कुत्तों में हेपेटाइटिस के कारण

कुत्तों में हेपेटाइटिस के कारण

आपकी पत्नी के डिनोस में से एक है कैनाइन संक्रामक हेपेटाइटिस। मानव हेपेटाइटिस के साथ कोई रिलायंस नहीं है और यह एक डोनिया है जो केवल मरीजों को प्रभावित करता है। यह टीकों की एक तेजी से दुर्लभ घटना है, लेकिन यह संक्रामक, कभी-कभी घातक है, जिनके साथ टीका लगाया जाता है। Animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम केवल क्यों समझाएंगे हेपेटाइटिस के कारण है।

संक्रामक कुत्ते हेपेटाइटिस जिसे पहले रूबर्थ के डोएनिया के नाम से जाना जाता था, के कारण होता है एडेनोवायरस टाइप 1 पूरे यूरोप में, उदाहरण के लिए, यह एक वायरस है जो केवल लोमड़ी को प्रभावित करता है और है। इससे हेपेटाइटिस और अन्य संक्रमित व्यक्तियों के लार, मल या मूत्र के संक्रमण के माध्यम से संक्रमण का मुख्य स्रोत होता है। जब कोई व्यक्ति इस बीमारी से ठीक हो जाता है, तो वह मूत्र के माध्यम से 6 महीने से अधिक समय तक वायरस को निकाल सकता है। यह एक बहुत मजबूत वायरस प्रतिरोधी है जो बड़ी मात्रा में कीटाणुशोधक उत्पादों और इसकी अनुमान है, जो कई हफ्तों तक मध्य में रह सकता है।

  • जब एक पिल्ला इस वायरस का अनुबंध करता है, तो यह थोड़े समय में मर सकता है और यदि ऊपर से ऊपर एक से अधिक घिरा हुआ है, तो गिनती की संभावना बहुत अधिक है। यदि किसी संक्रमित पिल्ला को कुत्तों के एक नए समूह में पेश किया जाता है, तो यह डोनेना के विशेष रूप से विषाक्त प्रकोप को ट्रिगर कर सकता है। तो, के माध्यम से prevenon टीकाकरण और महत्वपूर्ण ताकि डोननलोन फैल गया हो, खासतौर से स्टेन्जा में जिसमें उनमें से कई एक साथ रहते हैं। कैनाइन संक्रामक हेपेटाइटिस, पहली जगह, सिर के चारों ओर लिम्फैटिक ऊतक को प्रभावित करता है और फिर यकृत के अंगों में जाता है। यकृत आमतौर पर सबसे अधिक प्रभावित होता है। जब कोई साथी संक्रमित हो जाता है, तो इलाज के साथ मृत्यु की संभावना बहुत अधिक होती है।

  • ध्यान देना बहुत महत्वपूर्ण है हेपेटाइटिस के लक्षण के साथ जो बहुत हल्के से बहुत गंभीर हो सकता है, अचानक मौत का कारण बनता है। बहुत छोटे पिल्लों में, यदि वे पेट में बहुत मजबूत दर्द प्रकट करते हैं, तो कुछ घंटों में वे मर सकते हैं। किसी भी तरह से, अगर एक युवा Coel तो responsáctico बनाया गया था, अक्सर है कि सोम से विरासत में मिला है और है (अगर यह टीका लगाया गया है) veáría की proteíón, इसलिए doenía é अजीब के इस संस्करण का आनंद लें।

    डोएनिया के शुरुआती चरण में, एक सुस्त राज्य आमतौर पर माना जाता है। परीक्षा के दौरान, पशु चिकित्सक एक उच्च तापमान देखेंगे, श्लेष्मा vermelhidón, लसीका autoíbula और तोंसिल्लितिस नीचे inflamañón है। यदि आपका पालतू तीव्र टोनिलिटिस से पीड़ित है, पशुचिकित्सा के पास जाओ तुरंत क्योंकि वह सामान्य नहीं है। एक बार यह बिंदु पहुंचने के बाद, तस्वीर तेजी से विकसित हो सकती है क्योंकि आपके साथी में दस्त, उल्टी और भूख की कमी है।

  • इसके अलावा, आपके पालतू जानवरों के सभी संदेह डॉनिया का हल्का रूप है, यानी थोड़ा बुखार, थोड़ा दस्त और गैंग्लिया की एक निश्चित सूजन के साथ।




    हकीकत यह है कि नैदानिक ​​सेटिंग में वेरिएंट हैं, कभी-कभी आवेग प्रकट हो सकते हैं जो निदान को प्रभावित करते हैं, जिसे दिन के साथ भ्रमित किया जा सकता है। ऐसा हो सकता है कि वे दैनिक आधार पर और कैनाइन संक्रामक हेपेटाइटिस पर एक साथ उठते हैं। ऐसे कई लोग हैं जो एक विकार से पीड़ित हैं कॉर्नियल edema हालांकि यह वायरस के तनाव पर निर्भर करता है, जो आमतौर पर पहले लक्षणों के 10 दिन बाद दिखाई देता है। एडीमा के गठन के बाद आंख एक नीला और धुंधला रंग प्राप्त करती है।

  • यदि आप एक उत्तरदायी मालिक हैं, तो आपको इस नुकसान को रोकने के लिए क्या करना चाहिए। एक संक्रामक कुत्ते हेपेटाइटिस यह पहली टीकों में से एक है जिसे पिल्ले प्राप्त होते हैं और वार्षिक ताकत की खुराक का हिस्सा हैं। ये टीके आम तौर पर CAV -2 तनाव, जेए कि kennel खाँसी के कुछ वेरिएंट के खिलाफ की रक्षा के लिए और भी कॉर्निया शोफ formañón रोकता है होते हैं। यह आपका पशुचिकित्सा होगा जो आपके पालतू जानवरों की जरूरतों के अनुरूप टीकाकरण प्रोटोकॉल का मूल्यांकन करेगा।

    मामले में अपने कुत्ते को इस doenía अपने Anon का ख्याल खिलाती लेते हैं और हम artículoEl कि हैपेटाइटिस के साथ अनापत्ति प्रमाण पत्र खा सकते में संकेत recomiendañón पालन करने के लिए महत्वपूर्ण होगा है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों में हेपेटाइटिस के कारण हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कैनाइन हेपेटाइटिस का इलाज कैसे करेंकैनाइन हेपेटाइटिस का इलाज कैसे करें
    कुत्तों में हेपेटाइटिसकुत्तों में हेपेटाइटिस
    एक पिल्ला में कैनाइन हेपेटाइटिसएक पिल्ला में कैनाइन हेपेटाइटिस
    कुत्तों में हेपेटाइटिस के लक्षण क्या हैंकुत्तों में हेपेटाइटिस के लक्षण क्या हैं
    कुत्तों में हेपेटाइटिस - लक्षण और उपचारकुत्तों में हेपेटाइटिस - लक्षण और उपचार
    हेपेटाइटिस के बाद बिल्ली को बहुत सारे बाल मिलते हैंहेपेटाइटिस के बाद बिल्ली को बहुत सारे बाल मिलते हैं
    चिहुआहुआ टीकाकरणचिहुआहुआ टीकाकरण
    संभव हेपेटाइटिस के साथ बिल्लीसंभव हेपेटाइटिस के साथ बिल्ली
    कैनाइन Parvovirusकैनाइन Parvovirus
    हेपेटाइटिस के साथ बिल्लियों के लिए भोजनहेपेटाइटिस के साथ बिल्लियों के लिए भोजन
    » » कुत्तों में हेपेटाइटिस के कारण
    © 2022 TonMobis.com