मुझे कुत्तों से नफरत है




यह हमारा मामला नहीं है, लेकिन निश्चित रूप से हम सभी किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में जानते हैं जो सचमुच कुत्तों से नफरत करता है। इस घृणा के कारण को खोजने के लिए एक अच्छा विचार होगा, इस मामले में, किसी भी तरह, हम इसके बारे में कुछ कर सकते हैं *।

मैं आपको कुछ मामलों बता दूंगा जो कुत्तों के प्रति अवमानना ​​बढ़ा सकते हैं:
- वह कुत्तों से नफरत करता है क्योंकि यह फुटपाथ पर poops देखने के लिए समर्थन नहीं करता है। यह सामान्य है कि आप किनारे पर छल देखना पसंद नहीं करते हैं और बहुत कम, अगर कोई कुत्ता आपके दरवाजे के सामने बैठता है या आप उस पर कदम रखते हैं। इसके अलावा, घृणा "क्रेशेंडो में" जा सकती है क्योंकि, "भाग्य के लिए छेड़छाड़ पर कदम उठाने" की कोई बात नहीं है, कोई गलती नहीं है, छल के टुकड़े पर कदम उठाने से आपका दिन बर्बाद हो सकता है। कल्पना कीजिए कि हम नौकरी साक्षात्कार में जा रहे हैं, हम समय पर हैं और प्रवेश करने से पहले, हम बकवास के एक बड़े टुकड़े पर कदम उठाते हैं। पीसा जो कुत्ता दुनिया से कोई संबंध नहीं, वास्तव में, है "लाने ढीला" कुत्तों और आपके साथ ऐसा होता आपको लगता है कि आप कुत्तों के लिए एक मजबूत अवमानना ​​महसूस कर सकते हैं कि क्या ज़रूरत है? यदि आप बच्चों को एक खेल के मैदान में खेलने के लिए लेते हैं और यह कुत्ते की पोतों से भरा होता है तो वही बात हो सकती है।
- वह कुत्तों से नफरत करता है क्योंकि वे उसे आराम नहीं देते हैं। दिन के दिन और दिन के बाद सुनना कुत्ते की भौंकने से किसी और के धैर्य को समाप्त कर दिया जा सकता है, अगर आपको किसी कार्य के लिए आराम करने या ध्यान देने की आवश्यकता है। उन कुत्तों कि उनके मालिकों तक रोके बिना सुबह 8 से भौंकने शुरू 3 बजे काम से लौटने के जो लोग उन्हें सहन करना चाहिए या जो हर अब और फिर भौंकने के लिए थकाऊ जा सकता है, जो कुछ समय यह है। एक चीज को उस पिल्ला के साथ रखना पड़ सकता है जो पहले दिन रोता है और छालता है और दूसरा बहुत अलग होता है एक कुत्ते को सहन करने के लिए जो लगातार दस साल तक भौंकने वाला रहा है।
- वह कुत्तों से नफरत करता है क्योंकि वे गंध और वे यह घर और कपड़े भरता है, कि वह बाल के झूठ बोल रहा है। ऐसा तब हो सकता है जब हमारे पास एक असभ्य पड़ोसी हो जो एक सुअर की तरह व्यवहार करता है और पड़ोसियों की गिनती किए बिना खिड़की से सब कुछ हिलाता है। अन्य लोगों के कुत्ते उत्पन्न होने वाली गंदगी को रखना मुश्किल होना चाहिए।
- वह कुत्तों से नफरत करता है क्योंकि वे आपको डरते हैं। हमें घृणा से डर भ्रमित नहीं करना चाहिए: मैं हवाई जहाज से उड़ने से डर सकता हूं, लेकिन इसलिए मैं हवाई जहाज से नफरत करता हूं। मामले हो सकते हैं जिसमें कुत्तों का भय, उन लोगों के साथ रहने के साथ मिलकर जो उन्हें ढीला करते हैं, कुत्तों के भय को उनके प्रति घृणा में पुनर्निर्देशित कर सकते हैं।
अगर हम उन मामलों को देखते हैं जिन्हें मैंने लिखा है, तो हम इसकी सराहना कर सकते हैं कुत्तों को दोष नहीं है, वे सभी मामलों में निर्दोष हैं, लेकिन हम यह नहीं कह सकते कि कौन:
- विसर्जन एकत्र नहीं करता है,
- अपने कुत्ते को हर समय भौंकने छोड़ दें,
- खिड़की से बाहर अपने कुत्ते द्वारा उत्पन्न गंदगी हिलाओ,
- अपने कुत्ते को ढीला ले लो।
इसलिए, हम लोगों को नफरत करने से रोकने के लिए बहुत कुछ कर सकते हैं और पहला नियमों का सम्मान करना और सभ्यता के साथ व्यवहार करने के लिए हमारे आस-पास के लोगों को शिक्षित करने का प्रयास करना है।
* हम बीमार दिमाग या अनौपचारिक विकारों को त्याग देते हैं।
एंटोनियो एल एच कैल्डरन
CalmaDogs
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों और डाकिया की कहानियांकुत्तों और डाकिया की कहानियां
पालतू कहानियां: मेरा कुत्ता नायिका हैपालतू कहानियां: मेरा कुत्ता नायिका है
क्या यह पुरुष है?क्या यह पुरुष है?
क्यों बिल्लियों पानी से नफरत हैक्यों बिल्लियों पानी से नफरत है
बिल्लियों से नफरत करते हैं 6 चीजेंबिल्लियों से नफरत करते हैं 6 चीजें
बिल्लियों और कुत्ते सबसे अच्छे दोस्तबिल्लियों और कुत्ते सबसे अच्छे दोस्त
रोजगार की पेशकश में कमी करते समयरोजगार की पेशकश में कमी करते समय
सबसे नफरत की दुनिया में कार्य 5सबसे नफरत की दुनिया में कार्य 5
Schnauzer बालों के साथ फर के टुकड़े खो देता हैSchnauzer बालों के साथ फर के टुकड़े खो देता है
नौकरी खोज के बारे में मिथकनौकरी खोज के बारे में मिथक
» » मुझे कुत्तों से नफरत है
© 2022 TonMobis.com