शांत संकेत छोटे संघर्ष

अनगिनत बार मालिक मालिकों के बीच होने वाले छोटे संघर्षों और विवादों में हस्तक्षेप करते हैं। ज्यादातर समय, कुत्ते इन परिस्थितियों को समय के साथ बेहतर तरीके से प्रबंधित करने के लिए सीखने के बोनस के साथ स्वयं को हल करेंगे।

"ग्रेटर संचार का मतलब कम संघर्ष है।"

यदि आवश्यक हो, तो मानव हस्तक्षेप लगभग अदृश्य होना चाहिए, यानी, जितना संभव हो उतना छोटा जोड़ना (बिना बोलने के, बिना आगे बढ़ने के, जितना संभव हो उतना कुत्तों को छूना ...)।

यह सामान्य, भारी विवादों तीव्रता-एक कंबल, एक छड़ी, एक खिलौना का एक बहुत के साथ कुत्तों नहीं है ... लेकिन यह भी हो सकता है कि उस समय एक अच्छा मानसिक संतुलन, बहुत अधिक तनाव का आनंद नहीं है, उन्हें असफल या संचार लापता या पिल्लों से इन परिस्थितियों में उन्हें गलत तरीके से मजबूर कर दिया है, इसलिए हमारा अवलोकन कार्य बेहद महत्वपूर्ण है।




यह बकवास पर लड़ने के लिए कुत्तों की प्रकृति में नहीं है। अगर ऐसा होता, तो संभवतः वे लंबे समय से बुझ गए थे क्योंकि एक छड़ी का बचाव करने वाले संभावित काटने के संक्रमण के कारण यह आपके जीवन को खोने के लिए तार्किक नहीं है।

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि कैसे एक सुनहरा बालों वाली पिल्ला एक वयस्क बीगल के साथ कंबल खेलता है। अंत में, बीगल, जो पहली बार कंबल लेने के लिए किया गया था, विवाद छोड़ करने का फैसला करता है, क्योंकि वह जानता है कि overexcited सुनहरा कर सकते हैं, संघर्ष और वास्तव में इसके लायक एक सरल कंबल के साथ चिपके हुए नहीं ईंधन कर सकते हैं।

एक संतुलित कुत्ता संघर्ष से बचने में एक विशेषज्ञ है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
शांत संकेत असुविधा, तनाव, आत्म-शांतशांत संकेत असुविधा, तनाव, आत्म-शांत
अपने कुत्ते को शिक्षित करने के कार्य को सुविधाजनक बनाने के लिए 10 युक्तियाँअपने कुत्ते को शिक्षित करने के कार्य को सुविधाजनक बनाने के लिए 10 युक्तियाँ
एक अच्छा कुत्ता कीपर बनने के लिए सुझावएक अच्छा कुत्ता कीपर बनने के लिए सुझाव
डर के साथ कुत्तोंडर के साथ कुत्तों
कुत्ते का समाजीकरण: вїquг © es? Вїporquг ©? Вїcгіmo?कुत्ते का समाजीकरण: вїquг © es? Вїporquг ©? Вїcгіmo?
देखभाल करने वाले `कुत्ते के मालिक क्या इंतजार कर रहे हैं?देखभाल करने वाले `कुत्ते के मालिक क्या इंतजार कर रहे हैं?
कुत्तों के लिए एक सफल आवास पाने के लिए 4 कदमकुत्तों के लिए एक सफल आवास पाने के लिए 4 कदम
मेरा कुत्ता काटता है, मैं क्या कर सकता हूं?मेरा कुत्ता काटता है, मैं क्या कर सकता हूं?
3 कुत्तों के लिए आराम अभ्यास3 कुत्तों के लिए आराम अभ्यास
दो कुत्तों से लड़ने के लिए कैसे अलग करेंदो कुत्तों से लड़ने के लिए कैसे अलग करें
» » शांत संकेत छोटे संघर्ष
© 2022 TonMobis.com