एक बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए सिफारिशें

एक बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए सिफारिशें

हमारी बिल्ली के जीवन के दौरान कई मौकों पर कार से यात्रा करना आवश्यक होगा: यात्रा करने, पशुचिकित्सा का दौरा करना, अगर हम उसे एक दोस्त के साथ छोड़ दें, और कैटर।

निश्चित रूप से यह है कि बिल्लियों को अपने आवास को छोड़ने का आनंद नहीं मिलता है और तनाव होता है और कठिन समय होता है। ExpertoAnimal के हाथ से डिस्कवर एक बिल्ली के साथ कार में यात्रा के लिए सिफारिशें.

आप में भी रुचि हो सकती है: कार द्वारा बिल्ली चक्कर आना से बचें
सूची

पिल्ला से अपनी बिल्ली का आदी हो

यह सलाह का एक टुकड़ा है यह लगभग सभी जानवरों पर लागू किया जा सकता है हालांकि हम जानते हैं कि कुछ मामलों में यह असंभव है, क्योंकि उन्हें वयस्कों के रूप में अपनाया गया है। अभी भी हार न मानें, पालतू जानवर की शिक्षा इस चरण में अधिक जटिल हो सकती है, लेकिन साथ ही साथ भी आवश्यक है।

बिल्लियों को किसी भी तरह के बदलावों का समर्थन नहीं करता है, उनके लिए, एक छोटे से केबिन में स्थानांतरित करने के लिए जो चलता है और जिनके नियंत्रण में उनका नियंत्रण नहीं होता है यह उन्हें तनाव का कारण बनता है अंत। वैसे भी, अगर आपकी बिल्ली अभी भी एक बच्चा है तो आप इसे इस्तेमाल करने के लिए कुछ चाल का उपयोग कर सकते हैं, क्योंकि इसकी हैंडलिंग सरल है।

इन चरणों का पालन करें:

  1. में अपने पिल्ला का परिचय दें transportín , इसे आरामदायक बनाने की कोशिश करें।
  2. इसे विशेष रूप से कहीं भी प्राप्त किए बिना केवल 5 मिनट के लिए कार और ड्राइव पर ले जाएं।
  3. उसे जाने से पहले, उसे व्यवहार के साथ इनाम दें।
  4. कभी-कभी यात्रा को आराम से और शांत करने की कोशिश करने की इस प्रक्रिया को दोहराएं, इस तरह आप पशु चिकित्सक की यात्रा के साथ कार द्वारा परिवहन से संबंधित होने से बचेंगे।
पिल्ला से अपनी बिल्ली का आदी हो

 बिल्लियों के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँ




पिल्ले से उन्हें इस्तेमाल करने का प्रयास करना एक अच्छा विचार है, लेकिन क्या आपके पास यह संभावना नहीं है या यदि आपके लिए यह काम आसान नहीं है, तो इन निर्देशों का पालन करने से आपको मदद मिलेगी:

  • यात्रा से दो घंटे पहले अपनी बिल्ली को खिलाने से बचें . यदि यात्रा शुरू करने से पहले बिल्ली के पास खाली पेट होता है, तो हम यात्रा के दौरान पेट में परेशानियों और चक्कर आना से बचेंगे। यह आपके तनाव को बढ़ा देता है।
  • एक सुरक्षित और निश्चित वाहक का प्रयोग करें . अगर बिल्ली सुरक्षित रूप से यात्रा करती है और आगे नहीं बढ़ती है तो हम चक्कर आना, खराब समय या वाहन से उड़ान भरने से बचेंगे जो दुर्घटना का कारण बन सकता है।
  • यात्रा के दौरान बिल्ली वाहक नहीं छोड़ती है. हम अनुशंसा करते हैं कि पूरी यात्रा के दौरान आप अपनी बिल्ली को वाहक से बाहर न लेने का प्रयास करें यदि आप रोक देते हैं। स्पेन में, बिल्लियों के लिए सड़कों पर बाहर जाना और अपने आप के चारों ओर दौड़ना सामान्य नहीं है। अगर, दूसरी तरफ, आप बिल्ली को अपने रास्ते से बाहर जाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, तो वह आपको सुनता है या फिर आप उसे समय-समय पर झटके से ले जाते हैं, तो आप उसे अपने पैरों को फैलाने के लिए बाहर निकल सकते हैं। सावधानी बरतें याद रखें यदि आप ऐसे क्षेत्र में हैं जहां वाहन फैलते हैं। अगर वह अच्छी तरह से व्यवहार करती है तो उसे हमेशा पुरस्कृत करें।
  • भोजन, पानी प्रदान करें और उनकी जरूरतों पर चौकस रहें . अगर हम एक बहुत लंबी यात्रा करने जा रहे हैं तो हम लगभग हर 1 घंटे रोकने और इसे कुछ पानी देने के लिए सुनिश्चित करने की सलाह देते हैं। आप कार में रेत का एक बॉक्स ले जा सकते हैं और खुद को राहत देने के लिए बाहर निकल सकते हैं। हम केवल आपकी बिल्ली को भोजन देने की सलाह देते हैं यदि यह चक्कर आती है।
  • हनी और मजेदार . एक अच्छी यात्रा में मज़ा आता है। यात्रा के लिए आपकी बिल्ली को अधिक ग्रहण करने के लिए हम आपको कभी-कभी उसे स्ट्रोक करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, उसे अपने अच्छे व्यवहार के लिए इनाम देते हैं और ध्यान देते हैं। अपने निपटान में अपने पसंदीदा खिलौने, एक मुलायम मंजिल रखो ...
बिल्लियों के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँ

गंभीर मामले

हो सकता है कि आपकी बिल्ली के साथ यात्रा एक असली दुःस्वप्न है क्योंकि यह चक्कर आती है और पीड़ित होती है। सबसे अच्छी सलाह जो हम आपको दे सकते हैं वह है अपने पशुचिकित्सक के पास जाओ , चूंकि वह कुछ दवाएं लिख सकता है जो उसे शांत होने में मदद करेंगे।

अपनी बिल्ली को बेहद असुविधाजनक स्थिति में मजबूर न करें, पेशेवरों और शिक्षकों की मदद लें जो इन गंभीर मामलों के समाधान की सलाह देंगे।

गंभीर मामले

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए सिफारिशें , हम आपको बुनियादी शिक्षा के हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको पशु विशेषज्ञ के मुफ्त ऐप को डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्लियों के लिए बिस्तरबिल्लियों के लिए बिस्तर
क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?
मुझे अपनी बिल्ली को चलने के लिए सोना होगामुझे अपनी बिल्ली को चलने के लिए सोना होगा
मेरी बिल्ली यात्रा करने में कठिन समय हैमेरी बिल्ली यात्रा करने में कठिन समय है
पशु का चयन कैसे करेंपशु का चयन कैसे करें
विमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करेंविमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करें
अपनी बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँअपनी बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँ
बिल्लियों के लिए प्राकृतिक tranquilizersबिल्लियों के लिए प्राकृतिक tranquilizers
एक बिल्ली वाहक कैसे चुनेंएक बिल्ली वाहक कैसे चुनें
अपनी बिल्ली को एक नई बिल्ली कैसे पेश करेंअपनी बिल्ली को एक नई बिल्ली कैसे पेश करें
» » एक बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए सिफारिशें
© 2022 TonMobis.com