सूडान कुत्तों की तरह

आप कभी कुत्ते पर पसीना नहीं देख पाएंगे, और आप इसे आसानी से नहीं देख पाएंगे क्योंकि यह पसीना नहीं है। कम से कम हमारे जैसे। कुत्तों को पसीना नहीं पड़ेगा, पड़ेगा और ऐसा करें जब उनके शरीर का तापमान बढ़ता है।

जब हम पसीना आते हैं क्योंकि शरीर का तापमान बढ़ता है, तापमान में इस वृद्धि को नियंत्रित करने के लिए हमारी त्वचा पर पसीना दिखाई देता है। हम इसे पसीना ग्रंथियों के माध्यम से करते हैं जो इसकी देखभाल करते हैं। ये पसीने ग्रंथियां पूरे शरीर में फैली हुई हैं।

कुत्तों, जैसा कि मैंने कहा, कम से कम, पूरे शरीर में इन ग्रंथियों की कमी है। वास्तव में, वे केवल अपने पैरों और नाक पर पैड पर पाए जाते हैं, ताकि जब तापमान तापमान विनियमन ठीक से नहीं किया जा सके, तो वे जीभ से पैंटिंग करके भी फैलते हैं।

मनुष्यों के साथ के रूप में, (चल रहा खेल, आदि) कुछ गहन गतिविधि प्रदर्शन के बाद या गर्मियों के तापमान को 30 डिग्री, कुत्ते पैंट तक बढ़ जाता है जब दौरान उनके शरीर का तापमान स्वयं को विनियमित। समस्या यह है कि तापमान के आत्म नियमन की अपनी प्रणाली के रूप में प्रभावी रूप में हमारा है, इसलिए, सावधानियों क्योंकि हीट स्ट्रोक बस कुछ ही मिनटों में मृत्यु हो सकती है को बड़ा किया जाना चाहिए नहीं है।




दुर्भाग्य से, वहाँ कुत्तों एक कार सूरज और अपने मालिक तो अफसोस जताया में खड़ी में मरने के कई मामले हैं, "लेकिन आप खरीदारी चला गया और केवल 10 मिनट थे! है तो आप" पर्याप्त आप मरने के लिए के लिए। अगर हम एक ही स्थिति में थे, तो हम शायद मुर्गियों की तरह पसीना पड़ेगा और शेष दिन के लिए सुस्त हो जाएंगे। एक कुत्ता जो उसके मुंह से पसीना करता है, अक्षम हो जाता है क्योंकि ताजा हवा नहीं आती है, ताकि मृत्यु तुरंत हो।

इस बहुमूल्य जानकारी के साथ, कभी भी अपने कुत्ते को कार के अंदर न छोड़ें, सूरज से उजागर न करें या उच्च तापमान पर तीव्र गतिविधि न करें। हमेशा पीने के लिए ताजा पानी ले जाने और उसके लिए पैर पैड और नाक को गीला और, कृपया ऊपर दिए सभी नॉर्डिक मूल के नस्लों (अलास्का Malamute, Huskys, आदि) ले बचने आप के एक क्षेत्र में रहते हैं, तो गर्म जलवायु, एक विपथन और यातना लगातार एक अमानवीय गर्मी (आप लाइव क्षेत्र में जाने के लिए कल्पना कर सकते हैं औसतन 25 डिग्री unso और कभी भी अपने कोट नहीं ले सकता?) समर्थन जीने के लिए एक कुत्ते को मजबूर करने के लिए है।

क्या आप देखते हैं कि आपका कुत्ता पूरे दिन पेंट कर रहा है?

हमेशा अपने कटोरे को पानी को साफ रखें और ठंडा जगह में रखें।
थोड़ी देर में हर बार अपने पैड को मॉइस्मीन करें या एक ताज़ा दैनिक स्नान की अनुमति दें।
एक कुत्ते सौंदर्य सैलून की यात्रा पर उसके बाल ले लो।
कमरे को हमेशा 25 डिग्री के औसत तापमान पर रखें।
सूरज के साथ स्थानों से बचें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अक्षीय hyperhidrosis का इलाज करेंअक्षीय hyperhidrosis का इलाज करें
कुत्ते के फर और फरकुत्ते के फर और फर
कुत्ते के पैंट क्यों 5 कारणकुत्ते के पैंट क्यों 5 कारण
कुत्ते कैसे पसीना करते हैं?कुत्ते कैसे पसीना करते हैं?
कुत्तों में हीट स्ट्रोककुत्तों में हीट स्ट्रोक
हमारे कुत्तों के लिए गर्मी का खतरा। 10 अंक में इससे कैसे बचेंहमारे कुत्तों के लिए गर्मी का खतरा। 10 अंक में इससे कैसे बचें
बिल्लियों के लिए पर्यावरण के खतरेबिल्लियों के लिए पर्यावरण के खतरे
बिल्लियों पसीना कैसे करते हैं?बिल्लियों पसीना कैसे करते हैं?
कुत्तों और बिल्लियों में हीट स्ट्रोककुत्तों और बिल्लियों में हीट स्ट्रोक
पसीना सिरपसीना सिर
» » सूडान कुत्तों की तरह
© 2022 TonMobis.com