पाचन संवेदनशीलता वाले कुत्तों के लिए फ़ीड का महत्व

मुलायम या खराब गठन दस्त, पेट फूलना, malabsorption, भूख या अनुचित पाचन और परेशान में परिवर्तन, अक्सर सबसे स्पष्ट है कि अपने कुत्ते को एक संवेदनशील पाचन चिह्न हैं। पाचन समस्याओं कुत्तों में आम हैं और जीवन के किसी भी स्तर पर किसी भी कुत्ते में हो सकता है, आवश्यक किया जा रहा है अपने पाचन तंत्र के स्वास्थ्य को बनाए रखने और अपने कल्याण को सुनिश्चित करने के लिए अपने आहार में विशेष देखभाल।

प्राथमिकता: पोषक तत्वों का योगदान उत्कृष्ट पाचन की
पाचन भोजन कुत्ते के जीव में होने वाली सबसे महत्वपूर्ण प्रक्रियाओं में से एक है, इस प्रक्रिया के साथ-साथ भोजन के अवशोषण के परिवर्तन में, इसके स्वास्थ्य पर एक निर्णायक और सीधा असर पड़ता है। फ़ीड की गुणवत्ता और फॉर्मूलेशन दोनों पाचन सहिष्णुता को काफी प्रभावित करते हैं। इसलिए, संवेदनशील पाचन संबंधी विकार या पोषक तत्वों के साथ कुत्तों के लिए चयनित विशेष रूप से का योगदान आवश्यक है।

पक्षी पंख प्रोटीन, एनाल्जेनिक और उच्च जैविक मूल्य
पेन, मुख्य रूप से एक प्रोटीन कहा जाता केरातिन से बना सामान्य रूप से व्यावहारिक रूप से अपाच्य है, लेकिन थर्मल और एंजाइमी हाइड्रोलिसिस की एक प्रक्रिया, बहुत समान प्रोटिएजों हम अपने पाचन तंत्र में है उपयोग करने के बाद, एमिनो एसिड और पेप्टाइड में टूट गया है बहुत अधिक पाचन क्षमता (90% से अधिक) और इसकी संरचना में खनिज नहीं होने के लिए राख के बहुत कम स्तर के साथ भी। इसे जांचें पद

न केवल प्रोटीन के स्रोतों को विशेष रूप से उनके उच्च पाचन के लिए चुना जाना चाहिए, इसके अलावा अन्य मौलिक पोषक तत्वों को भी प्रदान किया जाना चाहिए, जैसे कि कार्बोहाइड्रेट के रूप में अत्यधिक आकस्मिक स्टार्च और आलू और चावल की तरह लस मुक्त।




आंतों के श्लेष्म की अखंडता को बढ़ावा देना और पाचन तंत्र को बढ़ावा देना
अपनी ऊर्जा समारोह के अलावा, उनके उच्च पाचनशक्ति के लिए चुना कार्बोहाइड्रेट आंत्र पथ के स्वास्थ्य को बढ़ावा देने, और इसलिए प्रदान fructoligosaccharides (एफओएस) लैक्टोबैसिलि और बिफिडोबैक्टेरिया के साथ एक स्वस्थ आंतों के वनस्पति का पक्ष लेने के लिए प्रीबायोटिक्स के रूप में, और mannanoligosaccharides (एमओएस) आंत में प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ाने वाली है कि रोगजनक बैक्टीरिया माइक्रोविली के पालन से बचने के उन्मूलन के पक्ष में है।

एक पोषक तत्व को पाचन तंत्र के लिए फायदेमंद के रूप में शामिल करना चुकंदर लुगदी , जो घुलनशील और अघुलनशील फाइबर का स्रोत है जो कि मामूली किण्वन योग्य भी है। इसका मतलब है कि बीट लुगदी के फाइबर में मात्रा जोड़ने और कुत्ते के मल की आर्द्रता को विनियमित करने के फायदे हैं, ऊर्जा प्रदान करते हैं और इसका सकारात्मक प्रभाव है कोलन में फायदेमंद वनस्पति के संतुलन में। कुत्तों के लिए फाइबर का सबसे अच्छा स्रोत मामूली किण्वन योग्य है, क्योंकि यह आंतों के श्लेष्म के लिए फैटी एसिड के पर्याप्त स्तर प्रदान करता है। यह गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल ट्रैक्ट के उचित कामकाज और इष्टतम संतुलन में जीवाणु वनस्पति के रखरखाव का भी समर्थन करता है।

अपने कुत्ते के स्वास्थ्य और कल्याण को बनाए रखने में मदद के लिए ARION उत्पादों क्या कर सकते हैं यह जानने के लिए हमसे संपर्क करें.

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
उच्च प्रोटीन आहार और गुर्दे की समस्याएंउच्च प्रोटीन आहार और गुर्दे की समस्याएं
प्रोटीन के बारे में सब कुछप्रोटीन के बारे में सब कुछ
कुत्तों में पाचन के छः चरणोंकुत्तों में पाचन के छः चरणों
गंभीर पाचन समस्याओं के साथ बुल टेरियरगंभीर पाचन समस्याओं के साथ बुल टेरियर
कुत्ते की पाचन तंत्रकुत्ते की पाचन तंत्र
मुझे अपने कुत्ते को फ़ीड कैसे बदलना चाहिए?मुझे अपने कुत्ते को फ़ीड कैसे बदलना चाहिए?
सामन, कुत्तों के लिए एक उच्च गुणवत्ता वाले घटकसामन, कुत्तों के लिए एक उच्च गुणवत्ता वाले घटक
क्या कुत्ते सब्जियां खा सकते हैं?क्या कुत्ते सब्जियां खा सकते हैं?
कुत्तों के लिए प्रोटीन का महत्वकुत्तों के लिए प्रोटीन का महत्व
क्या चिली में खाद्य प्रमाणन वाले कुत्तों के लिए भोजन है?क्या चिली में खाद्य प्रमाणन वाले कुत्तों के लिए भोजन है?
» » पाचन संवेदनशीलता वाले कुत्तों के लिए फ़ीड का महत्व
© 2022 TonMobis.com