क्या मेरे कुत्ते के साथ सोना बुरा है?

क्या मेरे कुत्ते के साथ सोना बुरा है?

एक कुत्ते के साथ सोना निकटता, गर्मी या एक साथ आराम करने के स्नेह से बहुत ही विशेष भावना प्रदान करता है। हालांकि, कई लोगों को इस स्वास्थ्य के प्रभाव के बारे में संदेह है जो हमारे स्वास्थ्य पर हो सकते हैं।

यदि आप सोच रहे हैं iquest-मेरे कुत्ते के साथ सोना बुरा है? या तो क्योंकि आप ऐसा करते हैं या क्योंकि आप इसे करना चाहते हैं, ExpertoAnimal के इस आलेख में हम आपके संदेहों को हल करेंगे। पढ़ना और जानें कि क्या आपके कुत्ते के साथ सोना अच्छा या बुरा है:

आपको भी दिलचस्पी हो सकती है: क्या मेरी बिल्ली खराब है?
सूची

क्या यह स्वस्थ है या नहीं?

वास्तव में एक कुत्ते के साथ सो रहा है यह बुरा नहीं है , मुख्य रूप से यदि यह पूरी तरह स्वस्थ, स्वच्छ और परजीवी से मुक्त है। हालांकि, कुत्ते दिन में कम से कम दो बार दैनिक आधार पर सड़क पर चलता है। यह दिनचर्या गंदगी को बढ़ावा देती है और जानवर कुछ बीमारी पकड़ सकता है। फिर भी, वे यहाँ जाते हैं कुछ सुझाव इससे बचने के लिए:

बीमारियों से निपटने के लिए हर 6 महीने में पशुचिकित्सा पर जाएं। इसका मतलब है कि आपके टीकाकरण कार्यक्रम को बनाए रखना। दूसरी ओर, नियमित रूप से अपने कुत्ते (आंतरिक और बाहरी) को हटा दें।

हर महीने या हर महीने अपने कुत्ते को स्नान करें और मृत कुत्ते को खत्म करने और परजीवी को रोकने के लिए अपने कुत्ते को ब्रश करें। आखिरकार हम आपको प्रत्येक सवारी के बाद अपने पैरों को साफ करने की सलाह देते हैं।

क्या यह स्वस्थ है या नहीं?

हमें क्या विचार करना चाहिए?




यदि आप अपने कुत्ते के साथ सोने का फैसला करते हैं तो यह महत्वपूर्ण होगा कि आप इन विवरणों पर भी ध्यान दें आपकी सुरक्षा के लिए, आपके लिए या स्वच्छता के लिए :

  • यदि आपके पास पिल्ला है तो आपको बहुत सावधान रहना चाहिए कि आप सोते समय उसे कुचलने न दें।
  • संभावित बिस्तर गिरने पर विचार करना भी महत्वपूर्ण होगा।
  • उन पिल्लों के साथ सावधानी बरतें जो अभी भी घर पर खुद को गीला करते हैं।
  • सावधान रहें कि अगर आप बस चलने से वापस लौटे तो अपने कुत्ते को बिस्तर पर चढ़ने न दें, अपनी चादरों में सड़क के अंत से गंदगी को रोकने के लिए अपने पैरों को मिटा दें।
  • अपने कुत्ते को ब्रश करें ताकि वह बिस्तर पर मृत बाल न छोड़े।
  • यह सुनिश्चित करने के लिए नियमित रूप से अपने कुत्ते की जांच करें कि इसमें परजीवी नहीं है।
  • शायद दोनों में से एक दूसरे को दूसरे दिन जगाएगा।
हमें क्या विचार करना चाहिए?

अपने कुत्ते के साथ सोने के लाभ

अपने कुत्ते के साथ सोना एक अनूठा अनुभव है, एक बार जब आप कोशिश करते हैं, तो फिर से दोहराना नहीं मुश्किल होगा। आपको पता होना चाहिए कि कुत्ते सामाजिक जानवर हैं जो अपने परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताना पसंद करते हैं। इसका मतलब है कि आपका कुत्ता आपके बिस्तर में शामिल होने की संभावना है और इससे मदद मिलेगी अपने लिंक को मजबूत करें.

इसके अलावा, एक साथ सोने से एक अद्वितीय खुशी और विश्राम, शांत और विश्वसनीयता की भावना प्रदान करता है। संबंध, गर्मी और विश्राम की भावना। तो, अपने कुत्ते के साथ सो जाओ यह आपको खुश बनाता है और यह आपको बेहतर नींद में मदद करता है (जब तक यह एक बहुत ही मोबाइल कुत्ता नहीं है)। आपकी सांस लेने से आपको आसानी से सोने में मदद मिलेगी।

अंत में हम आपको यह जानने के लिए प्रोत्साहित करते हैं कि आपके सबसे अच्छे दोस्त के साथ जागने की भावना कैसी है। iexcl- एक अद्वितीय सनसनीखेज!

अपने कुत्ते के साथ सोने के लाभ

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं क्या मेरे कुत्ते के साथ सोना बुरा है? , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गोल्डन preg लगता हैगोल्डन preg लगता है
मेरे कुत्ते को चूमना बुरा हैमेरे कुत्ते को चूमना बुरा है
मेरे कुत्ते के साथ सो जाओ, अच्छा या बुरा?मेरे कुत्ते के साथ सो जाओ, अच्छा या बुरा?
क्या मैं अपने कुत्ते के साथ सो सकता हूँ?क्या मैं अपने कुत्ते के साथ सो सकता हूँ?
आपका कुत्ता तुम्हारे साथ सोता है, क्या होता है यदि आपका कुत्ता आपके बिस्तर में सो जाता है?आपका कुत्ता तुम्हारे साथ सोता है, क्या होता है यदि आपका कुत्ता आपके बिस्तर में सो जाता है?
क्या मेरे कुत्ते को चूमना बुरा है?क्या मेरे कुत्ते को चूमना बुरा है?
मेरा कुत्ता रात में सो नहीं जाता हैमेरा कुत्ता रात में सो नहीं जाता है
मुझे अपनी बिल्ली को चलने के लिए सोना होगामुझे अपनी बिल्ली को चलने के लिए सोना होगा
क्या यह मेरी बिल्ली को बाहर नहीं जाने में बुरा है?क्या यह मेरी बिल्ली को बाहर नहीं जाने में बुरा है?
क्या मेरी बिल्ली खराब है?क्या मेरी बिल्ली खराब है?
» » क्या मेरे कुत्ते के साथ सोना बुरा है?
© 2022 TonMobis.com