कार द्वारा बिल्ली चक्कर आना से बचें

कार द्वारा बिल्ली चक्कर आना से बचें

यह विचार कि बिल्ली जितनी जंगली है, वह स्वतंत्र है, हालांकि, यदि आप अपनी जिंदगी बिल्ली के साथ साझा करते हैं तो आपको पता चलेगा कि इस जानवर को किसी अन्य पालतू जानवर के रूप में ज्यादा ध्यान और ध्यान देने की आवश्यकता है।

इसके अलावा, एक बिल्ली के साथ गठित भावनात्मक बंधन बहुत मजबूत हो सकता है, इसलिए यह सामान्य है कि जब आप यात्रा या यात्रा करते हैं तो आप अपनी घरेलू बिल्ली को पीछे छोड़ना नहीं चाहते हैं, हालांकि यह एक साहसिक हो सकता है।

अपने पालतू जानवर के लिए यात्रा के अधिक आनंद लेने के लिए, इस पशु विशेषज्ञ लेख में हम आपको दिखाते हैं कि कैसे कार द्वारा बिल्ली चक्कर आना से बचें।

आपको इसमें भी रूचि हो सकती है: कुत्ते को कार में बीमार होने से रोकना
सूची

बिल्ली के कल्याण सुनिश्चित करें

अगर हम अपनी बिल्ली के साथ यात्रा करते हैं, तो उनका स्वास्थ्य एक पहलू होना चाहिए जो हमें चिंतित करता है, और इसलिए, प्राथमिकता एक प्राथमिकता है यात्रा को अनुकूलित करें हमारी बिल्ली की जरूरतों के लिए, एक चुनना व्यापक वाहक कि हम कार के पीछे रखेंगे, इसे वाहन के इंटीरियर में इस्तेमाल करने और शांत वातावरण प्रदान करने का समय दे देंगे।

अच्छी तरह से होने के लिए एक और बहुत महत्वपूर्ण पहलू और इस प्रकार चक्कर आना बचें हर 2 घंटे बंद करो जब यात्रा इस अवधि से अधिक हो जाती है। इन बंद हो जाता है पर यह वाहन से बाहर बिल्ली लेने के लिए सुविधाजनक नहीं है, लेकिन हमारे पालतू पानी, ठंडा पेय और सैंडबॉक्स का उपयोग करने के लिए आवश्यक हैं। इस अवसर के लिए हम एक रेत की खान के लिए आसान परिवहन और कवर करने के लिए चयन करना होगा।

बिल्ली के कल्याण सुनिश्चित करें

बिल्ली को आश्वस्त करें

कभी-कभी कार द्वारा यात्रा करते समय बिल्ली को अनुभव करने वाली चक्कर आती है वह तनाव जो उत्पन्न करता है . तनाव के इस स्तर को कम करने के लिए वाहक को वाहन के निचले हिस्से में रखना महत्वपूर्ण है, ताकि बाहर को देखते समय बिल्ली को उत्तेजित नहीं किया जा सके।




यात्रा के तनाव को कम करने के लिए बिल्ली के लिए एक और उत्कृष्ट विकल्प वाहन को स्प्रे करना है सिंथेटिक फेरोमोन , जो हमारी बिल्ली को समझता है कि यह अपने क्षेत्र में है और सुरक्षित है। जाहिर है हम बिल्लियों के लिए विभिन्न प्राकृतिक ट्रांक्विलाइज़र का उपयोग कर सकते हैं जो बहुत मददगार होंगे।

बिल्ली को आश्वस्त करें

अग्रिम में अपनी बिल्ली को अच्छी तरह से खिलाओ

आंदोलन के कारण एक गतिशील चक्कर आना, बढ़ सकता है अगर हमारे पालतू जानवर का पेट भरा हुआ है, क्योंकि इस मामले में चक्कर आना एक पाचन लक्षण उत्पन्न कर सकता है जो उल्टी में समाप्त होता है।

यात्रा के दिन बिल्ली को खिलाने चाहिए के रूप में यह एक नियमित आधार पर करता है (आहार में बदलाव उल्टा हो सकता है), लेकिन यह महत्वपूर्ण के साथ खाना दे दिया है करने के लिए है अग्रिम में 3 घंटे यात्रा के लिए।

अग्रिम में अपनी बिल्ली को अच्छी तरह से खिलाओ

एक स्वस्थ तरीके से अपनी बिल्ली के साथ यात्रा के लिए अन्य युक्तियाँ

जिन युक्तियों का हमने पहले ही उल्लेख किया है, उनके अलावा, आप अपनी बिल्ली को बीमार नहीं होने में मदद करेंगे और आपके पास एक खुश यात्रा होगी निम्नलिखित पर विचार करें :

  • किसी भी परिस्थिति में आप वाहन में अकेले अपनी बिल्ली छोड़ सकते हैं
  • कार की एयर कंडीशनिंग / हीटिंग नलिकाओं के पास अपनी बिल्ली के वाहक को न छोड़ें
  • जब आपकी बिल्ली मेयो शुरू होती है, तो उसे मुलायम और शांत स्वर में उससे बात करके शांत करें
  • संगीत को कम मात्रा में रखें, इससे आपकी बिल्ली शांत रह जाएगी
एक स्वस्थ तरीके से अपनी बिल्ली के साथ यात्रा के लिए अन्य युक्तियाँ

यह आलेख केवल जानकारीपूर्ण है, ExpertoAnimal.com में हमारे पास पशु चिकित्सा उपचार निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की शक्ति नहीं है। हम आपको किसी भी प्रकार की हालत या असुविधा के मामले में अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कार द्वारा बिल्ली चक्कर आना से बचें , हम आपको हमारे निवारण अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको निःशुल्क AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कार से यात्रा करते समय कुत्ते चक्कर आना से बचेंकार से यात्रा करते समय कुत्ते चक्कर आना से बचें
कार से यात्रा करने के लिए मेरे कुत्ते से चक्कर आने से कैसे बचेंकार से यात्रा करने के लिए मेरे कुत्ते से चक्कर आने से कैसे बचें
क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?
घरेलू बिल्लीघरेलू बिल्ली
बिल्ली भाग गई है और अब वह बीमार हैबिल्ली भाग गई है और अब वह बीमार है
बिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थीबिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थी
एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
पशु का चयन कैसे करेंपशु का चयन कैसे करें
विमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करेंविमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करें
अपनी बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँअपनी बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँ
» » कार द्वारा बिल्ली चक्कर आना से बचें
© 2022 TonMobis.com