पिल्ला लाइसेंस

"पिल्ला लाइसेंस" वयस्क कुत्तों द्वारा सबसे कम उम्र के कुत्तों (लगभग 20 सप्ताह तक) को दी गई रियायत है। वे आपको बिना किसी सुधार के चीजों का अनुभव करने की अनुमति देते हैं, जो बहुत धैर्य दिखाते हैं।

नहीं सभी वयस्क कुत्तों कि एक स्थिति पिल्लों अच्छी तरह से प्रबंधित करने दे, यह कैसे सामान्य से संतुलित यह वयस्क कुत्ता है और है कि मानव अपराध पिल्लों की उपस्थिति (जो सुधार की खासियत है के साथ कुछ भी गलत नहीं वातानुकूलित नहीं है पर निर्भर करता है पिल्लों की उपस्थिति में वयस्क कुत्ते को मानव का हिस्सा), इसलिए पहले जोखिम नियंत्रित किया जाना चाहिए, कम अवधि और यदि संभव हो तो किसी भी तरह (कोई बात नहीं, कोई छू नहीं, कोई हिमायत की मानवीय हस्तक्षेप के बिना, और स्थिति को कभी भी मजबूर नहीं करें )।




वहाँ कुत्ते जो पिल्लों की तरह हो सकता है और जो दूसरों से बचने और है कि कुछ हम आम तौर पर देखते हैं के साथ बातचीत करेंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पिल्ले के लिए सबसे अच्छा पोषणपिल्ले के लिए सबसे अच्छा पोषण
इष्टतम विकास दर प्राप्त करने के लिए पिल्ला को कैसे खिलाया जाएइष्टतम विकास दर प्राप्त करने के लिए पिल्ला को कैसे खिलाया जाए
एक पिल्ला के साथ एक वयस्क कुत्ते को एकीकृत करने के लिए कैसे?एक पिल्ला के साथ एक वयस्क कुत्ते को एकीकृत करने के लिए कैसे?
क्या मेरे स्तनपान करने वाले कुत्ते को टीका लगाया जा सकता है?क्या मेरे स्तनपान करने वाले कुत्ते को टीका लगाया जा सकता है?
शांत संकेत छोटे संघर्षशांत संकेत छोटे संघर्ष
कुत्ते का सामाजिककरणकुत्ते का सामाजिककरण
पिल्ले कुत्तों के लिए पशु चिकित्सा संशोधनपिल्ले कुत्तों के लिए पशु चिकित्सा संशोधन
अपने कुत्ते को अधिक मिलनसार होने में कैसे मदद करेंअपने कुत्ते को अधिक मिलनसार होने में कैसे मदद करें
कुत्ते के चरणों और विकास: वयस्क कुत्ते का विकासकुत्ते के चरणों और विकास: वयस्क कुत्ते का विकास
वयस्क कुत्तों और लोगों के साथ पिल्ला को कैसे सामाजिक बनाना हैवयस्क कुत्तों और लोगों के साथ पिल्ला को कैसे सामाजिक बनाना है
» » पिल्ला लाइसेंस
© 2022 TonMobis.com