं के आँसू। उनके सेटर्स ने अपने जीवन को अर्थ के साथ भर दिया। बहुत से लोग जो मुझे एक सेटर के लिए पूछते हैं, वे चाहते हैं कि वह मर जाए। इस कुत्ते को हमारे दिल पर क्या लेना है?




वह हमें एक उदास जोकर की तरह देखता है, जबकि उसकी पूंछ उसकी स्पंदनात्मक भावना को धोखा देती है। वह बाड़ लगाने से बाड़ चल रहा है, लेकिन जब वह दरवाजे तक पहुंचता है तो वह हजारों अभिवादन में खुलासा करता है।

मिलीभगत के मित्र, का विश्लेषण करती है शिकार लांस खुफिया posiciГіn लाभप्रद mГЎs को गोद ले, तो आप को नियंत्रित करता है, तो आप जब तक पदों प्रतीक्षा करें और अगर तुम गलत हो, तो आप माफ कर दीजिए। आखिरकार, यदि आप धीमी हैं और यह नहीं जानते कि आपको हवा कहां मिलती है तो आपकी गलती क्या है! हमेशा क्षमा करें।

वह खुले मैदान के पानी, चलने का एक बड़ा उत्साही है - लेकिन अगर वह बाहर नहीं निकल सकता है, तो कुछ भी नहीं होता है। किताबें कहती हैं कि आपको हर दिन दौड़ने की ज़रूरत है, लेकिन यह सच नहीं है। अगर परिवार इसे चाहता है, तो वह घर पर पूरी तरह से खुश महसूस करता है। यह छोटे फ्लैटों के लिए पूरी तरह से अनुकूल है क्योंकि घर पर यह डोरमेट के रूप में शांत है।

आपका पसंदीदा स्थान: जहां बच्चे हैं। उनका टेलीविजन कार्यक्रम: परिवार में सबसे लोकप्रिय - वह अपने पैरों पर झूठ बोलने के लिए सभी को एक साथ और शांत होना पसंद करता है। वह गतिविधि जिस पर वह घर पर अधिक समय बिताता है: सर्दियों में, रेडिएटर द्वारा आराम करें- गर्मियों में, सबसे अच्छे स्थान पर डुबोएं। इसकी अधिकतम आकांक्षा: एक कुर्सी और बिस्तर के योग्य बनने के लिए। उनका असंभव सपना: एक पूर्ण परिवार सदस्य बनना - विशेष रूप से, फ्रिज तक निःशुल्क पहुंच प्राप्त करना।

भावनात्मक रूप से यह स्थिर है और इसके अतिरिक्त, यह जल्द ही इस स्थिरता तक पहुंचता है। जल्दी परिपक्व यह उन कारकों में से एक है जिसने एक उपयोगी नस्ल के रूप में अपने प्रसार का पक्ष लिया है।

वह शर्मीला नहीं है, न ही जिद्दी, और न ही अविश्वासपूर्ण है। यह एक मनोवैज्ञानिक संवेदनशीलता दिखाता है न तो नरम और न ही कठिन। यह अत्यधिक चिंता के लक्षण दिखाए बिना, बहुत ही विविध परिस्थितियों में तेजी से अनुकूल होता है।

व्यक्तिगत रूप से या अन्य सहयोगियों के साथ तालमेल में बहुत अच्छी तरह से काम करता है। वंश और उनके congeners के साथ जमा करने के संबंध दौड़ के बहुमत के आदत हैं। मानव के साथ संबंध पूर्ण निर्भरता का है, और निर्भरता की यह प्रक्रिया पूरी तरह से जीवन के अपने पहले वर्ष के अंत में विकसित होती है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अंग्रेजी सेटर कुत्ते का इतिहासअंग्रेजी सेटर कुत्ते का इतिहास
सेटर कुत्ते की उत्पत्ति के बारे मेंसेटर कुत्ते की उत्पत्ति के बारे में
यूके में गॉर्डन सेटर कुत्तायूके में गॉर्डन सेटर कुत्ता
कुत्ते सेटर गॉर्डन के बारे में सब कुछकुत्ते सेटर गॉर्डन के बारे में सब कुछ
एडवर्ड लावरैक: अंग्रेजी सेटर्स कुत्ते के निर्माताएडवर्ड लावरैक: अंग्रेजी सेटर्स कुत्ते के निर्माता
इटली में अंग्रेजी सेटर कुत्ताइटली में अंग्रेजी सेटर कुत्ता
कुत्ते बाल देखभाल सेटरकुत्ते बाल देखभाल सेटर
स्पेगेटी में कुत्ते सेटर गॉर्डनस्पेगेटी में कुत्ते सेटर गॉर्डन
मेरा कुत्ता गर्मी में है और आज उसने एक कुत्ता लिया हैमेरा कुत्ता गर्मी में है और आज उसने एक कुत्ता लिया है
स्पेगेटी का कुत्ता सेटर क्लबस्पेगेटी का कुत्ता सेटर क्लब
» » अंग्रेजी सेटर कुत्ते का चरित्र
© 2022 TonMobis.com