नस्ल की टैग की गईं: मालिंस

अधिकतम

मैं एक लेख पढ़ना समाप्त करता हूं कि कुत्ते की एक निश्चित नस्ल के लिए एक फिल्म कैसे समस्या हो सकती है।

कुछ हद तक मैं इस लेख से सहमत हूं, एक फिल्म एक निश्चित नस्ल फैशनेबल बना सकती है और यह मांग जो कि इसका तात्पर्य है, आवश्यक चयन प्रक्रियाओं के बिना अंधाधुंध प्रजनन को जन्म देगी और नस्ल की प्रगतिशील गिरावट क्या होगी।

लेकिन उसके बाद, लेख रेस पर केंद्रित है। इस मामले में, यह मालिंस रेस है, जिसका उपयोग अब दुनिया भर की अधिकांश सुरक्षा बलों द्वारा किया जाता है। और वह ऐसा कुछ कहने के लिए आता है जैसे बेल्जियम शेफर्ड मालिन्स सर्वश्रेष्ठ नस्लों में से एक है लेकिन ... काम का, "पालतू" के रूप में नहीं।

लेख का विचार जागरूकता बढ़ाने के लिए है ताकि जर्मन पादरी या दल्मेटियन के साथ पहले जो हुआ वह ऐसा नहीं होता है और हमें बताता है कि "काम की दौड़ किसी के लिए उपयुक्त नहीं है"।

मेरा मानना ​​है कि एक रेस लेबल एक फीड से ज्यादा नुकसान या अधिक कर सकता है। मालिंनो (माली) एक नस्ल है जो कुछ नौकरियों के लिए अपने गुणों के लिए चयनित है, सच है, लेकिन एक कुत्ते को दी जाने वाली शिक्षा और उपचार, क्योंकि वह एक पिल्ला है और पूरे जीवन में असफलताएं बहुत अधिक हैं।




माली का यह लेबलिंग उतना ही अधिक होता है जितना शिकार शिकार कुत्तों के साथ किया जाता है, जिसमें से मैंने सबकुछ भी सुना है, गैल्गो रेस को देखें, जो यह कहेंगे! उन्हें दौड़ने और दौड़ने और चलाने और शिकार करने के लिए बनाया जाता है, आप इसे घर पर कैसे लगाते हैं? , हाँ मुझे कई घर ग्रेहाउंड पता हैं जो किसी अन्य घर के कुत्ते की तरह सामान्य जीवन बनाते हैं और उत्कृष्ट साथी कुत्ते हैं। ग्रेहाउंड्स को अपनाया जाएगा कि उनके पूरे जीवन में शिकार का एक बहुत ही शक्तिशाली पहलू था, लेकिन पिल्ला से ग्रेहाउंड एकत्र किए जाएंगे जिनके शिकार के बाद दौड़ने का कोई इरादा नहीं है।

और लेबलिंग के भीतर, कुछ कुत्तों को "शिक्षा" का रूप आता है, क्योंकि ऐसा लगता है कि कुछ "प्रशिक्षकों" के अनुसार, कुछ दौड़ के साथ आपको इसे पूरी तरह से अलग तरीके से करना है। चलो देखते हैं, महिलाओं और सज्जनो, हमारे पास एक मालिनोइस है कि हम एक साथी कुत्ते के रूप में उपयोग करने जा रहे हैं क्या एक चोक और एक बिजली कॉलर रखना और आज्ञाकारिता सिखाना आवश्यक है? कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए स्पेन के आरसीआई चैंपियन में जाना आवश्यक है या हमें यह कैसे करना है? क्या हम चाहते हैं कि एक कुत्ता प्रतिस्पर्धा करे या क्या हम कुत्ते को हल करना चाहते हैं? क्या हम अपनी कार्य विशेषताओं को बढ़ाना चाहते हैं या क्या हम सह-अस्तित्व की अपनी विशेषताओं को बढ़ाना चाहते हैं?

समाचार के वीडियो में और मैं आपको यहां भी छोड़ देता हूं, वे स्पष्ट रूप से व्याख्या करने की कोशिश करते हैं कि घर पर माली डालने से पहले आपको क्या पता होना चाहिए लेकिन थोड़ा सा देखो वे सभी चॉक हार लेते हैं और अधिकांश में एक इलेक्ट्रिक शॉक कॉलर भी होता है! क्या यह एक कुत्ते के लिए जरूरी है कि हम हमारे साथ रहना चाहते हैं? क्या किसी विशेष दौड़ को "शिक्षित" करने का वह रूप फिल्म जारी करने के कार्य से ज्यादा हानिकारक नहीं होगा?

और फिर हम इस बारे में बात करना जारी रख सकते हैं कि पीपीपी जैसी लेबलिंग हो सकती है या नहीं (संभावित रूप से खतरनाक कुत्ता) और जिस तरह से उनमें से कई को "दौड़" इन दौड़ों के साथ करना है, चाहे वे उन कुत्तों के साथ रह सकें या नहीं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
छोटे नस्ल वयस्क कुत्तों के लिए विशेष भोजनछोटे नस्ल वयस्क कुत्तों के लिए विशेष भोजन
बेल्जियम शेफर्ड मालिंसो: एक असाधारण कुत्ताबेल्जियम शेफर्ड मालिंसो: एक असाधारण कुत्ता
बेल्जियम भेड़ के बच्चे Malinois के लिए नामबेल्जियम भेड़ के बच्चे Malinois के लिए नाम
बच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ताबच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता
शीर्ष 10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लोंशीर्ष 10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों
अलास्का क्ले का कुत्ते नस्लअलास्का क्ले का कुत्ते नस्ल
एक जर्मन चरवाहा के लक्षणएक जर्मन चरवाहा के लक्षण
डच चरवाहा की नस्लडच चरवाहा की नस्ल
बेल्जियम शेफर्ड मालिंस की देखभालबेल्जियम शेफर्ड मालिंस की देखभाल
बेल्जियम चरवाहा tervuerense की नस्लबेल्जियम चरवाहा tervuerense की नस्ल
» » नस्ल की टैग की गईं: मालिंस
© 2022 TonMobis.com