कुत्ते बाल देखभाल सेटर

परिवार के सेटटर का रखरखाव

सामान्य दांत ब्रश का उपयोग करके अपने बालों में बने नॉट्स से बचने के लिए नियमित रूप से अपने सेटर को ब्रश करें। बॉल-टिप टूथब्रश कम त्वचा को दंडित करते हैं, लेकिन वे बहुत अधिक बाल खींचते हैं, इसलिए हम न केवल नाजुक या रोगग्रस्त त्वचा वाले कुत्तों के लिए ब्रश के इस वर्ग को आरक्षित करेंगे।

यदि बालों पर पहले से ही गठबंधन बन चुके हैं, तो उन पर उदारतापूर्वक एक कंडीशनर लागू करें और फिर ध्यान से ब्रश करें। पालतू दुकानों में आपको एक विशेष उत्पाद मिलेगा जो समुद्री मील को आसानी से पूर्ववत करने में मदद करता है।

हम जंगल के माध्यम से चल हमारे सेटर लंबे बाल छोड़ देते हैं, जंगल cortГЎrselos की tentaciГіn किनारे काम के irГЎ और darГЎ बहुत desenredarlos- भी quizГЎs algГєn dГa में उलझ गया था। ऐसा मत करो कैनवास का एक सूट खरीदना बेहतर होता है और जब आप दौड़ते हैं तो इसे चालू करते हैं। आप देखेंगे कि वह शाखाओं और ब्रैम्बल्स से कैसे संरक्षित है।

जब भी यह गंदे या बदबू आती है तो मैं इसे रगड़ता हूं। लंबे बालों वाले पुरुष प्रायः लिंग के बगल में फ्रिंज पर मूत्र को धुंधला करते हैं और खराब गंध छोड़ देते हैं। आप केवल उस क्षेत्र को सूखी सफाई पाउडर के साथ साफ कर सकते हैं, इसे स्नान करने की आवश्यकता के बिना। इसके बाद, गंदगी और खराब गंध को एक साधारण ब्रशिंग के साथ समाप्त कर दिया जाएगा। baГ ± और उसके सेटर, हमेशा से कम नहीं 7. तटस्थ पीएच के साथ लगातार utilizaciГіn साबुन, लोगों और champГєs कुत्ते की mayorГa, terminarГЎ deteriorГЎndole त्वचा के लिए कुछ champГєs के रूप में एक पीएच के साथ एक champГє का उपयोग करते हैं।

यदि आपके पास टूटी हुई छोर वाली सूखी त्वचा या भंगुर बाल हैं, तो स्नान के बाद एक अच्छी बायोडिग्रेडेबल मरम्मत बाल्सम लागू करें और इसे बिना धोने के जानें। एक उच्च पीएच उत्पाद भी चुनें। फ्लश त्वचा के लिए या fleas के लिए एलर्जी प्रतिक्रिया के साथ, क्लासिक सल्फर की तुलना में शैंपू और बाल्सम अधिक प्रभावी होते हैं।
कैंची की एक जोड़ी या बाल क्लिपर के साथ कान के अंदर हिलाओ। आप कई ओटिटिस से बचेंगे।

प्रदर्शनी सेटर का रखरखाव

यदि यह सूखी त्वचा या भंगुर बाल के साथ एक सेटटर है, तो मैटल पर एक उपयुक्त बाल्सम स्प्रे करें और धीरे-धीरे इसे ब्रश करें ताकि तेल त्वचा में प्रवेश कर सके। विटामिन ई के साथ चिपचिपा तेल पूरी तरह से काम करता है। ऐसे अन्य तेल हैं जो कम दागते हैं और यह मंथन पर मौसम के प्रभाव को रोकने के लिए भी प्रभावी होते हैं।

लंबे समय तक सूर्य के संपर्क में आने वाले काले और नीले कुत्ते लाल बाल दिए जाते हैं। एक निश्चित रंग के लिए रंगों या विशेष रंगों में।

  • सभी रंगों के लिए शैंपेन

आज, डेनमार्क से इतना सही शैंपेन आयात किया जाता है कि व्यावहारिक रूप से इसे प्रदर्शनी से पहले स्नान के मामले में स्नान के बाद बाम की आवश्यकता नहीं होगी। उस अवसर पर आपको बालों को घने, ढीले और विशाल होने के लिए इसका उपयोग करने की आवश्यकता होगी।

  • रंग शैंपू



सफेद और नारंगी cloak में अंग्रेजी सेटर के लिए आप एक सफेद बाल शैम्पू का उपयोग कर सकते हैं। काले और सफेद कपड़ों के लिए काले बाल के लिए एक शैंपेन का उपयोग करें। वे शैंपू हैं जो बिना रंग के रंगों को प्रशंसक करते हैं, क्योंकि प्रदर्शनी में रंगों की अनुमति नहीं है।
यदि आप इस तरह के शैंपेन का उपयोग करते हैं, तो आपको स्नान के बाद हमेशा बाम कंडीशनर जोड़ना चाहिए। हालांकि, हमें सावधान रहना चाहिए, क्योंकि यह कथन सभी जातियों पर लागू नहीं है। स्नान के बाद एक उच्च पीएच के साथ एक बाल्सम चुनें। ऐसे उत्पाद इतने विशिष्ट हैं कि उनका प्रभाव कई दिनों तक चलता है और इसके अतिरिक्त, वे त्वचा के लिए फायदेमंद होते हैं। आपको बस उन्हें साफ़ करना होगा।

दो बाल्सम आयात किए जाते हैं जो अन्य सभी के ऊपर खड़े होते हैं। उनमें से एक अधिक विशाल प्रभाव पैदा करता है। दूसरा छोर दो वजन कम करता है, लेकिन प्रभाव अधिक टिकाऊ है। उन्हें आज़माएं और उस व्यक्ति को चुनें जो आपके सेटर के बालों के प्रकार और जिस प्रभाव को आप प्राप्त करना चाहते हैं उसके लिए उपयुक्त है।

धीरे-धीरे सिरों को ब्रश करते समय गर्म हवा के साथ बालों को सूखें।

  • अंगूठी पर जाने से पहले

आप baГ ± अंगूठी से पहले अपने सेटर inglГ © रों vГspera या सबसे अच्छा champГє और bГЎlsamo mГЎs उचित साथ exposiciГіn से पहले dГas की एक जोड़ी की हलचल, क्षणों में है, तो इसलिए Гєnico necesitarГЎ serГЎ हाशिये एक В प्रदान करते हैं कि " स्नान के बाद और बाद में सुखाने के बाद प्रस्तुत की गई स्थिति को ठीक करने और यहां तक ​​कि सुधारने के लिए उनके लिए कुछ खास है।

यदि आप अपने जीवन को जटिल बनाना चाहते हैं, तो पुडल और अन्य नस्लों के साथ उपयोग किए जाने वाले सौंदर्य पाउडर का उपयोग करें। लेकिन एक बेहतर प्रभाव अभी भी एक नए उत्पाद के साथ हासिल किया गया है जो न तो पॉलिश है और न ही "वॉल्यूमिनेटर" या एक लाह है, लेकिन यह उन सभी के संयुक्त प्रभाव का उत्पादन करता है, जिससे फ्रिंज एक प्रभावशाली प्रभाव देते हैं।

आपको सिरों पर थोड़ा, मुश्किल से कुछ भी स्प्रे करना होगा और धीरे-धीरे ब्रश करना होगा ताकि उत्पाद की बूंदें फ्रिंज के बीच घुस जाएंगी। यदि आपके पास ऐसा करने का मौका है, तो ठंड या गर्म हवा के साथ एक हाथ ड्रायर का उपयोग करें।

अंत में, सेटटर के पीछे थोड़ा स्प्रे करें - विटामिन ई के साथ चिपचिपा तेल का थोड़ा सा बादल - धीरे-धीरे नरम, घने ब्रश या उचित मिट के साथ ब्रश करें। कुछ शांत mГЎs setters में प्रभाव हासिल की है, लेकिन बहुत ही दिलचस्प, प्रजातियों botГЎnica ऑस्ट्रेलियाई Melaleuca alternifolia obtienede है utico terapГ © तेल से तेल visГіn की जगह।

अंगूठी के प्रत्येक बाहर निकलने से पहले प्रक्रिया दोहराएं।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते के बाल ब्रश करने के लिए सिफारिशेंमेरे कुत्ते के बाल ब्रश करने के लिए सिफारिशें
कुत्ते के बालों को ब्रश करने के लिए 9 कदम।कुत्ते के बालों को ब्रश करने के लिए 9 कदम।
मेरे कुत्ते के सफेद बाल रखने के लिए टिप्समेरे कुत्ते के सफेद बाल रखने के लिए टिप्स
अपने कुत्ते के बाल ब्रश करेंअपने कुत्ते के बाल ब्रश करें
यॉर्कशायर के बालों को कैसे उलझाएं?यॉर्कशायर के बालों को कैसे उलझाएं?
कुत्ते और बिल्लियों में उन्हें पूर्ववत करने के 11 तरीके उलझाए गए बालकुत्ते और बिल्लियों में उन्हें पूर्ववत करने के 11 तरीके उलझाए गए बाल
फारसी बिल्ली नॉट्स को कैसे हटाएंफारसी बिल्ली नॉट्स को कैसे हटाएं
लंबी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रशलंबी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रश
लांछित बिल्लियों में गाँठ निकालेंलांछित बिल्लियों में गाँठ निकालें
3 यॉर्क में अपने यॉर्कशायर बालों की देखभाल कैसे करें3 यॉर्क में अपने यॉर्कशायर बालों की देखभाल कैसे करें
» » कुत्ते बाल देखभाल सेटर
© 2022 TonMobis.com