प्राकृतिक चेहरे के बाल कैसे हल्का करें

प्राकृतिक चेहरे के बाल कैसे हल्का करें

अंतहीन औषधीय गुणों के अतिरिक्त, कैमोमाइल का प्रयोग कई सौंदर्य युक्तियों में किया जाता है, विशेष रूप से, अपने बालों को स्वाभाविक रूप से हल्का करने और गोरा के स्वर को बेहतर बनाने की शक्ति के माध्यम से। इसलिए, घर पर चेहरे के बाल को आसानी से और गैर-आक्रामक रूप से छिपाने के लिए भी आदर्श है, इसलिए हमारी साइट प्राकृतिक चेहरे के बालों को हल्का करने के चरणबद्ध तरीके से बताती है।

PresentarInstrucciones
  • चेहरे के बालों को साफ़ करने से पहले, जो भी तरीका आप चुनते हैं, आपको किसी मेकअप अवशेष या अन्य प्रदूषण को हटाने के लिए चेहरे की पूरी तरह से सफाई करनी चाहिए। इसलिए, आपको साबुन और पानी के साथ अपना चेहरा धोना चाहिए या चेहरे की सफाई करने वाले का उपयोग करना चाहिए।

  • तो आपको ब्लीचड हेयर के रूप में उपयोग के लिए कैमोमाइल का एक जलसेक तैयार करने की जरूरत है। इसलिए, आपको एक बर्तन में पानी उबालना चाहिए या एक इलेक्ट्रिक हीटर का उपयोग करना चाहिए। इसके अलावा, आप इस पौधे के सूखे फूलों के बीच चयन कर सकते हैं, जिसे किसी भी स्वास्थ्य खाद्य भंडार या तैयार किए गए जलसेक बैग पर खरीदा जा सकता है जो सुपरमार्केट में पाया जा सकता है।

  • पेय तैयार करने के बाद, आपको कैमोमाइल पानी को शांत करने और संभावित त्वचा जलने से बचने देना चाहिए। हमने यह सुनिश्चित करने में कुछ मिनट बिताए कि यह काफी ठंडा था, और फिर कैमोमाइल चाय में एक सूती बॉल भिगोकर और उन बालों को लगाकर जिन्हें आप कुल्ला करना चाहते हैं।




  • इस बिंदु पर, कुछ मिनटों के लिए चंचल होने के लिए इंतजार करना जरूरी है और बाल हल्का रंग बन जाते हैं। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि पर्याप्त परिवर्तनों के लिए कई अनुप्रयोगों की आवश्यकता है नोट, खासकर बहुत अंधेरे ऊन के पात्रों के मामले में। इस समय के बाद, और सतह से पानी के साथ धोया जा सकता है जिस पर कैमोमाइल लागू किया गया था।

  • कैमोमाइल के आवेदन के अलावा, अपने बालों को सूर्य के सामने उजागर करें। यह स्पष्ट करने और अधिक गोरा होने में भी मदद कर सकता है। फिर भी, याद रखें कि यदि आप सूरज के हानिकारक प्रभावों से खुद को बचाने के लिए सुरक्षात्मक सनस्क्रीन का उपयोग करते हैं या उपयोग करते हैं।

  • इसके अलावा, चेहरे के बालों को हल्का करने के लिए अन्य घरेलू उपचार भी हैं:

  • हाइड्रोजन पेरोक्साइड के साथ चेहरे के बालों को हल्का कैसे करें
  • मादा मूंछ ब्लीचिंग के लिए अन्य प्राकृतिक उपचार
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
तेल त्वचा के लिए उपचारतेल त्वचा के लिए उपचार
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
आसान मुँहासे को रोकने के लिए कैसेआसान मुँहासे को रोकने के लिए कैसे
मूल मुँहासे स्वच्छतामूल मुँहासे स्वच्छता
मुँहासे का इलाज करने के लिए त्वचा को साफ करेंमुँहासे का इलाज करने के लिए त्वचा को साफ करें
मेकअप के साथ मुँहासे कवरमेकअप के साथ मुँहासे कवर
चेहरे की सफाई ब्रश का उपयोग कैसे करेंचेहरे की सफाई ब्रश का उपयोग कैसे करें
गोल चेहरों के लिए बाल कटवानेगोल चेहरों के लिए बाल कटवाने
एक घर का बना चेहरे टॉनिक बनाने के लिए कैसेएक घर का बना चेहरे टॉनिक बनाने के लिए कैसे
मेकअप एप्लिकेशन में प्राकृतिक रूप से देखने के तरीकों पर युक्तियाँमेकअप एप्लिकेशन में प्राकृतिक रूप से देखने के तरीकों पर युक्तियाँ
» » प्राकृतिक चेहरे के बाल कैसे हल्का करें
© 2022 TonMobis.com