प्राकृतिक कोलन सफाई उत्पादों को आवश्यक क्यों हैं?




लोकप्रिय धारणा के विपरीत, आंत्र पूरी तरह से सभी fecal पदार्थ को खत्म नहीं करता है। फैकल कचरा इकट्ठा होता है और अक्सर कई वर्षों के दौरान बड़ी आंत में रहने के लिए मुश्किल हो जाता है। यह कब्ज और आंतों की जलन जैसी कई स्वास्थ्य समस्याओं का कारण बन सकता है।

एक स्वस्थ बड़ी आंत को बनाए रखने के लिए, शरीर की कोलन साफ ​​करने और आंतरिक detoxification महत्वपूर्ण है। इसका कारण यह है कि इसका मुख्य उद्देश्य फेकिल अपशिष्ट से पानी और नमक को खत्म करना है।

अपने समग्र स्वास्थ्य को बनाए रखना आमतौर पर पाचन की स्थिति पर निर्भर होता है। अपने स्वास्थ्य, पाचन और जीवन शैली में सुधार करने के लिए, कोलन साफ ​​करना आवश्यक है।

अधिकांश आहार विशेषज्ञ और पोषण विशेषज्ञ कॉलन सफाई किट की सलाह नहीं देते हैं जिन्हें ऑनलाइन प्राप्त किया जा सकता है। इन सफाई उत्पादों में मुख्य घटक लाइओरिस रूट, डेन्डेलियन रूट या साइबलियम भूसी है। इन खाद्य पदार्थों में प्राकृतिक फाइबर के बहुत उच्च स्तर हैं। स्वास्थ्य सॉकेट इन वस्तुओं को ले जाते हैं इसलिए फाइबर समृद्ध खाद्य पदार्थ खरीदने के लिए बड़ी मात्रा में पैसे का भुगतान करने का कोई कारण नहीं है।

कोलन साफ ​​करने से पाचन, पोषक तत्वों का अवशोषण और अपशिष्ट की रिहाई के लिए गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल सिस्टम के सामान्य कार्य में मदद मिल सकती है। यही कारण है कि हम स्वच्छ रहना होगा और मल-सामग्री है कि हमारे शरीर को रिहा करने, एक व्यक्ति को इस तरह के जोड़ों का दर्द, सिर दर्द, बुखार, ठंड लगना और थकान के रूप में साइड इफेक्ट का अनुभव हो सकता की जरूरत की राशि पर निर्भर है।

हालांकि, ये नकारात्मक प्रभाव अस्थायी हैं और शुद्धिकरण प्रक्रिया के दो या तीन दिनों बाद आमतौर पर परिदृश्य होंगे। इसके अलावा, इनमें से अधिकतर लक्षण विशेष रूप से उत्पादों के दुष्प्रभाव नहीं हैं, बल्कि ऑपरेशन द्वारा हमारे सिस्टम से अपशिष्ट और विषाक्त पदार्थों से छुटकारा पाने के लिए।

यह कैसा महसूस करता है, और जो खाना आप खा रहे हैं वह एक साइरेन संकेत है कि कोलन साफ ​​करने के लिए यह उचित है या नहीं। डिटर्जेंट के साथ, एक उत्पाद अस्थायी उपयोग के लिए एक उदाहरण के रूप में एक रेचक का कारण बन सकता है। परजीवी और उनके अंडों को खत्म करने के लिए, लंबे समय तक कोलन शुद्धिकरण का एक उत्पाद उपयोग किया जाना चाहिए, लेकिन धीरे-धीरे।

प्राकृतिक बृहदान्त्र सफाई भी पाचन को एकीकृत और जो स्वस्थ पाचन और स्वास्थ्य के लिए महत्वपूर्ण हैं glutamine और विटामिन डी 3 के रूप में ऐसे पाचक एंजाइम, है। साल में कम से कम एक बार हर किसी को एक कोलन साफ ​​करना पड़ता है। फल और सब्जियां वे खाद्य पदार्थ हैं जिन्हें आपको सबसे अधिक खाने की आवश्यकता होती है, जबकि इस प्रक्रिया के माध्यम से अन्य स्वस्थ भोजन होते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आहार मुँहासा उपचार - चार प्राकृतिक खाद्य पदार्थ जो आपको आज अपने मुँहासे का इलाज करने के लिए अपने…आहार मुँहासा उपचार - चार प्राकृतिक खाद्य पदार्थ जो आपको आज अपने मुँहासे का इलाज करने के लिए अपने…
प्राकृतिक detoxification के लिए 4 कुंजीप्राकृतिक detoxification के लिए 4 कुंजी
नींबू पानी आहार detox detoxification प्राकृतिक वजन घटाने की योजनानींबू पानी आहार detox detoxification प्राकृतिक वजन घटाने की योजना
कोलन सफाई एक स्वस्थ अभ्यास हैकोलन सफाई एक स्वस्थ अभ्यास है
कोलन सफाई के बारे में सच्चाईकोलन सफाई के बारे में सच्चाई
कोलन साफ ​​दुष्प्रभाव - detoxification के साइड इफेक्ट्सकोलन साफ ​​दुष्प्रभाव - detoxification के साइड इफेक्ट्स
कुत्तों में कब्ज के लिए घरेलू उपचारकुत्तों में कब्ज के लिए घरेलू उपचार
Psyllium husks: स्वास्थ्य का मूल्य जो आप के बारे में पता नहीं हो सकता हैPsyllium husks: स्वास्थ्य का मूल्य जो आप के बारे में पता नहीं हो सकता है
ToxinoutToxinout
कब्ज को खत्म करने के लिए ब्रैन खाओकब्ज को खत्म करने के लिए ब्रैन खाओ
» » प्राकृतिक कोलन सफाई उत्पादों को आवश्यक क्यों हैं?
© 2022 TonMobis.com