क्या यह मेरे कुत्ते के लिए छाल नहीं है ठीक है?

क्या यह मेरे कुत्ते के लिए छाल नहीं है ठीक है?

बिल्लियों मेयो, चिप्स चिंराट, मुर्गियों के टुकड़े, घोड़े की चपेट में और कुत्तों छाल या कड़क. यह उन चीजों में से एक है जिसके द्वारा हम कुत्तों को अलग कर सकते हैं: वे अन्य जानवरों के विपरीत, ध्वनि को उत्सर्जित करते हैं। हालांकि, कई लोगों के आश्चर्य के लिए, सभी कुत्तों को बार्कर्स नहीं हैं क्योंकि वे "होना चाहिए", और यह कोई मुद्दा नहीं है जिसके लिए हमारे हिस्से पर बड़ी चिंता की आवश्यकता है।

यद्यपि यह सच है, यह इस तथ्य से डर सकता है कि हमारा कुत्ता छाल नहीं करता है क्योंकि इसका मतलब किसी प्रकार की बहरापन हो सकती है, जो पशुचिकित्सा द्वारा किसी भी मामले में डिस्पोजेबल है। लेकिन तथ्य यह होता है कि उन्हें बस अन्य कुत्तों के रूप में भौंकने की आवश्यकता नहीं होती है। उनके लिए शायद यह ज्यादा पूंछ के आंदोलनों को व्यक्त करने में आसान है, घोर विरोध और यहां तक ​​कि इशारों हम उन्हें सिखाने और ऐसा करने के लिए, तुम क्यों के बाद से इस अभिव्यक्ति कोई आवाज नहीं है और अधिक ध्यान देने की जरूरत है उन्हें प्रशिक्षित कर सकते हैं।

यह दौड़ नहीं है क्योंकि कुत्ते छाल नहीं करते हैं, हालांकि इसका मतलब यह नहीं है कि वहां दौड़ हैं जहां उनके ज्यादातर लोग सामान्य से शांत हैं। इस समूह के भीतर एक से अधिक अपवाद होना चाहिए, हमारे पास इन बेसेंजी, न्यूफाउंडलैंड या लैब्राडोर कुत्ते के बीच दूसरों के बीच होना चाहिए। इनमें से Basenji क्योंकि उसके स्वर रज्जू के भौंकने ज्यादा संचार करता बल्कि आप एक काफी तेज yelp की अनुमति है और यह बहुत अधिक उपयोगी है जब कुछ संकेत देती है नहीं है।




अब, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि तथ्य यह है कि कुत्ते छाल नहीं करते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि वे सबसे शांत हैं। जैसा कि मैंने पहले उल्लेख किया था, यह बहुत अधिक ऊर्जा वाले कुत्तों के बारे में है अपने आप को समझने के लिए अपने भौंकने का भी सहारा लेना। वे बहुत बेचैन और चंचल कुत्ते हैं। वे कुत्तों हैं जिन्हें आपको बाहर निकालने की आवश्यकता होती है, उदाहरण के लिए, हर दिन चलने के लिए और शायद यह एक घंटे तक पर्याप्त नहीं होगा, लेकिन वे तब तक रुक जाएंगे जब तक कि वे वास्तव में थक गए और बिना किसी ऊर्जा के।

इन की देखभाल के अलावा, वे कुत्तों हैं जिन्हें आम तौर पर बहुत जरूरत होती है लेकिन विकसित करने के लिए बहुत सी जगह होती है। निश्चित रूप से ऐसी ऊर्जा वाला एक कुत्ता यह एक विभाग के लिए सबसे अच्छा विकल्प नहीं है, क्योंकि अगर वे निराश हो जाते हैं या पर्यावरण के अनुकूल नहीं हो सकते हैं, तो वे थोड़ा उदार कुत्ते के विपरीत होंगे। व्यायाम करने के लिए उन्हें बाहर जाने के लिए कार्यक्रमों की आवश्यकता होती है, और उनके लिए मनोरंजन का एक केंद्र होना भी अच्छा विचार होगा जब तक वे थकान के स्तर तक नहीं पहुंच जाते। इसके अलावा, आपको एक आदर्श और ऊर्जावान आहार प्रदान करना होगा कि वे कितना खर्च करते हैं।

यदि परिस्थिति आपके घर के दरवाजे तक पहुंच जाती है तो आप शांत रह सकते हैं। ऐसा नहीं है क्योंकि कुत्ते छाल नहीं करते हैं इसका मतलब है कि सबकुछ गलत है, लेकिन यह उनकी जीवनशैली के अनुसार केवल उनके व्यवहार का हिस्सा है। इसका लाभ उठाएं और इसे दुनिया के सभी ध्यान और प्यार दें ताकि इसे केवल आपको महत्वपूर्ण मौकों पर ही छेड़छाड़ करनी पड़े। बहुत खेलो!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अगर मैं अपने कुत्ते को कच्चा मांस देता हूं, तो क्या यह आक्रामक हो जाएगा?अगर मैं अपने कुत्ते को कच्चा मांस देता हूं, तो क्या यह आक्रामक हो जाएगा?
कुत्तों में बहरापनकुत्तों में बहरापन
कुत्तों की पूंछ क्या है?कुत्तों की पूंछ क्या है?
क्यों कुत्ते चिल्लाते हैं?क्यों कुत्ते चिल्लाते हैं?
कुत्ते की पूंछ की गति क्या है?कुत्ते की पूंछ की गति क्या है?
क्यों कुत्ते चिल्लाते हैं?क्यों कुत्ते चिल्लाते हैं?
मेरे कुत्ते के भौंकने का मतलब क्या है?मेरे कुत्ते के भौंकने का मतलब क्या है?
मनुष्यों के कान बनाम कुत्तों के कानमनुष्यों के कान बनाम कुत्तों के कान
कुत्ते की भौंकनाकुत्ते की भौंकना
बिल्लियों purr कब करते हैं?बिल्लियों purr कब करते हैं?
» » क्या यह मेरे कुत्ते के लिए छाल नहीं है ठीक है?
© 2022 TonMobis.com