मोंडिओरिंग: उच्चतम स्तर का एक खेल

Mondioring यह दुनिया में सबसे अधिक मांग करने योग्य उपयोगिता विषयों में से एक है। इतना ही नहीं, क्योंकि यह कुत्ते की आवश्यकता है असाधारण शारीरिक आकार में बल्कि उनके प्रशिक्षण की जटिलता के द्वारा हो सकता है क्योंकि अभ्यास है कि इस कार्यक्रम को बनाने वाली कई चर रहे हैं और कई अलग ब्लॉक अवधि: आज्ञाकारिता, चपलता और सुरक्षा। इसके अलावा, उनमें से कुछ में यह कुत्ता है जिसे अपनी पहल के साथ "हल" करना चाहिए, विभिन्न "वास्तविक" स्थितियों को परीक्षण में पुनर्निर्मित किया जाता है। इसी कारण से, आमतौर पर इसे कई शौकियों और पेशेवरों द्वारा उच्चतम स्तर के खेल के रूप में माना जाता है। पहली अंतरराष्ट्रीय चैंपियनशिप 1 9 87 में बेल्जियम में आयोजित की गई थी।

कुत्ते की ऊंचाई: शारीरिक और एकाग्रता।
का उद्देश्य Mondioring यह आकलन और कुत्ते के कौशल को बढ़ाने मौलिक है, उनके प्रशिक्षण, अपने गाइड के स्वामित्व, की लेकिन सभी भौतिक गुणों और कुत्ते की बुद्धि से ऊपर गुणवत्ता सबसे अच्छा नमूनों, जिनमें से कई स्रोत हैं के जीन पूल रखने के लिए कुत्तों की जो सुरक्षा बलों और निकायों, अग्निशामक और दुनिया भर में बचाव टीमों में अपनी सेवाएं प्रदान करते हैं, क्योंकि कुत्तों की पीढ़ी 2.30 मीटर "टग से" कूदने में सक्षम हैं, की समस्याएं पेश नहीं होती हैं उदाहरण के लिए, डिस्प्लेसिया।

04-टिटैनियम प्रो 600X120

इसके अलावा, अभ्यास के दौरे (कार्यक्रम कहा जाता है) को पूरा करने के लिए, कुत्ता ट्रैक पर चालीस या पचास मिनट का औसत होगा, इसलिए वे इस समय के दौरान अपनी एकाग्रता और प्रेरणा बनाए रखने में सक्षम हैं। इसलिए यह पूरी तरह संतुलित कुत्ते है, बिना शर्मिंदगी के संकेत, या आक्रामकता और "उपयोगी" होने के लिए एक बहुत विकसित झुकाव के साथ।

यहां यह ध्यान देने योग्य है कि उनके लिए यह खेल काम करना एक खेल है, क्योंकि किसी भी कुत्ते की तरह जो कुलीन खेल का अभ्यास करता है, यह आवश्यक है कि यह बहुत मिलनसार हो और पूर्ण आज्ञाकारिता हो। जब वे ट्रैक छोड़ वे किसी अन्य कुत्ते की तरह हैं:, बच्चों, अन्य कुत्तों के साथ, आदि उनके परिवार के साथ रहते कार से यात्रा, बस उत्तम प्रशिक्षण उन्हें बारीकी से उनके गाइड है, जो पूरी तरह से विश्वास से जुड़ा हुआ कुत्तों बनाता है।

यह बेल्जियम शेफर्ड मालिंस द्वारा लगभग एक खेल लिया गया है, हालांकि यह अन्य दौड़ों के बीच जर्मन शेफर्ड और बेउस के शेफर्ड द्वारा भी किया जाता है।मोंडिओरिंग: उच्चतम स्तर का एक खेल

क्या है Mondioring
कुत्ते और इसकी मार्गदर्शिका से बनी टीम को तैयार किए गए टेस्ट प्रोग्राम को पूरा करना होगा और न्यायाधीश यह तय करने का प्रभारी होगा कि इसका निष्पादन कैसे किया जाएगा। सुरक्षा अभ्यास के लिए, एक सहायक आदमी की भागीदारी है। जहां अनुशासन संरक्षण है खेल काम के सभी रूपों में के रूप में (Schuzthund, आईपीओ, RCI, आदि) पूरी तरह से कुत्ते के लिए थोड़ी सी भी शारीरिक या मानसिक परेशानी का कारण करने के लिए मना किया है।

परीक्षणों की मुख्य विशेषता भिन्नता है, क्योंकि अभ्यास हमेशा समान होते हैं, परीक्षण "विषयगत" तरीके से और सामान के साथ व्यवस्थित होते हैं, जो जनता के लिए भी बहुत आकर्षक है।




इस कार्यक्रम में आज्ञाकारिता की खोज, गंध के अभ्यास शामिल हैं आपकी गाइड की उपस्थिति के साथ और उसके बिना , कूदते और रक्षा।

इस खेल कुत्ता बहुत संतुलित होना चाहिए, है "स्व" बनाने के लिए और एक वस्तु के प्रसिद्ध अभिभावक की तरह सबसे अधिक जटिल अभ्यास के कुछ (हल करने के लिए पहल (उसकी बुद्धि और प्रशिक्षण के लिए धन्यवाद) लेने के लिए सक्षम होने के लिए है कि अपने मार्गदर्शन करेंगे ट्रस्ट)।

प्रतिस्पर्धा के तीन स्तर हैं, क्योंकि कुत्ता परिपक्व होता है और सीखता है - इस खेल को बनाने वाले कुछ अभ्यास हैं:

आज्ञाकारी अभ्यास
- पट्टा के बिना ट्रैकिंग।
- गाइड की अनुपस्थिति या व्याकुलता के साथ झूठ बोलना।
- आगे शिपिंग।
- पदों (बैठे, झूठ बोलना, खड़े)।
- भोजन से इंकार करें (कोई अज्ञात आपको आकर्षक भोजन प्रदान करता है जिसे कुत्ते को अनदेखा करना चाहिए)।
- गाइड द्वारा फेंक दिया एक वस्तु पुनर्प्राप्त करें।
-ब्लॉक की खोज (किसी ऑब्जेक्ट की खोज और पहचान के साथ गंध का अभ्यास: लकड़ी का एक टुकड़ा)।

कूदते अभ्यास:
- Palisade (ग्रेड III में, जिस स्तर पर कुत्ता प्रतिस्पर्धा कर रहा है, उस स्तर के आधार पर परिवर्तनीय ऊंचाई के साथ, जो अधिकतम है, इसकी ऊंचाई 2.30 मीटर है)।
- लंबी कूद: उच्चतम स्तर पर वे चार मीटर तक कूदते हैं।
- उच्च कूद: उच्चतम स्तर पर 1.20 मीटर।

साहस या सुरक्षा के व्यायाम:
कुत्ते को दृढ़ संकल्प और दृढ़ता के साथ अपनी मार्गदर्शिका की रक्षा करनी चाहिए, लेकिन आक्रामकता के संकेतों के बिना, और बिना किसी हिचकिचाहट के तुरंत, हमेशा उसकी मार्गदर्शिका के निर्देशों का पालन करना होगा। कुत्ते पर इसका नियंत्रण बेहद मूल्यवान है।

अपने कुत्ते के स्वास्थ्य और कल्याण को बनाए रखने में मदद के लिए ARION उत्पादों क्या कर सकते हैं यह जानने के लिए हमसे संपर्क करें.

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बेल्जियम शेफर्ड मालिंसो: एक असाधारण कुत्ताबेल्जियम शेफर्ड मालिंसो: एक असाधारण कुत्ता
कुत्तों, आईपीओ के साथ काम प्रशिक्षण और रक्षाकुत्तों, आईपीओ के साथ काम प्रशिक्षण और रक्षा
चेकोस्लोवाकियन वुल्फहाउंड का प्रशिक्षणचेकोस्लोवाकियन वुल्फहाउंड का प्रशिक्षण
कुत्ते आज्ञाकारिता, आपके कुत्ते के लिए एक बहुत ही फायदेमंद खेलकुत्ते आज्ञाकारिता, आपके कुत्ते के लिए एक बहुत ही फायदेमंद खेल
Girona में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा चपलता क्लबGirona में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा चपलता क्लब
कुत्तों के लिए सबसे अच्छी प्रशिक्षण प्रणाली क्या है?कुत्तों के लिए सबसे अच्छी प्रशिक्षण प्रणाली क्या है?
शीर्ष 10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लोंशीर्ष 10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों
चपलता। कुत्तों के लिए बाधा खेलचपलता। कुत्तों के लिए बाधा खेल
चपलता: अपने कुत्ते के साथ खेल और मज़ाचपलता: अपने कुत्ते के साथ खेल और मज़ा
मैड्रिड में सबसे अच्छा चपलता क्लबमैड्रिड में सबसे अच्छा चपलता क्लब
» » मोंडिओरिंग: उच्चतम स्तर का एक खेल
© 2022 TonMobis.com