डबर्मन में संक्रामक कैनाइन हेपेटाइटिस और आंतरिक परजीवीकरण

यह एक वायरस द्वारा उत्पादित एक विकृत इकाई है। यदि कैरे की बीमारी और कैनाइन लेप्टोस्पायरोसिस के लक्षणों की समानता के कारण, विशेष पशु चिकित्सा चिकित्सक द्वारा नहीं किया जाता है, तो निदान गलत हो सकता है।

यह आमतौर पर आहार (भूख की कमी), शक्तिहीनता (शक्ति की कमी), apatГa और तीव्र प्यास के साथ पिल्लों या जानवरों jГіvenes- iniciГЎndose से टकराई। अक्सर दस्त होता है और चोटें जैसे: सेप्टिसिमीया के साथ तीव्र एंटीटाइटिस, फोकल लिवर नेक्रोसिस इत्यादि।

विष उत्पन्न nГЎuseas का कारण है, vГіmitos, पेट cГіlicos और दस्त, अगर नहीं especГficamente, मौत का उत्पादन मामलों में सहवर्ती वायरस प्रक्रियाओं के agravaciГіn में काफी योगदान mayorГa।

आंतरिक परजीवीकरण

हमारे देश में कुत्तों का एक बहुत ही उच्च प्रतिशत, आंतरिक परजीवी की एक बड़ी विविधता से प्रभावित होता है, विशेष रूप से गैस्ट्रोएंटेरिक, जो स्वास्थ्य को कमजोर करता है। ऐसे कारक जो अनुकूल रूप से ऐसी बीमारियों की घटना को प्रभावित करते हैं, जैसे कि रिक्ति, ओस्टियोमालाशिया, एक्जिमा इत्यादि।




कभी-कभी वे घबराहट और epileptiform हमलों के राज्यों के निर्धारक हैं: वे एनोरेक्सिया, दस्त, एंटरटाइटिस, कुपोषण, आदि का कारण बनते हैं। और यहां तक ​​कि पूरे litters के लिए मौत के लिए। इस तरह के नुकसान प्रजनन जानवरों, पिल्ले, किशोरों और वयस्कों के आवधिक परजीवी नियंत्रण से बचा जाएगा।

elecciГіn और antiparasitic व्यवस्थित और पेशेवर, segГєn संक्रामक परजीवी प्रजाति द्वारा नियंत्रित की administraciГіn, प्रयोगशाला anГЎlisis और प्रत्यक्ष observaciГіn serГЎ मल द्वारा सिद्ध।

सभी पिल्लों को दो महीने की उम्र से परजीवी नियंत्रण के अधीन किया जाएगा, जो नकारात्मक परिणाम के सत्यापन तक, संबंधित उपचारों को लगातार दोहराया जाएगा। परजीवी से मुक्त, एक वर्ष की आयु तक, द्विपक्षीय विश्लेषण द्वारा पुष्टि की जाएगी। उम्र के वर्ष से, पूरे जीवन में हर छह या बारह महीनों में एक विश्लेषण किया जाएगा।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Parvovirus, अपने कुत्ते की टीकों के साथ रखने के लिए एक और कारण हैParvovirus, अपने कुत्ते की टीकों के साथ रखने के लिए एक और कारण है
कुत्तों में हेपेटाइटिस के लक्षण क्या हैंकुत्तों में हेपेटाइटिस के लक्षण क्या हैं
कुत्तों में हेपेटाइटिस - लक्षण और उपचारकुत्तों में हेपेटाइटिस - लक्षण और उपचार
कुत्तों में हेपेटाइटिस के कारणकुत्तों में हेपेटाइटिस के कारण
चिहुआहुआ टीकाकरणचिहुआहुआ टीकाकरण
कैनाइन Parvovirusकैनाइन Parvovirus
कुत्तों में सामान्य स्वास्थ्य समस्याएंकुत्तों में सामान्य स्वास्थ्य समस्याएं
डोबर्मन की सबसे आम और महत्वपूर्ण बीमारियांडोबर्मन की सबसे आम और महत्वपूर्ण बीमारियां
कुत्तों के रोग: परेशानीकुत्तों के रोग: परेशानी
पालतू जानवरों में Venereal रोगपालतू जानवरों में Venereal रोग
» » डबर्मन में संक्रामक कैनाइन हेपेटाइटिस और आंतरिक परजीवीकरण
© 2022 TonMobis.com