कम से कम भौंकने वाले कुत्तों की सूची

कम से कम भौंकने वाले कुत्तों की सूची

कुत्ते की मेजबानी करने से पहले यह महत्वपूर्ण है कि हम नस्ल के बारे में सोचें जिसके लिए हम बेहतर परिस्थितियों की पेशकश कर सकते हैं। एक छोटे से अपार्टमेंट में एक बड़ा कुत्ता कभी भी अच्छा विचार नहीं होगा क्योंकि, आम तौर पर, वे कुत्ते हैं जिन्हें अंतरिक्ष और स्वतंत्रता की आवश्यकता होती है।

आकार के अलावा, यह महत्वपूर्ण है कि आप कुत्ते को होस्ट करने से पहले अन्य मुद्दों की जांच करें। उदाहरण के लिए, आपको जिस व्यायाम की आवश्यकता है या यदि यह बहुत भौंकने वाला है। यह आखिरी बिंदु बहुत मायने रखता है क्योंकि कुछ पड़ोसी भौंकने के बारे में शिकायत कर सकते हैं।

इसलिए, ExpertoAnimal से हम आपकी मदद करते हैं कम से कम भौंकने वाले कुत्तों की सूची.

आप में भी रुचि हो सकती है: स्टेनली कोरन के अनुसार सबसे अच्छे कुत्तों की सूची
सूची

Basenji

सूची को कम से कम आदेश देने का आदेश नहीं दिया गया है, लेकिन अगर हमें कम से कम भौंकने वाले कुत्तों के मंच पर दौड़ रखना पड़ा - तो निस्संदेह बेसनजी होगा।

अफ्रीकी कुत्ते की यह नस्ल उस कारण से ठीक से जाना जाता है, भौंकने के लिए नहीं। ऐसा नहीं है कि वे किसी भी ध्वनि को उत्सर्जित नहीं करते हैं, लेकिन वह उसकी छाल बहुत अनोखी है . वास्तव में, कुछ लोग इसे हंसी की आवाज़ से तुलना करते हैं। बेशक, किसी भी कुत्ते के पारंपरिक भौंकने से इसका कोई लेना-देना नहीं है।

बेशक, छाल मत करो इसका मतलब यह नहीं है कि वे चुप हैं। बेसेंजी बहुत सारी ऊर्जा वाले कुत्ते हैं। एक अच्छा जूता तैयार करें क्योंकि आपको अपने बालों वाले दोस्त के साथ सक्रिय व्यायाम के कुछ लंबे समय तक चलने का विशेषाधिकार प्राप्त होगा।

Basenji

खोजी कुत्ता

सैन हबर्ट का खून या कुत्ता सभी पार्सिमनी है। बेल्जियम मूल की यह नस्ल सभी है शांत और शांतता . इन विशेषताओं, जो बड़ी सहिष्णुता के साथ मिलकर हैं, उन्हें अपने बच्चों के मेजबान होने के लिए एक महान उम्मीदवार बनाते हैं।

खोजी कुत्ता

न्यूफ़ाउन्डलंड

न्यूफाउंडलैंड कुत्ते में कुत्ते का एक अच्छा उदाहरण है बड़ा, शांत और छोटा बार्कर . वास्तव में, यह "नानी कुत्ते" के रूप में जाना जाने वाली नस्लों में से एक है क्योंकि बच्चों के साथ यह कितना निराशाजनक है। यदि आप समुद्र के पास रहते हैं, तो मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि आपके पास एक तरफ "समुद्र तट पहरेदार" है। न्यूफाउंडलैंड्स पानी के अपने प्यार और उन बचावों के लिए जाने जाते हैं जिन्हें उन्होंने तारांकित किया है। यही कारण है कि वे बचाव कुत्तों के बीच खड़े हो जाते हैं।

Iquest- क्या आप जानते थे कि अन्य दौड़ को नानी कुत्ते माना जाता है? दरअसल, पिछली शताब्दी में पिट बैल टेरियर कुत्ते नर्स उत्कृष्टता थी।

न्यूफ़ाउन्डलंड

अकिता इनू

यदि आपको जापानी संस्कृति और चुप कुत्तों को पसंद है, तो अकिता इनू आपका आदर्श पालतू जानवर है। जापान में पैदा हुई यह दौड़ बहुत कम भौंकने वाली है, यह और भी कहा जाता है कि अगर अकिता छाल होती है क्योंकि ऐसा करने का वास्तव में एक महत्वपूर्ण कारण है।

जापानी कुत्तों के पशु विशेषज्ञ नस्लों में भी खोजें, उनमें से सभी वास्तव में एक विशेष आकर्षण है।

अकिता इनू

rottweiler

एक और बड़ा लड़का, सौम्य और छोटा बार्कर। यह कुत्ता उसके लिए जाना जाता है महान ताकत और आकार , यह हमारे विशेष मूक क्लब का भी हिस्सा है।

रोटवेयर को इसकी शानदार शारीरिक स्थिति की वजह से बड़ी गतिविधि की आवश्यकता है। व्यायाम हमारे पालतू जानवर की खुशी में बुनियादी खंभे में से एक है। लेकिन इतना ही नहीं, कुत्ते के लिए छाल के सबसे शक्तिशाली कारणों में से एक यह है कि यह उबाऊ है।




यदि आपका पालतू अत्यधिक छाल डालता है, तो शायद यह आपको "अपनी बैटरी डालने" और ट्रैकसूट के बारे में बता रहा है।

rottweiler

लैब्राडोर कुत्ता

सौदा में एक बहुत अच्छा और स्नेही कुत्ता होने के अलावा, यह भी अत्यधिक भौंकने के लिए बाहर खड़ा है। लैब्राडोर कुत्ते की मेजबानी करते समय आपको क्या ध्यान रखना चाहिए कि यह एक है चंचल और बहुत सक्रिय कुत्ता.

सोसाइजेशन कैहोरो से शुरू होता है, किसी भी कुत्ते की खुशी के लिए कुछ बुनियादी और प्रशिक्षण प्रदान करने के लिए, अगर उसकी उत्साही प्रकृति उन्हें थोड़ा विनाशकारी नहीं बना सकती है।

लैब्राडोर कुत्ता

ऑस्ट्रेलियाई चरवाहे

ऑस्ट्रेलियाई चरवाहा या ऑस्ट्रेलियाई गतिविधि का चक्रवात है। वास्तव में, हम कह सकते हैं कि इसकी मुख्य विशेषताएं हैं उत्साह, जीवन शक्ति और ऊर्जा . दूसरी ओर, यह एक कुत्ता नहीं है जो बहुत छाल डालता है।

मैं आपको शुरुआत से अपने पालतू जानवरों को शिक्षित करने के महत्व के बारे में याद दिलाऊंगा। एक अनियंत्रित ऑस्ट्रेलियाई चरवाहा एक अनियंत्रित वायुमंडल है। यदि आप अपने ऑस्ट्रेलियाई चरवाहा को एक महान शारीरिक गतिविधि प्रदान करने में सक्षम नहीं होने जा रहे हैं, तो बेहतर है कि आप अपनी जीवनशैली के अनुसार एक और दौड़ मांगें।

ऑस्ट्रेलियाई चरवाहे

महान डैनिश

ग्रेट डेन, जर्मन बुलडॉग या जर्मन एलानो। बेशक, "महान" मौके से नहीं है। हम एक और कुत्ते के सामने खड़े हैं चुप और शांत, लेकिन विशाल . उस दायरे, जैसा कि हमने देखा है, बाकी मामलों में, इसका तात्पर्य है कि आपको बहुत सारे व्यायाम करने की ज़रूरत है।

वैसे, इतिहास में सबसे प्रसिद्ध कुत्तों में से एक एक महान डेन है। Iquest- क्या यह दिमाग में आता है? स्कू ... iexcl- हाँ, आप सही अनुमान लगाया! स्कूबी डू एक महान डेन था।

Dogo-aleman.info की छवि

महान डैनिश

पग या कार्लिनो

पग या कार्लिनो कुछ मामलों में से एक है छोटे कुत्तों कि हम सूची में है। मैरी एंटोनेट या जोसेफिना बोनापार्ट जैसे ऐतिहासिक आंकड़ों का शुभंकर होने के लिए भी जाना जाता है, उनका चरित्र बहुत सुखद और चुप है। पग एक शांत और स्नेही कुत्ता है जो निस्संदेह आपके साथ प्यार में पड़ जाएगा।

पग या कार्लिनो

एक प्रकार का कुत्त

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह एक है फ्रेंच बुलडॉग या अंग्रेजी , दोनों मामलों में हम एक मूक दौड़ का सामना कर रहे हैं। बुलडॉग आमतौर पर कुत्ते होते हैं जिन्हें बहुत व्यायाम करने और शांति की स्थिति में रहने की आवश्यकता नहीं होती है। वे उन लोगों के लिए एकदम सही हैं जिनके पास व्यायाम करने का समय नहीं है लेकिन वे अपने पक्ष में एक स्नेही कुत्ता चाहते हैं।

एक प्रकार का कुत्त

बड़े कुत्तों = चुप कुत्तों?

आपने देखा होगा कि दो अपवादों के अपवाद के साथ, सूची में सभी कुत्ते बड़े हैं। iquest- क्या इसका मतलब है कि छोटे कुत्ते अधिक छाल? नहीं, लेकिन दुर्भाग्य से, कई छोटे कुत्ते के मालिक अपने पालतू जानवरों को शिक्षित करने में महत्वपूर्ण नहीं देखते हैं। उनका तर्क यह है कि छोटे होने और किसी को चोट पहुंचाने में सक्षम नहीं होने के कारण, उन्हें शिक्षित होने की आवश्यकता नहीं है।

हमें बड़ी गलती का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि एक कुत्ते को खुश होने के लिए प्रशिक्षण खुराक की आवश्यकता होती है . निश्चित रूप से, भौंकने को प्रेरित करने के कारणों में से एक एक बुरा समाजीकरण है। वैसे भी, यदि आपका कुत्ता पहले से ही अत्यधिक छाल डालता है, तो मैं अनुशंसा करता हूं कि आप अपने पालतू जानवर को भौंकने से रोकने के लिए युक्तियों पर हमारे लेख को पढ़ लें।

बड़े कुत्तों = चुप कुत्तों?

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कम से कम भौंकने वाले कुत्तों की सूची , हम आपको कम से कम हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं ..., और हम आपको ExpertoAnimal का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
भौंकने के बाद कुत्ता दुर्लभ गले की आवाज बनाता हैभौंकने के बाद कुत्ता दुर्लभ गले की आवाज बनाता है
वे अपने कुत्ते को अपने शरीर पर विभिन्न स्थानों पर थोड़ा सा करते हैंवे अपने कुत्ते को अपने शरीर पर विभिन्न स्थानों पर थोड़ा सा करते हैं
एक पिल्ला के साथ एक वयस्क कुत्ते को एकीकृत करने के लिए कैसे?एक पिल्ला के साथ एक वयस्क कुत्ते को एकीकृत करने के लिए कैसे?
मुझे कुत्तों से नफरत हैमुझे कुत्तों से नफरत है
मेरा कुत्ता बहुत छालता है: अत्यधिक भौंकनामेरा कुत्ता बहुत छालता है: अत्यधिक भौंकना
कुत्तों के भौंकने को शांत कैसे करें?कुत्तों के भौंकने को शांत कैसे करें?
मेरा कुत्ता बहुत छालता हैमेरा कुत्ता बहुत छालता है
मेरे कुत्ते के भौंकने का मतलब क्या है?मेरे कुत्ते के भौंकने का मतलब क्या है?
भौंकने वाले कुत्तों से कैसे बचेंभौंकने वाले कुत्तों से कैसे बचें
फिनिश स्पिट्ज नस्लफिनिश स्पिट्ज नस्ल
» » कम से कम भौंकने वाले कुत्तों की सूची
© 2022 TonMobis.com