हेपेटाइटिस के साथ क्या कुत्ता खा सकता है

हेपेटाइटिस के साथ क्या कुत्ता खा सकता है

अगर आपका हेपेटाइटिस के साथ खाद्य सावधानियां चरम होनी चाहिए, और आहार को प्रशासित किया जाना चाहिए जो विभिन्न, पौष्टिक और आपके आहार के लिए उपयुक्त है। फिगोडो के संक्रमण को देखभाल के साथ इलाज किया जाना चाहिए क्योंकि महत्वपूर्ण अंग अपने पालतू जानवरों के सम्मान को पूरा करने के लिए काम करता है, जिससे वह अपने आहार को बचाने के लिए आवश्यक हो जाता है। आहार हमेशा एक द्वारा संकेत किया जाना चाहिए मैं पशु चिकित्सा लेकिन, उमकोमो में, हम सामान्य लाइनों में इंगित करेंगे, हेपेटाइटिस के साथ एक कॉन खा सकता है.

जैसा कि हमने चर्चा की, यह महत्वपूर्ण है कि आहार के बाद आहार हेपेटाइटिस के साथ एक पशु चिकित्सक द्वारा संकेत दिया जाना चाहिए, एक बार डोएनिया के विभिन्न कारण और राज्य हैं जो प्रत्येक मामले के लिए आवश्यक देखभाल का संकेत देते हैं। आम तौर पर, हेपेटाइटिस के साथ एक कॉन की भोजन होना चाहिए सब्जी प्रोटीन में समृद्ध और सोडियम और तांबे में गरीब.

  • का महत्व सब्जी प्रोटीन . मांसाहारी जानवरों के कंडोम और उन्हें खिलाते हैं, मुख्य रूप से, पशु मूल के प्रोटीन पर आधारित होते हैं। हालांकि, हेपेटाइटिस वाले मरीजों को इस प्रकार का भोजन प्राप्त करना चाहिए, और इसे पौधों की उत्पत्ति, जैसे कि द्वारा एकीकृत किया जाना चाहिए टोफू, सोया या सीटान . इस उत्परिवर्तन का कारण यह है कि पशु मांस से भोजन नाइट्रोजेनस होता है, जो, जब इसे विघटित होता है, तो उत्पादन होता है अमोनियम , यकृत के लिए एक बहुत जहरीला पोषक तत्व।

    हेपेटाइटिस वाले व्यक्ति के आहार में कम से कम, करीब होना चाहिए 20% प्रोटीन diárías और इन खाद्य पदार्थों का उल्लेख अभी तक उल्लेखनीय कारणों से, उच्च गुणवत्ता और जहां तक ​​संभव हो, वनस्पति मूल के होना चाहिए। सिय्योन इस नियम का अनुपालन कर सकता है, एक पशु चिकित्सक को लिखने के लिए देखें प्रोटीन पूरक.

  • जोड़ना अपने आहार में कार्बोहाइड्रेट . हालांकि यह अजीब लगता है, तथ्य यह है कि, जानवर के इंजेक्शन को कम करके, जानवरों के आहार में खाद्य पदार्थों के इस समूह को बढ़ाने के लिए आवश्यक है। आम तौर पर, एक कार्बोहाइड्रेट को कार्बोहाइड्रेट की आवश्यकता होती है और, कभी-कभी, कभी-कभी आपके गुर्दे से भरे भोजन में पेश किया जा सकता है। जो हेपेटाइटिस से पीड़ित है आप मांस खा सकते हैं और इसलिए, आपको अन्य खाद्य पदार्थों से कैलोरी खाना चाहिए।

    इस समूह में, con el el el के भोजन में पेश करने के लिए सबसे उपयुक्त है ब्राउन चावल . सबसे ऊपर, यह महत्वपूर्ण है कि यह व्यापक हो कि, दारियो के मामले में, वह अपने चचेरे भाई को पोषक तत्व प्रदान करेगा। चावल उच्च गुणवत्ता और आसान पाचन का अनाज है या।




  • पौधे की उत्पत्ति के तंतुओं हेपेटाइटिस के साथ आपके साथी के लिए भी महत्वपूर्ण है। एक व्यक्ति के लिए सब्जियां खाना बनाना मुश्किल है, क्योंकि उनके स्वाद और बनावट उनकी पसंद के हिसाब से हैं। हालांकि, जब भी संभव हो, योग्य, इनमें से कुछ अवयवों (हरी बीन्स, पालक, सलाद, आदि) जोड़ें क्योंकि उनमें मौजूद फाइबर आंतों में मदद करता है एंडोटोक्सिन का अवशोषण। इस प्रकार से बचने के लिए, वे fígado पर पहुंचते हैं। ध्यान रखें कि टमाटर या प्याज जैसे खाद्य पदार्थ केवल आपके अनुमानित जानवर के लिए विषाक्त हैं और, उमकोमो में, हम केवल आपके लिए जहरीले खाद्य पदार्थों की गणना करते हैं।

    एक अपने मुर्गा सब्जियां खाने के लिए चाल é lá-las à grease या तेल जिसमें मांस पकाया गया है। इस प्रकार, भोजन की गंध आपका ध्यान बुलाएगी और आप खाने को खत्म कर देंगे।

  • विटामिन सी जोड़ें उसका आहार यह पोषक तत्व हेपेटाइटिस के साथ सौदा करने के लिए पूरी तरह से recomendáctico होने के नाते एक प्राकृतिक एंटीऑक्सीडेंट है। आम तौर पर, इस विटामिन की बड़ी मात्रा में, लेकिन पशुचिकित्सा से परामर्श करें यह जांचने के लिए कि क्या अतिरिक्त खुराक शामिल करने की सिफारिश की जाती है ताकि आपका साथी बेहतर महसूस कर सके। ए के बाद से विशेषज्ञ से परामर्श करना महत्वपूर्ण है विटामिन सी से अधिक यह शरीर में तांबे को बढ़ा सकता है, यकृत के लिए घातक खनिज।

  • विटामिन के की मात्रा बढ़ाएं अपने फ़ीड वर्ष में। यह पोषक तत्व खून की थक्की का पक्ष लेता है , हेपेटाइटिस के लिए सिफारिश की जा रही है, खासकर जब यह पुरानी थी। जब वह बीमार होता है, तो जिगर कोगुलेंट कारक उत्पन्न करता है और वह अपने चचेरे भाई के आहार में इस विटामिन को मैन्युअल रूप से शामिल करने के लिए मौलिक होने के कारण विटामिन के उत्पादन या स्टोर करने में सक्षम होता है। यह विटामिन खाद्य पदार्थों में पाया जाता है जैसे कि हरी पत्तेदार सब्जियां और कुछ फल.

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं जो हेपेटाइटिस वाला कुत्ता खा सकता है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    इन प्रकार के खाद्य पदार्थ आपके थायराइड को बढ़ाएंगेइन प्रकार के खाद्य पदार्थ आपके थायराइड को बढ़ाएंगे
    आहार यमआहार यम
    कैनाइन हेपेटाइटिस का इलाज कैसे करेंकैनाइन हेपेटाइटिस का इलाज कैसे करें
    प्रोटीन के लिए क्या हैं?प्रोटीन के लिए क्या हैं?
    एक बुलडॉग कुत्ते को खिलाने के लिए युक्तियाँएक बुलडॉग कुत्ते को खिलाने के लिए युक्तियाँ
    कुत्तों, क्या वे शाकाहारियों हो सकते हैं?कुत्तों, क्या वे शाकाहारियों हो सकते हैं?
    कुत्तों में हेपेटाइटिसकुत्तों में हेपेटाइटिस
    क्या यह मेरे कुत्ते के मांस और कच्ची मछली देने के लिए सुरक्षित है?क्या यह मेरे कुत्ते के मांस और कच्ची मछली देने के लिए सुरक्षित है?
    एक पिल्ला में कैनाइन हेपेटाइटिसएक पिल्ला में कैनाइन हेपेटाइटिस
    कुत्तों में हेपेटाइटिस के लक्षण क्या हैंकुत्तों में हेपेटाइटिस के लक्षण क्या हैं
    » » हेपेटाइटिस के साथ क्या कुत्ता खा सकता है
    © 2022 TonMobis.com