घर पर कुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करें

यदि आप जानवरों के साथ अपना समय साझा करना चाहते हैं, तो घर पर कुत्ते के सिटर के रूप में काम करना एक पूर्णकालिक या अंशकालिक नौकरी आपके लिए संतोषजनक हो सकता है। सबसे मुश्किल काम उन लोगों को ढूंढना है जो अपने कुत्ते को अपने घर में रखना चाहते हैं। आपको यह दिखाने में सक्षम होना चाहिए कि आप अपनी अनुपस्थिति के दौरान अपने कुत्ते की देखभाल करने के लिए एक भरोसेमंद और प्रशिक्षित व्यक्ति हैं। बहुत से लोग अपने पालतू जानवरों को अपने बच्चों के रूप में मानते हैं, इसलिए वे चुनिंदा होंगे कि उनकी देखभाल कौन करेगा। HostalDog

यहां हम आपको कुछ क्रियाएं प्रदान करते हैं जो आप ग्राहकों को प्राप्त करने और अपने कुत्ते को अपने घर में होस्ट करने के लिए कर सकते हैं:

  1. कुत्ते देखभाल प्रदाताओं के लिए विज्ञापनों की तलाश करें जो आपके क्षेत्र में आवश्यक हैं। अगर आपको कोई दिलचस्पी है जो आपको रूचि देती है, तो मेल या फोन के माध्यम से व्यक्ति के संपर्क में रहें।
  2. पोस्टर बनाएं और उन्हें अपने पड़ोस (कुत्ते के हेयरड्रेसर, पालतू दुकानों, पशु चिकित्सकों ...) में बदलें जहां आप कुत्तों के साथ लोगों को ढूंढेंगे।
  3. आप उन जगहों पर जा सकते हैं जहां कुत्ते चलते हैं, अपने मालिकों से बातचीत करते हैं और जब कोई छुट्टी पर जाता है या काम के कारणों के लिए अनुपस्थित होता है तो आपकी सेवाएं प्रदान करता है और उसके कुत्ते को छोड़ने के लिए कोई भी नहीं होता है।
  4. स्थानीय समाचार पत्र या इसी तरह के विज्ञापन में एक विज्ञापन दें और घोषणा करें कि आप घर पर एक पालतू सीटर के रूप में नौकरी की तलाश में हैं। अपने कुत्तों के लिए सही व्यक्ति होने के गुणों की एक सूची शामिल करें।



और जब आप एक ग्राहक प्राप्त करते हैं, याद रखें!

  1. उस परिवार को जानने का प्रयास करें जिसे आप मदद करने जा रहे हैं। घर पर उनके साथ एक दिन बिताएं कि वे अपने जानवरों की देखभाल कैसे करते हैं।
  2. जानवरों से मिलें। कुत्तों को टहलने के लिए ले जाएं और उनके साथ खेलें ताकि वे आपके साथ ही आरामदायक महसूस कर सकें।
  3. एक सूची बनाएं जब आप अपने पैटर्न के बाद घर पर हों, तो आपको जो कुछ करना होगा, उसे लिखें: भोजन के समय, गेम शेड्यूल ...
  4. आपातकालीन संख्या को आसान रखें। अपने पशुचिकित्सक या अपने पशुचिकित्सा की संख्या हाथ पर रखें ताकि यदि कुछ भी होता है तो आप तैयार होते हैं।

खाते में अन्य चीजों को ध्यान में रखा जाना चाहिए? इसे सूची में जोड़ें!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करें और मरने की कोशिश न करेंकुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करें और मरने की कोशिश न करें
एक कुत्ते सिटर के रूप में एक अच्छा अनुभव पाने के लिए 4 युक्तियाँएक कुत्ते सिटर के रूप में एक अच्छा अनुभव पाने के लिए 4 युक्तियाँ
Веreinvг © पेशेवर! एक कुत्ते सिटर के रूप में काम करता हैВеreinvг © पेशेवर! एक कुत्ते सिटर के रूप में काम करता है
Вўatrг © जाओ! कुत्ते की रक्षक के रूप में काम करो!Вўatrг © जाओ! कुत्ते की रक्षक के रूप में काम करो!
एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग ii)एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग ii)
एक पेशेवर कुत्ते सिटर के रूप में अपना व्यवसाय शुरू करेंएक पेशेवर कुत्ते सिटर के रूप में अपना व्यवसाय शुरू करें
कुत्ते के देखभाल करने वाले घर से कितना कमा सकते हैं?कुत्ते के देखभाल करने वाले घर से कितना कमा सकते हैं?
यदि आप कुत्ते की रक्षक हैं, तो ग्राहक प्राप्त करें!यदि आप कुत्ते की रक्षक हैं, तो ग्राहक प्राप्त करें!
एक कुत्ते सिटर बनें, एक उभरते पेशेएक कुत्ते सिटर बनें, एक उभरते पेशे
अपने नायक को किसी की देखभाल में छोड़ देंअपने नायक को किसी की देखभाल में छोड़ दें
» » घर पर कुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करें
© 2022 TonMobis.com