कुत्तों को अपने पैरों पर क्यों सोना पसंद है?

कुत्तों को अपने पैरों पर क्यों सोना पसंद है?

यद्यपि आपने अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छे और सबसे आरामदायक बिस्तर की तलाश में बहुत पैसा और समय बिताया है, लेकिन वह आपके पैरों पर सोने पर जोर देता है। कोई भी मौका जो आपके सबसे अच्छे दोस्त को ऐसा करने के लिए मिलता है, भले ही आप खड़े हों, इसका लाभ उठाएंगे। यह एक ही समय में एक बहुत मजेदार और निविदा आदत है, लेकिन Iquest- ऐसा क्यों होता है?

कुत्ते बहुत प्यार करने वाले और वफादार जानवर होने की उम्मीद है। वे हमेशा आपकी तरफ से रहना चाहते हैं और आपको यह साबित करने का कोई तरीका ढूंढेंगे। सालों से, इन प्राणियों ने बिना किसी स्नेह स्नेह और साथी के साथ मनुष्य के दिल को भर दिया है। हम जानते हैं कि हमारे पालतू जानवर हमेशा वहां रहेंगे, उनके प्यारे दिखने और कुत्ते की सहानुभूति के साथ उपस्थित होंगे।

यदि आप हमारे सर्वोत्तम मित्रों के जीवन के बारे में कुछ और जानना चाहते हैं, तो इस लेख को ExpertoAnimal द्वारा पढ़ना जारी रखें और आप खोज लेंगे कुत्तों को अपने पैरों पर क्यों सोना पसंद है :

आप भी रुचि ले सकते हैं: बिल्लियों को अपने पैरों पर क्यों सोना पसंद है?

आप के बहुत करीब

यह बहुत आसान है कुत्तों के लिए वे एक झुंड में सोना पसंद करते हैं और कड़ा वे बेहतर हैं। यदि आप उसे घर ले जाते हैं और उसे एक अच्छा जीवन और बहुत प्यार देते हैं, तो आपका कुत्ता आपको अपने परिवार की सलाह देगा, या बल्कि उसके पैक की मार्गदर्शिका और इस कारण से वह आपके लिए जितना संभव हो सके सोएगा।

कुत्ते अपनी वफादारी और उपस्थिति का प्रदर्शन करने के लिए जितनी बार आवश्यक हो उतने बार तैयार होंगे। सहज रूप से, हमारे पैरों पर सोते हुए, उनके लिए पारस्परिक संरक्षण का प्रदर्शन है। वह महसूस करता है कि आप उसकी देखभाल कर रहे हैं और उसका प्रतिनिधित्व कर रहे हैं और साथ ही साथ वह आपकी देखभाल कर रहा है, जैसे कि वे युद्ध में एक टीम थे। यह कुत्तों में एक बहुत ही आम प्रवृत्ति है और यह है पूरी तरह से सामान्य . क्या होता है कि हमारे कुत्तों को असुविधाजनक स्थिति में होने के बारे में ज्यादा परवाह नहीं है, यहां तक ​​कि लंबे समय तक भी, जितना संभव हो उतना करीब होना चाहिए।




कुत्तों को सोना पसंद है। अगर यह उनके लिए होता तो वे पूरे दिन सोते थे और बेहतर होते हैं अगर वे इसे अपने मानव मित्र के चरणों में कर सकते हैं। उनके लिए सोना उतना ही अच्छा है जितना चलने के लिए बाहर जाना। हमारे पालतू जानवर घंटों तक सो सकते थे। हालांकि, जहां तक ​​स्थल का संबंध है, कुत्ते बहुत मांग नहीं कर रहे हैं, इतना है कि वे पूरी तरह से अनदेखा कर सकते हैं और अपने पैरों से मुक्त होने पर और अधिक आरामदायक बिस्तर छोड़ सकते हैं, और यदि आप उन्हें मुक्त करते हैं तो आप उन्हें सोने देते हैं।

आप के बहुत करीब

प्यार का मामला, आराम नहीं

आप इससे बच नहीं सकते हैं, और यदि आपको थोड़ा असहज लगता है, तो आप इसे बेहतर तरीके से उपयोग करने के लिए एक रास्ता खोज लेंगे क्योंकि यह एक प्राकृतिक पूर्वाग्रह है जो पीढ़ी से पीढ़ी तक आता है और कुत्ते होने के सार का हिस्सा है। हम कह सकते हैं कि यह हमारे कुत्ते दोस्तों के डीएनए के अंदर है।

जैसा कि ऊपर बताया गया है, किसी व्यक्ति के पैरों पर सोना सबसे उचित स्थिति और जगह को भरने के लिए एक झपकी लेने के लिए जगह नहीं हो सकती है, हालांकि, यह ऐसी आदत नहीं है जो मालिक या कुत्ते के स्वास्थ्य को खतरे में डाल दे। आपके पालतू जानवरों की परवाह नहीं होगी अगर आपकी नींद में आपकी नींद आती है, असुविधा से और कुछ दर्द तक, यह एक समझौता स्थिति में लंबे समय तक रहने के बाद मांसपेशियों में देगी। याद रखें, आप उसका पसंदीदा व्यक्ति हैं, जिसे वह चाहिए हर समय रक्षा करें.

प्यार का मामला, आराम नहीं

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों को अपने पैरों पर क्यों सोना पसंद है? , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या आप जानना चाहते हैं कि आपका कुत्ता आपको प्यार करता है या नहीं? यह आसान हैक्या आप जानना चाहते हैं कि आपका कुत्ता आपको प्यार करता है या नहीं? यह आसान है
क्या मेरे कुत्ते के साथ सोना बुरा है?क्या मेरे कुत्ते के साथ सोना बुरा है?
जब आप घर पर अकेले रहते हैं तो कुत्तों को कैसा लगता है?जब आप घर पर अकेले रहते हैं तो कुत्तों को कैसा लगता है?
कुत्तों के प्यार को व्यक्त करने के 10 तरीकेकुत्तों के प्यार को व्यक्त करने के 10 तरीके
क्या मैं अपने कुत्ते के साथ सो सकता हूँ?क्या मैं अपने कुत्ते के साथ सो सकता हूँ?
एक कुत्ता होने का आनंदएक कुत्ता होने का आनंद
पुराने कुत्तों, एक शानदार अनुभवपुराने कुत्तों, एक शानदार अनुभव
अपने बिस्तर को सोने के लिए सिखाओअपने बिस्तर को सोने के लिए सिखाओ
क्या मेरी बिल्ली खराब है?क्या मेरी बिल्ली खराब है?
5 कारण आपकी बिल्ली आपके साथ क्यों सोती है5 कारण आपकी बिल्ली आपके साथ क्यों सोती है
» » कुत्तों को अपने पैरों पर क्यों सोना पसंद है?
© 2022 TonMobis.com