ऑस्टिन बार्टन स्प्रिंग्स का अन्वेषण कैसे करें


शिक्षा

नादर। हर साल 400,000 लोगों में से एक होने के नाते 1,000 फुट लंबे पूल में तैरते हैं, जो साल भर 68 डिग्री रहता है। प्रवेश की कीमत बहुत कम है।

कुत्ता लो पूल दो बांधों के बीच स्थित है। पूर्व की बांध के नीचे की ओर से "बार्किंग स्प्रिंग्स" नामक एक क्षेत्र है जहां कुत्ते दौड़ सकते हैं, खेल सकते हैं और तैर सकते हैं।

गोता लगाने के लिए जानें। जबकि बार्टन स्प्रिंग्स पूल में तैराकी सबक उपलब्ध नहीं हैं, स्कूबा सबक गर्मियों के महीनों के दौरान होते हैं।

सैलामैंडर पूजा करें। डॉक बार्टन स्प्रिंग्स सैलामैंडर को धमकी देने का घर है। चार बार्टन स्प्रिंग्स हैं: मुख्य एक (पार्थेनिया), ओल्ड मिल, अपर बार्टन स्प्रिंग्स और एलिज़ा। एलिज़ा पानी के लिए अग्रणी एक प्रकार के एम्फीथिएटर कदम से घिरा हुआ है। इस बार इसे तैराकी के लिए इस्तेमाल किया गया था, लेकिन अब यह बाध्य (लेकिन अभी भी दिखाई दे रहा है), क्योंकि यह सैलामैंडर का मुख्य आधार है।




पढ़ें। स्पलैश नामक बाथरूम में शो देखें, जो लोगों को डॉक्स के इतिहास और एडवर्ड्स के स्थानीय जलीय जल के महत्व के बारे में शिक्षित करता है।

नौकरी पाएं एक कैशियर बनें, विक्रेता, बगीचे या लाइफगार्ड रखें और आप पूरे दिन बार्टन स्प्रिंग्स में रह सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए पार्क और मनोरंजन विभाग के एक्वाटिक कार्यालय प्रभाग (512) 974-9331 पर कॉल करें।

बाकी पार्क देखें। बार्टन स्प्रिंग्स 358 एकड़ जिल्कर पार्क का सिर्फ एक हिस्सा है, जो कि लेडी बर्ड लेक के तटों के साथ ऑस्टिन शहर के दक्षिण में स्थित है।

शामिल हो जाओ एल साल्वा हमारा स्प्रिंग एलायंस (एसओएस) का गठन 1 99 0 में बार्टन स्प्रिंग्स एडवर्ड्स एक्वायफर और ऑस्टिन की प्राकृतिक विरासत के अन्य पहलुओं के संरक्षण के लिए किया गया था।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैकेन्ज़ी नदी के पास कैम्पिंगमैकेन्ज़ी नदी के पास कैम्पिंग
Bullittsville, केंटकी के पास होटलBullittsville, केंटकी के पास होटल
चीनी विशाल सैलामैंडर का प्रजननचीनी विशाल सैलामैंडर का प्रजनन
नेवादा काउंटी में कैम्पिंगनेवादा काउंटी में कैम्पिंग
गिल्बर्ट के आसपास और आसपास चीजें, छोटे बच्चों के साथ एजेडगिल्बर्ट के आसपास और आसपास चीजें, छोटे बच्चों के साथ एजेड
लब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्कलब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्क
Seffner के पास होटल, FLSeffner के पास होटल, FL
मैं एक दर्पण सेल कैसे डिजाइन करूं?मैं एक दर्पण सेल कैसे डिजाइन करूं?
एक कैसेट रिकॉर्डर की मरम्मत कैसे करेंएक कैसेट रिकॉर्डर की मरम्मत कैसे करें
मैकन, जॉर्जिया के पास कैम्पसाइट्समैकन, जॉर्जिया के पास कैम्पसाइट्स
» » ऑस्टिन बार्टन स्प्रिंग्स का अन्वेषण कैसे करें
© 2022 TonMobis.com