कुत्तों में हेपेटाइटिस के लक्षण क्या हैं

कुत्तों में हेपेटाइटिस के लक्षण क्या हैं

कैनाइन हेपेटाइटिस कंडोम को प्रभावित करने वाली एक डोनी मानव हेपेटाइटिस के साथ कोई रिलायंस नहीं है। अनाज की टीकाएं मौजूद हैं, यह डोएनिया लगातार कम बारिश कर रही है। एक बहुत ही संक्रामक डोनेशिया की हेपेटाइटिस और, कभी-कभी, प्राणघातक- मुख्य रूप से उन पिल्ले में जिन्हें टीका लगाया जाता था। Animales.sitio2.xyz में हम voce गिनती है केवल हेपेटाइटिस के लक्षण ही हैं ताकि अगर पता लगाना है, तो पशु चिकित्सक के पास तुरंत जाओ।

कुत्ते वायरल हेपेटाइटिस के लक्षण वे विविध हैं और गंभीरता के अनुसार भिन्न होते हैं। पिल्ले में दिखाई देने वाले इस डॉनिया का सबसे तेज रूप अचानक मौत का कारण बन सकता है। पेट पेट दर्द की शिकायत करने के लिए 3 सप्ताह से कम पुराना है और घंटों के मामले में मर सकता है। डॉनिया का यह रूप बहुत आम नहीं है, खासकर अगर पिल्ला और मां को ठीक से टीका लगाया जाता है, क्योंकि इस तरह से उनके पास प्राकृतिक सुरक्षा होगी।

  • में डॉनी का तीव्र रूप प्रारंभिक चरण में, कोआ में एक बहुत ही उदासीन स्थिति माना जाता है। परीक्षा के दौरान, सबसे आम लक्षणों में से एक है टन्सिल सॉकेट, एक उच्च शरीर का तापमान ऑटोबुबुला के नीचे श्लेष्म झिल्ली और सूजन लिम्फ ग्रंथियों में मजबूत वर्मेलिडॉन। यदि आपके रोगी को तीव्र टोनिलिटिस है, तो ध्यान दें, क्योंकि यह बहुत दुर्लभ है।

    इन लक्षणों के बाद, आमतौर पर डोनिया जो होता है दस्त, उल्टी, भूख की कमी और, कुछ मामलों में, अगर वे तीव्र प्रकाश के संपर्क में आते हैं तो वे असहज महसूस करते हैं। एक और उन्नत चरण में, यकृत के क्षेत्र में दर्द होता है जब दर्द होता है, जांघों के संकेत और मसूड़ों का खून बह रहा है। एक और अतिरिक्त लक्षण यह है कि दर्द के कारण पेट की मांसपेशियों में बहुत तनाव होता है। जब कोई व्यक्ति डॉनिया के इस चरण में आता है, तो अगर इसे दूर किया जाए, तो उसे पूरी तरह ठीक होने में कुछ सप्ताह लगेंगे।

    हम यह जानने के लिए कुछ सुझाव कैसे देते हैं कि हैपेटाइटिस वाला कुत्ता खा सकता है?

  • कैनाइन वायरल हेपेटाइटिस के हल्के रूप में लक्षण वे बहुत अधिक बुखार और कभी-कभी दस्त और लिम्फैटिक ग्रंथियां हो सकते हैं। नैदानिक ​​चित्र बहुत भिन्न होने के बावजूद, आवेग प्रकट हो सकते हैं जो दिन के साथ इस डॉनना को भ्रमित करते हैं। यह आश्चर्य की बात है कि एक व्यक्ति दिन के वायरस और वायरल हेपेटाइटिस से एक ही समय में पीड़ित होता है।




    एक है लक्षण "नीली आंख" के रूप में जाना जाता है , कॉर्निया में एडीमा जो बहुत आम है जो हेपेटाइटिस के कुछ उपभेदों से गुजरने वाले कई शंकुओं में ठीक हो जाएगी। वे आमतौर पर पहले लक्षणों के 10 दिन बाद प्रकट होते हैं और सतह गर्म गर्म मुद्रांकन दुनिया पर बादलों और नीले रंग के एडीमा के गठन से विशेषता होती है, जो किसी भी समस्या के बिना गायब हो जाती है। कई बार, यह एकमात्र लक्षण है जिसे माना जाता है।

  • कैनाइन वायरल हेपेटाइटिस एक वायरस के कारण होता है कैनाइन एडेनोवायरस प्रकार 1 . इन्फेकनॉन का स्रोत आम तौर पर मल के इंजेक्शन होता है, मूत्र या शंकु का लार यह है कि उनके पास डोनेना है। संक्रामक की स्मृति के अनुसार एक कॉन, मूत्र के माध्यम से आधा साल तक वायरस को निकाल सकता है। यह एक बहुत प्रतिरोधी वायरस है और महीनों तक बीच में रह सकता है।

    Superlunion में और बहुत युवा के साथ, कुछ घंटों में मरने मर सकता है। अपने जानवर पर ध्यान दें और, किसी और चीज से पहले, किसी भी टीका की कोई रूपरेखा नहीं जो खतरे में डालता है वह दूसरे शंकु में से एक है। उम में हम केवल उस टीके की गणना करते हैं जिसे किसी व्यक्ति को चाहिए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों में हेपेटाइटिस के लक्षण क्या हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कैनाइन हेपेटाइटिस का इलाज कैसे करेंकैनाइन हेपेटाइटिस का इलाज कैसे करें
    कुत्तों में हेपेटाइटिसकुत्तों में हेपेटाइटिस
    तीन महीने के पिल्ला के लिए उचित टीका क्या हैं?तीन महीने के पिल्ला के लिए उचित टीका क्या हैं?
    एक पिल्ला में कैनाइन हेपेटाइटिसएक पिल्ला में कैनाइन हेपेटाइटिस
    कुत्तों में हेपेटाइटिस - लक्षण और उपचारकुत्तों में हेपेटाइटिस - लक्षण और उपचार
    पिल्ले कुत्तों के लिए पशु चिकित्सा संशोधनपिल्ले कुत्तों के लिए पशु चिकित्सा संशोधन
    कुत्तों में हेपेटाइटिस के कारणकुत्तों में हेपेटाइटिस के कारण
    हेपेटाइटिस के बाद बिल्ली को बहुत सारे बाल मिलते हैंहेपेटाइटिस के बाद बिल्ली को बहुत सारे बाल मिलते हैं
    पेट शोर के साथ बिल्लीपेट शोर के साथ बिल्ली
    चिहुआहुआ टीकाकरणचिहुआहुआ टीकाकरण
    » » कुत्तों में हेपेटाइटिस के लक्षण क्या हैं
    © 2022 TonMobis.com