कुत्ते में terçol का इलाज कैसे करें

कुत्ते में terçol का इलाज कैसे करें

साझेदार भी अनुबंध कर सकते हैं क्या आप आंखों में हैं लोगों की तरह उनका इलाज करने में सक्षम होने के लिए, आपको अपने कोसी की आंखों की स्वच्छता को तेज करना चाहिए क्योंकि सामान्य देखभाल की एक श्रृंखला को पूरा करके उनकी उपस्थिति को रोकना चाहिए जो आपके कुत्ते की आंखों की देखभाल करने में मदद करेगा।

उम में हम सीखने के लिए कुछ सुझाव कैसे देते हैं कुत्ते में कठपुतली का इलाज कैसे करें अलग की मदद से प्राकृतिक भगवान की प्रार्थना कि आप अपने घर में कर सकेंगे।

विकल्पों में से एक का उपयोग करना है कैमोमाइल infuser एक कुत्ते में एक जार रखने की कोशिश करने के लिए। एक कैमोमाइल जलसेक तैयार करें और तरल को एक तरफ डालें - गर्म तरल के साथ, संक्रमित क्षेत्र पर infuson लागू करें और इसे 3 मिनट के लिए कार्य करते हैं। इस प्रक्रिया को दिन में 4 बार दोहराएं और फिर कैमोमाइल को गर्म करें।

  • एक धनिया बीज infuser इसका उपयोग कठपुतली कुत्तों के लिए भी किया जा सकता है। एक बर्तन में थोड़ा पानी मिलाकर धनिया के बीज के साथ उबाल लेकर आते हैं - तैयार होने पर, संक्रमण को पूरी तरह धोने के लिए अपने कुत्ते की जीभ पर एक इंफ्यूसर कपड़े की मदद से आवेदन करें। आपको इस प्रक्रिया को दिन में 3 या 4 बार दोहराना चाहिए कुत्ते कठपुतली को खत्म करें.

  • हल्दी यह एक जार में कुत्ते को ठीक करने में भी मदद करता है, क्योंकि यह एक प्राकृतिक भावना है जो साउ के लिए बहुत अच्छी है। इसे प्राप्त करने के लिए, आपको केवल उबलते पानी के दो टुकड़ों में एक उबलते चम्मच में भंग करना होगा और सब कुछ मिलाएं - फिर गौज के साथ गौज लागू करें और आप संक्रमण को निर्वहन करने में सक्षम होंगे।




  • अब वह कुछ युक्तियों को जानने में सक्षम होने के बारे में जानता है कुत्ते में कठपुतली का इलाज कैसे करें . हालांकि, आपको यह ध्यान में रखना चाहिए कि सबसे अधिक अनुशंसित चीज एक पशुचिकित्सा में जाना है जो वास्तव में संक्रमण की पहचान करता है कि आपके पालतू जानवर को आपको एक इलाज या दूसरा देना है।

    इस लेख में, हम आपको आपकी आंखों को साफ करने में मदद करते हैं ताकि उन्हें ठीक करने से रोका जा सके।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्ते में terçol का इलाज कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते से टिक को खत्म करने के लिए घरेलू उपचारमेरे कुत्ते से टिक को खत्म करने के लिए घरेलू उपचार
    क्या मैं अपने कुत्ते की आंखों को कैमोमाइल से साफ कर सकता हूं?क्या मैं अपने कुत्ते की आंखों को कैमोमाइल से साफ कर सकता हूं?
    मेरे कुत्ते से legañas कैसे निकालेंमेरे कुत्ते से legañas कैसे निकालें
    कुत्तों में conjunctivitis के लिए गृह उपचारकुत्तों में conjunctivitis के लिए गृह उपचार
    घरेलू उपचार के साथ कुत्तों में इसका इलाज कैसे करेंघरेलू उपचार के साथ कुत्तों में इसका इलाज कैसे करें
    एक कुत्ते में एक स्टाई का इलाज कैसे करेंएक कुत्ते में एक स्टाई का इलाज कैसे करें
    कुत्तों में एटोपिक डार्माटाइटिस के लिए घरेलू उपचारकुत्तों में एटोपिक डार्माटाइटिस के लिए घरेलू उपचार
    नवजात बिल्ली ने आँखों को सूजन कर दी हैनवजात बिल्ली ने आँखों को सूजन कर दी है
    मेरी बिल्ली के संयुग्मशोथ का इलाज कैसे करेंमेरी बिल्ली के संयुग्मशोथ का इलाज कैसे करें
    चिहुआहुआ की आंखों की देखभालचिहुआहुआ की आंखों की देखभाल
    » » कुत्ते में terçol का इलाज कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com