मेरा कुत्ता कार में चक्कर आ जाता है। मैं क्या करूँ?

मेरा कुत्ता कार में चक्कर आ जाता है। मैं क्या करूँ?

कि एक कुत्ता कार में चक्कर आती है, आप कल्पना कर सकते हैं उससे अधिक आम है: वयस्कों की तुलना में युवा कुत्तों के बीच अधिक व्यापक, यह एक प्रतिक्रिया है जो छह पालतू जानवरों में से एक को प्रभावित करती है, और यह ड्राइवर के लिए उत्तेजित हो सकती है , इस बात को ध्यान में रखते हुए कि जानवर जो इसके साथ रहता है वह हर दो बार उल्टी पूरी यात्रा खर्च कर सकता है।

अब, क्या कोई समाधान नहीं है? अगर हमारे पास कार में गति बीमारी के लिए कुत्ता है, तो क्या हम इसे हमारे साथ यात्रा पर नहीं लेना चाहिए?

सबसे पहले हमें इन उल्टी का कारण मिलना चाहिए, जैसा कि हमने कहा था, एक प्रतिक्रिया है जो गति, या चिंता के कारण हो सकती है। यदि यह पहला परिदृश्य है, तो जानवर (विशेष रूप से युवा) मनुष्यों की तरह व्यवहार कर रहा है जब एक अतिरिक्त गति दृष्टि और आंतरिक कान के बीच टकराव उत्पन्न करती है, जिससे उनके बीच असंतुलन होता है। दूसरी तरफ, चिंता आमतौर पर वाहन में आने से पहले, या स्पष्ट रूप से और बस, उनके साथ अनुभव की कमी के कारण बुरे अनुभव के कारण होती है।

दोनों मामलों में आपको यह देखने के लिए बहुत कुछ है कि आप एक कार से कैसे परिचित हो गए हैं: यदि पहली बार आप एक सवारी करते हैं, तो पिल्ला होने के नाते, आप उल्टी हो जाते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि तब से आप यात्रा को एक बुरे अनुभव से जोड़ते हैं, और इसलिए भविष्य की यात्राओं पर दोहराएं। यदि समय में सही नहीं किया जाता है, तो कुत्ता कारों से घबरा सकता है, चक्कर आना और उल्टी खराब हो सकता है। अपने हिस्से के लिए, अगर वह किसी वाहन में हर बार सवार हो गया है तो उसे भी चिंता हो सकती है, उसके लिए पशु चिकित्सक या उसके लिए एक और अप्रिय जगह है। तनाव, चिंता और भय निकटता से जुड़े हुए हैं। और चक्कर आना और उल्टी उस रिश्ते का सीधा परिणाम है।

लेकिन यह संभव है कि, सीधे, कुत्ते को कभी बच्चे के रूप में परिचित नहीं किया गया है।

मंच है, जिसमें पशु विकसित मिस और क्या उसे चारों ओर से घेरे एक कार के लिए उन्हें लाने के लिए की खोज है, यह मतलब हो सकता है कि पहली बार जब आप यह बहुत बाद में अपेक्षा से करते हैं, जब जानवर या तो वयस्क और क्या के बारे में पता चारों ओर से घेरे। उसकी मस्तिष्क के साथ पहले से विकसित होने वाली चिंता की कल्पना कीजिए।

समुद्री तट के कारण क्या है यह जानने का सबसे आसान तरीका यह है कि कार कैसे चलती है। यदि वह शांत है, और अचानक बिना उल्टी हो, तो यह गति से प्रेरित, शारीरिक प्रतिक्रिया होगी। उस स्थिति में, पालतू जानवरों के लिए कई विशिष्ट दवाएं हैं, इसलिए समस्या को हल करने में पशुचिकित्सा की यात्रा महत्वपूर्ण हो सकती है।




तो कारण आघात करने के लिए, बात पहले से ही अधिक मुश्किल है, क्योंकि एक कुत्ता नकारात्मक अवधारणाओं के साथ एक अभियान में इस तरह के एक से बचने उत्पन्न कर सकते हैं इससे पहले कि आप भी उस पर सवारी करने के लिए मिलता है बीमार पाने के लिए शुरू करने के लिए संबद्ध करने के लिए, प्रमुख के दौर से गुजर तनाव संकट

यह जानने के लिए चक्कर आना चिंता उत्पन्न करता है, क्या आप जानते हैं कैसे सुराग का पता लगाने के लिए कि हमारे पालतू जानवर, जा रहा है हमें पुताई, अत्यधिक drooling, बेचैनी, बाध्यकारी आंदोलनों (अपने होंठ लगातार चाट, कांपना) या सीधे retching है, अचूक लक्षण हैं कि कुछ सही नहीं है वास्तव में, यह हमेशा एक कार की सवारी अन्य व्यवहार के लिए एक कुत्ते का एक प्रतिबिंब बीमारी तनाव (भौंकने, overexcitement) भी इतनी के रूप में भुगतना नहीं ध्यान में रखना करने के लिए बहुत उत्सुक निरूपित नहीं है।

जो कुछ भी प्रदर्शन है, यह स्पष्ट है कि चिंता को कम किया जाना चाहिए, सकारात्मक उत्तेजना के माध्यम से उस नकारात्मक सहयोग को बदलने की कोशिश कर रहा है कि कम से कम आप यात्रा के डर को कम कर देते हैं।

हमारे पालतू जानवर को कार में सहज महसूस करने के लिए कैसे?
सबसे पहले, एक चेतावनी: आपको खुद को धैर्य से बांटना होगा। आघात से गुजरना तत्काल नहीं है, लेकिन एक लंबी और क्रमिक प्रक्रिया की आवश्यकता होती है जो हमारे पालतू जानवर को कार से लगभग परिचित होने की कोशिश करने से शुरू होती है। ऐसा करने के लिए, आपको पहले इंजन बंद के साथ के रूप में आवश्यक कई बार के रूप में एक ही चढ़ाई करने के लिए कोशिश करनी चाहिए, तो आप में प्रवेश करने और बाहर निकलने के, देखकर कुछ नहीं होता है कि यदि आप ऐसा करने के लिए परिचित हो जाते हैं,। दरवाजे खुले छोड़ दो, उसे समझाने की कोशिश के साथ खेल ... एक प्रभावी चाल पकड़ पट्टा पशु गुजरता है, खींचकर या बिल्कुल कुछ भी स्थिति के लिए मजबूर, देख रही है और दरवाजा हर समय खुला छोड़ बिना कार की पिछली पार के बिना। आप आदर्श कार चल रहा है चारों ओर, दूसरी तरफ वे तुम्हें प्रभाव उपलब्धि लेने के लिए तो दोहराने के लिए इच्छुक महसूस बनाने के लिए आवश्यक सभी cariños के लिए इंतजार कर रहे होंगे पार और आवश्यक के रूप में रूप में कई बार दोहराने के लिए तय करते हैं, अधिक से अधिक समय आराम करने के लिए कार के अंदर रोकना।

इस पहले संपर्क के बाद, ऑपरेशन को दोहराने के लिए आदर्श है लेकिन इस बार इंजन के साथ - इस तरह, हमारा मित्र शोर को नकारात्मक अवधारणाओं में अलग कर देगा।

और अंत में, आंदोलन: यदि हम अब तक आए हैं, तो हमें सावधान रहना होगा कि सभी काम ओवरबोर्ड को फेंक न दें। कुत्ते के अंदर पहले से ही शांत हो गया है, अब कार के साथ चलने शुरू करने का समय है, जो बहुत संक्षिप्त हैं और अचानक किसी भी आंदोलन की कमी है। किसी भी नकारात्मक घटना के बिना डिवाइस पर चढ़ना, स्थानांतरित करना और बंद करना। किसी अन्य व्यक्ति की मदद अच्छी तरह से आ सकती है, जिससे हम अपने पालतू जानवरों को आश्वस्त करते हैं ताकि हम कुछ परेशान हों।

फेरोमोन के ऐसे स्प्रेडर्स हैं जो हमें आखिरी उपाय के रूप में सेवा दे सकते हैं, जो कि हम अभी भी असफल हो गए हैं ... लेकिन यह पशुचिकित्सा से निपटने का विषय होगा। हमें यकीन है कि वे जरूरी नहीं होंगे!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता चक्कर आ गया है और तीन दिन पहले चला जाता हैमेरा कुत्ता चक्कर आ गया है और तीन दिन पहले चला जाता है
मेरा छोटा कुत्ता पीला उल्टी हैमेरा छोटा कुत्ता पीला उल्टी है
चिगुआगुआ कुछ शिकायत करता है जैसे कुछ चोट पहुंचाता हैचिगुआगुआ कुछ शिकायत करता है जैसे कुछ चोट पहुंचाता है
कार द्वारा हमारे कुत्ते के साथ सुरक्षित यात्रा के लिए टिप्सकार द्वारा हमारे कुत्ते के साथ सुरक्षित यात्रा के लिए टिप्स
कार से यात्रा करते समय कुत्ते चक्कर आना से बचेंकार से यात्रा करते समय कुत्ते चक्कर आना से बचें
कारों के डर से कुत्तों के लिए टिप्सकारों के डर से कुत्तों के लिए टिप्स
कार से यात्रा करने के लिए मेरे कुत्ते से चक्कर आने से कैसे बचेंकार से यात्रा करने के लिए मेरे कुत्ते से चक्कर आने से कैसे बचें
कुत्तों और बिल्लियों के लिए उन्हें दूर करने में आपकी मदद करने के लिए कार में 10 चक्कर आनाकुत्तों और बिल्लियों के लिए उन्हें दूर करने में आपकी मदद करने के लिए कार में 10 चक्कर आना
बिल्ली स्पिन करना शुरू कर दिया है और चक्कर आ गया हैबिल्ली स्पिन करना शुरू कर दिया है और चक्कर आ गया है
एक बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए सिफारिशेंएक बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए सिफारिशें
» » मेरा कुत्ता कार में चक्कर आ जाता है। मैं क्या करूँ?
© 2022 TonMobis.com