मेरे कुत्ते से legañas कैसे निकालें

मेरे कुत्ते से legañas कैसे निकालें

iquest- जब आपका कुत्ता सुबह या झपकी में आता है, या पूरे दिन, इसमें बहुत से लोग हैं आंखों में crinkles ? लेगना एक श्लेष्म निर्वहन है जो लसीरिम से निकलता है और पलकें के कोनों पर जमा होता है। कभी कभी, आंख निर्वहन हल्का होता है और के रूप में कुत्ते की आंखों के आसपास ज्यादा बाल रहना विफल रहता है, चिपचिपे अधिक आसानी से हटाया जा सकता है, लेकिन कभी कभी बलगम मोटी होती है और सूख और में उलझ बन कुत्ते के बाल, एक परत बनाता है जो हटाने के लिए काफी जटिल है।

यदि आपका कुत्ता स्वाभाविक रूप से आँसू के साथ legañas को खत्म करने का प्रबंधन नहीं करता है, तो आप उसकी मदद करनी चाहिए और अपनी आँखें अच्छी तरह से साफ करें ताकि यह पदार्थ असुविधा और दृश्यता की समस्याओं के कारण जमा हो और समाप्त न हो। यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि इसे चोट पहुंचाए बिना इसे कैसे किया जाए, तो इस आलेख को AnimalExpert से पढ़ना जारी रखें और खोजें मेरे कुत्ते से legañas कैसे निकालें प्रभावी ढंग से और आपको चोट पहुंचाए बिना।

आप भी रुचि ले सकते हैं: मेरे कुत्ते के हरे रंग के फल क्यों हैं?
सूची

स्काईथ को हटाने के लिए फिजियोलॉजिकल सीरम

जब आपके कुत्ते के पास एक legaña है और इसे बंद लेने के लिए चाहते हैं, लेकिन यह पहले से ही काफी शुष्क और कठिन है, अगर बस आप पारित आंख से एक रूमाल उसे चोट की संभावना है, कठोर किया जा रहा है कि तुम क्या बाल और अपने कुत्ते की आंख के आसपास की त्वचा में खिंचाव होगा के बाद से संभावित परिणाम के साथ कि आप उसे बहुत चोट पहुंचाते हैं। इससे बचने के लिए सलाह दी जाती है कि legañas को हटाने के लिए आगे बढ़ने से पहले हम उन्हें गीला करते हैं ताकि वे नरम हो जाएं।

ऐसा करने का सबसे अच्छा विकल्प है शारीरिक खारा का प्रयोग करें कि हम फार्मेसियों में पा सकते हैं। इस यह सलाह दी जाती है कि बजाय टॉयलेट पेपर या कपास का उपयोग कर के हम बाँझ जाली उपयोग करते हैं, यह भी फार्मेसियों में बेच दिया है, क्योंकि यह तो हमारे बालों की आंख में किसी भी फाइबर या अवशेषों से बचने के है ऐसा करने के लिए।

एक बाँझ गौज लें और इसे नमकीन के साथ अच्छी तरह से गीला करें, सीरम को सीधे अपने कुत्ते की आंखों में रखें और गज की हल्की मालिश करें। तब दबाएं यदि आप ऐसा करते हैं तो यह आपके वफादार साथी को आसानी से चोट पहुंचा सकता है धीरे से मालिश करें और आप देखेंगे कि legaña जब मॉइस्चराइजिंग फिर से जारी किया जाता है। बेशक, आपको प्रत्येक आंखों के लिए एक अलग धुंध का उपयोग करना चाहिए, दूसरी आंख को साफ करने के लिए कभी भी एक आंख का लाभ न लें, क्योंकि यदि आप करते हैं, तो आप एक दूसरे से गंदगी या कुछ ओकुलर स्नेह पारित कर सकते हैं। इस मालिश को शारीरिक सीरम के साथ तब तक रखें जब तक कि कुत्ते की दोनों आंखें साफ न हों और कष्टप्रद legañas से मुक्त हों।

इसके अलावा, शारीरिक नमकीन के साथ यह सफाई आपको भी अनुमति देगी आंखों से धब्बे हटा दें आपके कुत्ते का, जो आंखों को बहुत आँसू देता है, लेकिन आंसू नलिकाएं बहुत अच्छी तरह से नहीं निकलती हैं और बालों को लाल भूरे रंग के स्वर को दाग देती है।

स्काईथ को हटाने के लिए फिजियोलॉजिकल सीरम

अपने कुत्ते के legañas को खत्म करने के लिए ठंडा कैमोमाइल

चिपचिपे अपने कुत्ते और दूर करने के लिए एक और तरीका है भी खारा से अधिक प्रभावी है जब वहाँ एक समस्या बलगम की अधिकांश के रूप में, उदाहरण के लिए, नेत्रश्लेष्मलाशोथ के शुरू होने या कुछ हद तक एक कुछ आंखों के लिए एलर्जी से सूजन, है ठंडा कैमोमाइल का जलसेक.




कुत्तों में संयुग्मशोथ के सिद्धांत के मामले में समस्या खत्म होने से पहले समस्या को रोकने की कोशिश करना अच्छा होता है, इसलिए आपके विश्वसनीय पशुचिकित्सा द्वारा अनुशंसित कुछ चिकित्सा उपचार के अलावा, आप प्रदर्शन कर सकते हैं अपने कुत्ते की आंखों में शीत कैमोमाइल स्नान . इसके अलावा, आप पाते हैं कि अपने कुत्ते को कुछ सूजी हुई आंखें और चिपचिपे अगर वहाँ शायद वातावरण में कुछ, जैसे धूल भरी है, जो एलर्जी की प्रतिक्रिया उत्पन्न कर रहा है और इन मामलों में, है, यह सबसे अच्छा क्या वापस लेने के लिए है आप एलर्जी हो या क्षेत्र में उसके पास asides और चिपचिपे हटाने और ठंड कैमोमाइल चाय के साथ सूजन और अपनी आँखों के खुजली को कम करने में मदद मिलेगी।

ऐसा करने के लिए आपको कैमोमाइल का एक जलसेक तैयार करना होगा, किसी भी अवशेष को हटाने के लिए इसे दबाएं और जैसे ही गर्म हो जाए, इसे फ्रिज में कम से कम आधे घंटे तक ठंडा कर दें। जब कैमोमाइल बहुत ठंडा होता है, तो एक बाँझ गौज लें और इसे जलाने में गीला करें, अपने वफादार दोस्त की प्रभावित आंखों पर भिगोकर धुंध डालें और इसे कुछ सेकंड तक आराम दें। मालिश धीरे-धीरे और आप देखेंगे कि legañas जाने दे रहे हैं और आप उन्हें आसानी से हटा सकते हैं। इस उपाय के साथ आप पाएंगे legañas को खत्म, आंखों को अच्छी तरह से साफ करें और desinflamarlos ठंडा कैमोमाइल प्रभाव के लिए धन्यवाद।

अपने कुत्ते के legañas को खत्म करने के लिए ठंडा कैमोमाइल

अपने कुत्ते के legañas को हटाने के लिए थाइम

यदि आपके पास या तो शारीरिक सीरम या कैमोमाइल नहीं है और आप न केवल सफाई के लिए प्रभाव डाल रहे हैं बल्कि अपने कुत्ते की आंखों कीटाणुशोधन और निर्जलीकरण भी कर रहे हैं, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप तब उपयोग करें थाइम जलसेक अपने कुत्ते के legañas को हटाने और अपनी आंखों से छुटकारा पाने के लिए ठंडा।

धन्यवाद थाइम की कीटाणुनाशक गुण , यह इसका इस्तेमाल करने की सलाह दी जाती के रूप में कैमोमाइल के साथ पहले उल्लेख किया है और साथ ही सूजन और संक्रमण के बढ़ने को कम करने में सक्षम है अगर हम नेत्रश्लेष्मलाशोथ, नेत्र संक्रमण या एलर्जी संदेह है,,। दोबारा, आपको क्या करना चाहिए थाइम को घुमाएं, अवशेषों को फ़िल्टर करें और इसे फ्रिज में ठंडा कर दें। बाँझ जाली के साथ आप एक हल्की मालिश के साथ अपने कुत्ते की आँखों में अजवायन के फूल लागू करते हैं और इस प्रकार चिपचिपे समाशोधन जा सकते हैं, अब आप सूखी और मुश्किल हो जाएगा, जाली तो सूजन आंख क्षेत्र में सोख और कीटाणुरहित की इजाजत दी।

इन उपचारों का उपयोग करने के अलावा, यह बहुत महत्वपूर्ण है अपने भरोसेमंद पशुचिकित्सक के पास जाओ अपने वफादार साथी की आंखों की जांच करने के लिए, जब यह बहुत सोने के लिए सरल रोना नहीं है, तो स्वास्थ्य समस्या को जितनी जल्दी हो सके इलाज किया जाना चाहिए और कुत्ते की ओकुलर स्थिति को खराब करना टालना चाहिए।

इसके अलावा, आपको बालों को स्नान करते समय सावधान रहना चाहिए, क्योंकि शैम्पू के साथ आंखें धोना सबसे अच्छा विकल्प नहीं है क्योंकि यह उत्पाद कुत्ते की आंखों को परेशान कर सकता है। लेकिन, अगर आप कुत्तों को स्नान करने के लिए कुछ प्राकृतिक उत्पादों से स्नान करने का फैसला करते हैं, तो हो सकता है कि बिना किसी समस्या के आंखों के चारों ओर कोट पर लगाया जा सके और आप कर सकें अपने कुत्ते को legañas हटा दें legañas, लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप पहले अपने पशुचिकित्सक के साथ जांच करनी चाहिए।

अपने कुत्ते के legañas को हटाने के लिए थाइम

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते से legañas कैसे निकालें , हम अनुशंसा करते हैं कि आप आई केयर के हमारे अनुभाग में प्रवेश करें, और हम आपको ExpertoAnimal का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सांस लेने में कठिनाई, मेरे कुत्ते की नाक और आंखों में श्लेष्मसांस लेने में कठिनाई, मेरे कुत्ते की नाक और आंखों में श्लेष्म
मेरे कुत्ते ने मेरी 3 साल की लड़की को काट दियामेरे कुत्ते ने मेरी 3 साल की लड़की को काट दिया
क्या मैं अपने कुत्ते की आंखों को कैमोमाइल से साफ कर सकता हूं?क्या मैं अपने कुत्ते की आंखों को कैमोमाइल से साफ कर सकता हूं?
पिल्ला कुत्तों में लेगास - कारणपिल्ला कुत्तों में लेगास - कारण
सिरका के साथ अपने कुत्ते से fleas को खत्म करने के लिए कैसे?सिरका के साथ अपने कुत्ते से fleas को खत्म करने के लिए कैसे?
स्पाइक्स और कुत्तों - सावधानी और उन्हें कैसे निकालेंस्पाइक्स और कुत्तों - सावधानी और उन्हें कैसे निकालें
मेरे कुत्ते के दिखने की व्याख्या कैसे करेंमेरे कुत्ते के दिखने की व्याख्या कैसे करें
कुत्ते के हिचकी निकालेंकुत्ते के हिचकी निकालें
एक नैनो आइपॉड पर उत्कीर्णन को कैसे हटाएंएक नैनो आइपॉड पर उत्कीर्णन को कैसे हटाएं
कुत्ते में आंखों की देखभालकुत्ते में आंखों की देखभाल
» » मेरे कुत्ते से legañas कैसे निकालें
© 2022 TonMobis.com