क्या मेरी बिल्ली खराब है?

क्या मेरी बिल्ली खराब है?

स्वतंत्र छवि के बावजूद कि बिल्लियों के बहुत से लोग हैं, जिनके पास एक है, उन्हें पता चलेगा कि यह एक बहुत प्यारा जानवर है वह अपने देखभाल करने वालों के साथ समय बिताना पसंद करता है.

यदि आपको अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ सोना बुरा है या अच्छा है, तो विशेषज्ञों के अंतिम लेख में हम अलग-अलग दृष्टिकोण प्रदान करके अपने संदेहों को सर्वोत्तम तरीके से हल करने का प्रयास करेंगे ताकि आप अंतिम निर्णय स्वयं कर सकें।

Iquest- आपको क्या लगता है? Iquest-आपकी बिल्ली के साथ सो रहा है बुरा है? iexcl- पोस्ट के अंत में अपने अनुभव साझा करें!

आपको भी रुचि हो सकती है: क्या मेरे कुत्ते के साथ सोना बुरा है?
सूची

क्या यह स्वस्थ है या नहीं?

शुरू करने के लिए आपको पहचानना चाहिए कि कौन से हैं आपकी बिल्ली की आदतें . इसके बाद हम समझाएंगे कि यह विचार करना इतना महत्वपूर्ण क्यों है कि यह किस तरह का जीवन लेता है और यह आमतौर पर किस स्थान पर रहता है:

  • अगर आपकी बिल्ली का बच्चा वह सड़क पर लंबे समय तक खर्च करता है हम उसके साथ सोने की सलाह नहीं देते हैं। एक पिस्सू उपद्रव के लिए अतिसंवेदनशील होने के अलावा, उदाहरण के लिए, यदि आप जानवरों का शिकार करने या खराब स्थिति में भोजन खाने का फैसला करते हैं तो आप बड़ी संख्या में संक्रमण या बीमारियों का विकास कर सकते हैं।
  • इसके विपरीत अगर आपकी बिल्ली केवल घर में रहता है आप बीमारियों से ग्रस्त होने की संभावना कम हैं। हालांकि, टॉक्सोप्लाज्मोस जैसी बीमारियां आपको बिना किसी ध्यान के प्रभावित कर सकती हैं।

यदि आपकी बिल्ली केवल आपके घर से यात्रा करती है तो आप उसके साथ सोने पर विचार कर सकते हैं, लेकिन हम आपको यह सुनिश्चित करने के लिए सावधानीपूर्वक निम्नलिखित बिंदुओं को पढ़ने की सलाह देते हैं कि आप स्वस्थ हैं और सभी बीमारियों से मुक्त हैं:

  • पशु चिकित्सक के पास जाओ और अपनी बिल्ली को टीकाकरण एक संभावित बीमारी से निपटने के लिए सबसे अच्छा उपाय है। विशेषज्ञ आंतरिक और बाहरी परजीवी की उपस्थिति को रद्द करने के लिए आपकी बिल्ली की जांच करेगा।
  • अपनी बिल्ली को स्नान करो नियमित आधार पर यह सुनिश्चित करना आवश्यक है कि आपका फर दूषित या गंदा न हो। यद्यपि बिल्ली एक बहुत ही साफ जानवर है, छोटे विषाक्त पदार्थ, तेल या गंदगी जो आप घर लाते हैं (उदाहरण के लिए जूते में) लंबे समय तक वहां रह सकते हैं।
  • घर की स्वच्छता, हमारी बिल्ली के साथ, सद्भाव में रहने के लिए आवश्यक है। अगर जमीन गंदा है तो जानवर को नियमित रूप से स्नान करने का कोई मतलब नहीं है।
  • जाहिर है अगर आप बिल्ली के बाल के लिए एलर्जी हैं तो इसके साथ सोएं नहीं।
क्या यह स्वस्थ है या नहीं?

ध्यान में रखने के लिए विवरण

अगर आपने अपनी बिल्ली के साथ सोने शुरू करने का फैसला किया है तो आपको कुछ चीजों को ध्यान में रखना चाहिए। शुरू करने के लिए यह हो सकता है (विशेष रूप से पहले कुछ बार) कि आपकी बिल्ली का बच्चा उठता है और इसलिए मैं तुम्हें जगाऊंगा आप के लिए यह तब तक सामान्य है जब तक कि आप दोनों एक दूसरे की कंपनी के अनुकूल नहीं होते और एक साथ सोते हैं।




आपको तब से थोड़ा चले गए व्यक्ति होने पर भी विचार करना चाहिए आप धोखा दे सकते हैं अनजाने। नियमित रूप से ब्रश करना भी बहुत महत्वपूर्ण होगा क्योंकि यह हमारे बिस्तर में बालों के संचय को रोक देगा।

ध्यान में रखने के लिए विवरण

आपकी बिल्ली के साथ सोने के लाभ

इसके अलावा आपके रिश्ते में काफी सुधार हुआ है , आप और बिल्ली के बीच विश्वास बहुत बढ़ाया जाएगा। बिल्लियों, प्रकृति से, अपनी प्रजातियों के सदस्यों के साथ सोना पसंद करते हैं और उनकी अनुपस्थिति में आपको एक महान कोट मिल जाएगा।

अपने बॉन्ड को मजबूत करने के अलावा, बिल्ली के साथ सोते हुए आप दोनों को आराम मिलता है। की भावना कंपनी, गर्मी और विश्राम यह दोनों के लिए बहुत फायदेमंद है।

आप अधिक आसानी से और खुश रहेंगे। iexcl- यह सच है! बिल्ली के शुद्ध होने की आवाज शांतता की स्थिति को बढ़ावा देने में मदद करती है ताकि सपना अधिक सुखद हो और आपको खुशी की भावना होगी।

अपनी बिल्ली के साथ जागना दिन के सबसे अच्छे समय में से एक है। अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ सुबह को शुरू करें, एक दूसरे को सहवास वास्तव में आरामदायक और सकारात्मक है।

आपकी बिल्ली के साथ सोने के लाभ

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं क्या मेरी बिल्ली खराब है? , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली सैंडबॉक्स में निहित हैमेरी बिल्ली सैंडबॉक्स में निहित है
मेरी बिल्ली में बहुत सारे fleas हैं और बहुत गंभीर हैमेरी बिल्ली में बहुत सारे fleas हैं और बहुत गंभीर है
बिल्ली के अंदर मृत बिल्लियों हैबिल्ली के अंदर मृत बिल्लियों है
नाक में संक्रमित घाव के साथ बिल्लीनाक में संक्रमित घाव के साथ बिल्ली
लॉरेन फिन्का के अनुसार बिल्लियों की 5 व्यक्तित्वलॉरेन फिन्का के अनुसार बिल्लियों की 5 व्यक्तित्व
जब वे अकेले होते हैं तो बिल्लियों क्या करते हैं?जब वे अकेले होते हैं तो बिल्लियों क्या करते हैं?
बिल्लियों सर्दियों में और अधिक सोते हैं?बिल्लियों सर्दियों में और अधिक सोते हैं?
अपने बिस्तर को सोने के लिए सिखाओअपने बिस्तर को सोने के लिए सिखाओ
क्या यह मेरी बिल्ली को बाहर नहीं जाने में बुरा है?क्या यह मेरी बिल्ली को बाहर नहीं जाने में बुरा है?
क्या आपके पास राक्षसों वाली बिल्ली है? यहां आपके लिए कार्यक्रम हैक्या आपके पास राक्षसों वाली बिल्ली है? यहां आपके लिए कार्यक्रम है
» » क्या मेरी बिल्ली खराब है?
© 2022 TonMobis.com