क्रिसमस के लिए मैं अपने कुत्ते को क्या दे सकता हूं?

क्रिसमस के लिए मैं अपने कुत्ते को क्या दे सकता हूं?

क्रिसमस, उपहार और पार्टियां आ रही हैं, और आपका कुत्ता साल के सबसे परिचित उत्सव को याद नहीं कर सका। हम जानते हैं कि आप ऐसी चीज की तलाश में हैं जो आपको उत्तेजना के साथ कूदता है, इसके लिए एक्सपर्टोएनिमल आपके निपटारे के बुनियादी विचारों और अन्य मूल पर रखता है ताकि आप एक सुखद आश्चर्य दे सकें।

डिस्कवर Iquest- मैं क्रिसमस के लिए अपने कुत्ते को क्या दे सकता हूँ? इस लेख में और हमें यह बताने में संकोच नहीं करें कि क्या आपके पास किसी अन्य उपयोगकर्ता के लिए कोई आश्चर्यजनक विचार है।

याद रखें कि छुट्टियों का आनंद लेने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कुछ बहुत ही सरल या बहुत महंगा देने जा रहे हैं, वह केवल आपको अन्य सभी से ऊपर चाहता है।

आप में भी रुचि हो सकती है: क्रिसमस में पालतू जानवर देना, क्या यह सही है?

1. सोने के लिए एक आरामदायक जगह

क्रिसमस के साथ आने वाली सर्दी का सामना करने के लिए हम कुछ कर सकते हैं आरामदायक और गर्म बिस्तर हमारे कुत्ते को। विशेष रूप से यदि हमारी कुत्ते कुछ हद तक बड़ी है, तो बिस्तर चुनने से ठंडा जमीन से आपकी रक्षा करने का एक अच्छा विकल्प है। iexcl- बाजार में हमें अविश्वसनीय विचार मिलेगा और परंपरागत लोगों से अलग होगा जो आपको निश्चित रूप से आश्चर्यचकित करेंगे!

1. सोने के लिए एक आरामदायक जगह

2. मंटिटस

उसी पंक्ति में हम खोज सकते हैं फिंगरप्रिंट के साथ एक कंबल और यहां तक ​​कि एक थर्मल कंबल ताकि जब आप बहुत दूर हों तो यह गर्म हो जाए। iexcl- सभी विकल्प वैध हैं!

2. मंटिटस

3. एक कोट

बाहर हमें भी करना होगा ठंड से हमारे पालतू जानवरों की रक्षा करें तीव्र। विशेष रूप से उन नमूनों के साथ छोटे या कोई बाल, बहुत छोटे कुत्तों और पुराने कुत्ते। यदि आपके पास अभी तक कोई नहीं है, तो यह क्रिसमस आपका सितारा उपहार है। छोटे कुत्तों के लिए कपड़े में और विचारों की खोज करें।

3. एक कोट

4. बर्फ जूते

आप उसे कुछ भी दे सकते हैं कुत्तों के लिए जूते यदि आप उसके साथ बर्फ में जाने का इरादा रखते हैं। आप इससे बचेंगे कि आपके पैरों को ठंडा हो जाता है और यहां तक ​​कि वे बर्फ से सीधे संपर्क के कारण जलते हैं। वे पैड में संवेदनशीलता वाले कुत्तों के लिए एक अच्छा विकल्प हैं।

4. बर्फ जूते

5. खिलौने

कुत्ते बहुत खास हैं और हर कोई एक अलग प्रकार के खिलौने का आनंद लेता है, हम आपको चुनने के लिए कुछ अलग विचार पेश करते हैं वह जो आपके लिए उपयुक्त है.

पहला सुझाव ए है गेंद फेंकने वाला , अथक कुत्ते के लिए आदर्श। विभिन्न गुणों के साथ कई मॉडल हैं। विशेषज्ञ एनीमल ने सिफारिश की है Fetchtastic स्वचालित Fetch मशीन और भी iFretch।

5. खिलौने

6. एक कॉंग

जिनके पास बुरा समय है और उन्हें अकेले छोड़ने पर अलगाव की चिंता का सामना करना पड़ता है, उन्हें प्राप्त करने से काफी फायदा होगा एक कॉंग . साथ ही, यह पूरी तरह से सुरक्षित है और आप इसे पर्यवेक्षण के बिना उपयोग कर सकते हैं।

6. एक कॉंग

7. खुफिया खिलौने

उसी तरह हम साथ कर सकते हैं सभी प्रकार के खुफिया खेल , वे उन दिनों के लिए बहुत उपयोगी होंगे जब आप बारिश या बर्फ की वजह से उनके साथ पार्क में नहीं जा सकते।

7. खुफिया खिलौने

8. टीचर

एक और विकल्प, यह कुत्तों के लिए है जो सबकुछ खराब करना पसंद करते हैं, खरीदना है teethers अपने तनाव के स्तर को नियंत्रित करने के लिए विविध। यह मोटा और अधिक प्रतिरोधी है, जितना अधिक समय खरीदने के लिए लेता है।

8. टीचर

9. कुत्तों के लिए पुरस्कार और व्यवहार

भोजन ऐसा कुछ है जो आपके कुत्ते को पागल बनाता है और उसके साथ सकारात्मक मजबूती का काम करना संभव बनाता है। आप गीले भोजन, एक अतिरिक्त गुणवत्ता फ़ीड, हड्डियों, स्नैक्स सहित सभी प्रकार के भोजन खरीद सकते हैं ...

आप अपने द्वारा किए गए उत्तम कुत्ते बिस्कुट भी तैयार कर सकते हैं।

9. कुत्तों के लिए पुरस्कार और व्यवहार

10. सौंदर्य उत्पाद




अब हमें एक महान विविधता मिली सुंदरता कुछ के बीच में उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध उत्पादों, हम सूखी शैंपू, ब्रश, कंडीशनर, तेल है कि उन्हें बाल आकर्षक बनाने में, टूथपेस्ट कुत्तों और यहां तक ​​कि उत्पाद के लिए (अब है कि यह ठंडा है लंबे बालों वाले कुत्तों के लिए एकदम सही) हाइलाइट कर सकते हैं कुत्तों से आंसू दाग को हटा दें।

उपलब्ध विभिन्न विकल्पों के बारे में एक कुत्ते के नाई में पता लगाएं।

10. सौंदर्य उत्पाद

11. अपनी वस्तुओं को नवीनीकृत करें

हमेशा आपकी कुछ रोज़मर्रा की वस्तुएं रहेंगी जिन्हें नवीनीकृत किया जाना चाहिए। विशेष रूप से लीश और कॉलर हम आमतौर पर उन्हें लंबे समय तक उपयोग करते हैं और वे पहने जाते हैं।

iquest- क्या आप जानते थे कि कॉलर दोहन का उपयोग करना बेहतर है? यह इस तथ्य के कारण है कि केवल गर्दन के साथ खींचते समय कुत्ता एक बड़ी मात्रा में बल बनाता है जो कभी-कभी अपनी आंखों में उलटा होता है या उन्हें डूबने का कारण बनता है। यदि आपका कुत्ता बहुत फेंकता है तो आप एक खरीद सकते हैं विरोधी शॉट दोहन और यदि आप शूट नहीं करते हैं लेकिन आप अपनी सवारी की गुणवत्ता में सुधार करना चाहते हैं तो आप जूलियसके 9 दोहन के बारे में सोच सकते हैं क्योंकि यह बहुत ही निजी और सुरक्षित है, आप अपने पालतू जानवर का नाम, रंग जोड़ सकते हैं ...

इसका उपयोग करना भी बेहतर है समायोज्य पट्टा एक लोचदार या निश्चित करने के लिए, विशेषज्ञों द्वारा सलाह दी जाती है कि आप झूठे चमड़े के हैं जो आपको खुद को पट्टा की लंबाई समायोजित करने की अनुमति देते हैं।

इसी प्रकार ब्रश जैसे अन्य ऑब्जेक्ट्स को पहने जाने पर भी नवीनीकृत करने की आवश्यकता हो सकती है।

11. अपनी वस्तुओं को नवीनीकृत करें

12. एक बूथ

यदि आपके पास है खेत या भूमि जिसमें आपका कुत्ता आमतौर पर होता है, आप अपने कुत्ते के लिए बूथ बनाने या इसे खरीदने के बारे में सोच सकते हैं यदि आपके पास समय नहीं है। अपने बगीचे में बढ़िया होने के अलावा, जब आप स्वयं को बाहर भी ढूंढें तो रहेंगे।

12. एक बूथ

13. एक दोस्त को अपनाना

यदि आपका कुत्ता अच्छी तरह से सामाजिककृत है तो आप सोच सकते हैं एक दोस्त को अपनाने जो आपको कंपनी प्रदान करता है , iquest- क्रिसमस की तुलना में ऐसा करने का बेहतर समय क्या है? इसके लिए पास के आश्रय में जाएं, आपका नया सबसे अच्छा दोस्त आपके बाकी के जीवन के लिए धन्यवाद देगा।

आप जानवरों के केंद्र में दान करने के बारे में भी सोच सकते हैं, यह उतनी ही ठंडी है जितनी कि आमतौर पर अधिक की आवश्यकता होती है।

13. एक दोस्त को अपनाना

14. एक चादर

पहचान चिप के अलावा आप उसे दे सकते हैं आपके नाम के साथ एक चादर ताकि, यदि यह खो गया है, तो आप जितनी जल्दी हो सके संपर्क कर सकते हैं। यह एक बहुत ही सस्ता उपहार है जो इसकी प्राकृतिक सुंदरता को भी उजागर करेगा।

Chapasparamascotas.com की तस्वीर

14. एक चादर

15. इस दिन उसका आनंद लें

ऊपर चर्चा की गई सब कुछ के अलावा, सबसे अच्छा उपहार जो आप अपने कुत्ते को खुश होने की पेशकश कर सकते हैं आपकी कंपनी . समय, खेल, एक अतिरिक्त पैदल समर्पित ... सब कुछ जो आप अपने दिन को उज्ज्वल करने के बारे में सोच सकते हैं।

15. इस दिन उसका आनंद लें

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं क्रिसमस के लिए मैं अपने कुत्ते को क्या दे सकता हूं? , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्रिसमस पर कुत्तोंक्रिसमस पर कुत्तों
मेरा कुत्ता क्रिसमस के पेड़ को फेंकता है, इससे कैसे बचें?मेरा कुत्ता क्रिसमस के पेड़ को फेंकता है, इससे कैसे बचें?
ये gifs आपको दिखाता है कि कैसे क्रिसमस क्रिसमस पर रहते हैंये gifs आपको दिखाता है कि कैसे क्रिसमस क्रिसमस पर रहते हैं
क्या मुझे क्रिसमस में अपने कुत्ते के खिलौने देना चाहिए?क्या मुझे क्रिसमस में अपने कुत्ते के खिलौने देना चाहिए?
मेरा कुत्ता क्रिसमस के पेड़ खाता है, इससे कैसे बचें?मेरा कुत्ता क्रिसमस के पेड़ खाता है, इससे कैसे बचें?
क्रिसमस में हमारे कुत्ते से बचने के लिए 5 खतरेक्रिसमस में हमारे कुत्ते से बचने के लिए 5 खतरे
क्रिसमस की छुट्टियां आती हैं, आप अपने पालतू जानवर के साथ क्या करेंगे?क्रिसमस की छुट्टियां आती हैं, आप अपने पालतू जानवर के साथ क्या करेंगे?
क्रिसमस के पेड़ पर हमला करने वाली बिल्लियों की गिफ्टक्रिसमस के पेड़ पर हमला करने वाली बिल्लियों की गिफ्ट
बहुत मूल बिल्लियों के लिए 10 क्रिसमस उपहारबहुत मूल बिल्लियों के लिए 10 क्रिसमस उपहार
बिल्लियों और कुत्तों के लिए जहरीले क्रिसमस पौधोंबिल्लियों और कुत्तों के लिए जहरीले क्रिसमस पौधों
» » क्रिसमस के लिए मैं अपने कुत्ते को क्या दे सकता हूं?
© 2022 TonMobis.com