जब कुत्ता अकेला होता है तो कुत्ता क्यों रोता है?

जब कुत्ता अकेला होता है तो कुत्ता क्यों रोता है?

कभी-कभी, जब हम काम पर घर छोड़ते हैं या एक साधारण संदेश करने के लिए, कुत्तों को बहुत दुखी हो जाता है और रोना शुरू होता है, Iquest- क्या आप जानते हैं कि ऐसा क्यों होता है? कुत्ते सामाजिक जानवर हैं और वे अकेले दिन खर्च करने में सहज महसूस नहीं करते हैं।

रोने के अलावा, कुछ कुत्तों को अकेले छोड़ दिया जाता है और घर में थोड़ा नुकसान होता है। ExpertoAnimal द्वारा इस आलेख में हम आपको ऐसा होने से रोकने के लिए कुछ सुझाव देंगे और आपको अपनी अकेलापन का प्रबंधन करने के तरीके सिखाएंगे।

पढ़ना और खोजना जारी रखें जब वह अकेला होता है तो कुत्ता रोता है :

आप भी रुचि ले सकते हैं: अगर मेरा सांप नहीं खाता तो मुझे क्या करना चाहिए?
सूची

जब आप निकलते हैं तो कुत्ता क्यों रोता है?

अपने सबसे करीबी रिश्तेदारों, भेड़िये, कुत्ते की तरह यह एक सामाजिक पशु है कि प्रकृति में एक झुंड में रहता है। यहां तक ​​कि एक घर में जा रहा है, कुत्ते का मानना ​​है कि हम चाहते हैं कि सामाजिक दायरे का हिस्सा हैं और छोड़ने के लिए और रहने के अकेले कुत्ता उदास करने के लिए और चरम में जुदाई चिंता मामलों पीड़ित के लिए जाना जाता जाता है।

यह एक " hiperapego "कुत्ते के साथ हमारे डर में है कि हम उसे फिर से नहीं देख पाएंगे।" इसके विपरीत, एक मानसिक रूप से स्वस्थ कुत्ता अपनी अकेलापन का प्रबंधन करने में सक्षम होता है और जब आप छोड़ते हैं तो रोना नहीं सीखते। Iquest- आप क्या कर सकते हैं? पढ़ना जारी रखें

जब आप निकलते हैं तो कुत्ता क्यों रोता है?

आपको अकेलापन का प्रबंधन कैसे करें सिखाएं

यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आपका कुत्ता अकेले रहना सीखो ताकि आप तनाव न पीएं और जब भी आप जाएं, मनोरंजन कर सकते हैं। पृथक्करण की चिंता या बस रोना एक नकारात्मक दृष्टिकोण है जो किसी भी जीवित व्यक्ति में वांछित नहीं है।




अकेलेपन का प्रबंधन करने और अकेले रहने के लिए हमारे कुत्ते को सिखाने का पहला कदम हमें बनाना होगा विभिन्न खिलौने ताकि जानवर अकेले रहने का आनंद लेना शुरू कर सके, प्रशिक्षण:

  • खुफिया खेल
  • हड्डियों
  • खिलौने
  • teethers

सबसे उपयुक्त उपकरण निस्संदेह कॉंग है, जो अलग-अलग चिंता को प्रभावी ढंग से मानता है। Iquest- क्या आप नहीं जानते कि यह कैसे काम करता है? यह एक पूरी तरह से सुरक्षित और भरोसेमंद खिलौना है जिसमें हम पाट या सूखी फ़ीड पेश करते हैं (इस मामले में हम इसे हटाने के लिए और अधिक कठिन बनाने के लिए नमक खाना डाल देंगे)। जानवर पूरे मुंह को कॉंग में नहीं डाल सकता है, इसलिए आपको अपनी जीभ थोड़ा कम करके खाना चाहिए।

यह एक साधारण गतिविधि नहीं है, कुत्ते को खिलौने से सभी भोजन को हटाने के लिए बहुत समय चाहिए और इससे महसूस होता है मनोरंजक और व्यस्त अधिक समय यह एक चाल है जो पूरी दुनिया में व्यापक रूप से आश्रयों सहित उपयोग की जाती है, जहां कुत्तों को भावनात्मक स्थिरता की कमी से पीड़ित होती है।

आपको अकेलापन का प्रबंधन कैसे करें सिखाएं

कुत्ते को रोने से रोकने के लिए अन्य युक्तियाँ:

कॉंग और विभिन्न खिलौनों के उपयोग के अलावा हमें उस क्षेत्र के आसपास वितरित करना होगा जहां कुत्ता रहेगा, वहां हैं अन्य चाल जो काम कर सकते हैं (या कम से कम मदद) इस जटिल पल में:

  • एक आरामदायक वातावरण , गर्म और परिवेश के शोर के साथ आप आरामदायक और सुरक्षित महसूस करेंगे। एक रेडियो या घड़ी पर छोड़ दें जो शोर बनाता है ताकि आप बिल्कुल चुप महसूस न करें।
  • एक मुलायम बिस्तर और यहां तक ​​कि एक गुफा के आकार का भी आपको सांत्वना देगा और इस पल को बिताने में आपकी मदद करेगा।
  • छोड़ने से पहले इसे हमेशा पास करें जब आप निकलते हैं तो आपको थकान महसूस होती है और सोते हैं, आप अपने पालतू जानवर के साथ सक्रिय अभ्यास करने के बारे में भी सोच सकते हैं।
  • छोड़ने से पहले उसे खिलाओ और हमेशा चलने के बाद, पेट के संभावित टोरसन से बचने के लिए पहले कभी नहीं।
  • एक और कुत्ते को अपनाना एक शरण का ताकि दोनों बातचीत और संबंधित दोनों का सबसे अच्छा उपाय हो। बेशक, दोनों के बीच प्रस्तुतियों के साथ समय बिताएं ताकि गोद लेने की सफलता एक शानदार सफलता हो और सबसे अच्छे दोस्त बन जाए।
कुत्ते को रोने से रोकने के लिए अन्य युक्तियाँ:

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं जब कुत्ता अकेला होता है तो कुत्ता क्यों रोता है? , हम आपको हमारे व्यवहार समस्या अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको निःशुल्क AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता बहुत रोता है और मुझे नहीं पता कि क्या गलत हैमेरा कुत्ता बहुत रोता है और मुझे नहीं पता कि क्या गलत है
मेरा कुत्ता पीड़ित है जब वह अकेला हैमेरा कुत्ता पीड़ित है जब वह अकेला है
मैंने पाया कि मेरा कुत्ता झूठ बोल रहा है और उठता नहीं हैमैंने पाया कि मेरा कुत्ता झूठ बोल रहा है और उठता नहीं है
घर के अंदर या बाहर कुत्ता?घर के अंदर या बाहर कुत्ता?
जब आप घर पर अकेले रहते हैं तो कुत्तों को कैसा लगता है?जब आप घर पर अकेले रहते हैं तो कुत्तों को कैसा लगता है?
क्या कुत्ता अकेले घर 8 घंटे तक हो सकता है?क्या कुत्ता अकेले घर 8 घंटे तक हो सकता है?
हमारे कुत्तों को शिक्षित करनाहमारे कुत्तों को शिक्षित करना
आपका कुत्ता घर पर अकेला छोड़ दिया गया है?आपका कुत्ता घर पर अकेला छोड़ दिया गया है?
मेरा छोटा कुत्ता दर्द में है, हिल नहीं सकता और रोता हैमेरा छोटा कुत्ता दर्द में है, हिल नहीं सकता और रोता है
मेरा गिनी पिग बहुत रोता हैमेरा गिनी पिग बहुत रोता है
» » जब कुत्ता अकेला होता है तो कुत्ता क्यों रोता है?
© 2022 TonMobis.com