मेरे कुत्ते से टिक को खत्म करने के लिए घरेलू उपचार

मेरे कुत्ते से टिक को खत्म करने के लिए घरेलू उपचार

आपका कुत्ता साथ है टिक क्या योन उन्हें खत्म करने के लिए भगवान के पश्चाताप का उपयोग कर सकते हैं? मुख्य रूप से जब केवल पिल्ले जिन्हें अभी तक टीका नहीं किया गया है क्योंकि वे इसके लिए उपयुक्त उम्र तक पहुंच चुके हैं, तो टीका या टिक जैसे परजीवी को खत्म करने के लिए रासायनिक उत्पादों के उपयोग की सिफारिश की जाती है। यही कारण है कि, उनके पिल्ला से छुटकारा पाने और प्राकृतिक भगवान के रिमिया में जाने का एक अच्छा तरीका है। यदि आप जानना चाहते हैं कि केवल क्या हैं कुत्तों में टिकों को खत्म करने के लिए घर का बना भगवान की प्रार्थना animales.sitio2.xyz के इस आलेख को पढ़ना जारी रखें और खोजें।

आम तौर पर, जब ये परजीवी अपने कुत्ते को मेजबान के रूप में स्थापित करने के लिए कूदते हैं, तो उनके पास एक छोटा सा आकार होता है जो हमारे जानवर के खून पर खिलाते हैं। आदर्श है पहचान करता है- जब वे अभी भी छोटे होते हैं, तो उन्हें भूमि देवता देवताओं से खत्म करना आसान होता है। लेकिन अगर आपको एहसास होता है कि जब वे महान होते हैं, तो आपको उन्हें पिन्ना की मदद से हटा देना होगा। हम इस वीडियो को देखने की सलाह देते हैं जहां हम दिखाते हैं कि टिक को कैसे हटाया जाए।

  • हमारे कुत्ते कैमोमाइल की टिकों को पीछे हटाने के लिए सबसे अच्छे देवताओं में से एक। ऐसा करने के लिए, एक तैयार करें कैमोमाइल infuser आदर्श यह प्राकृतिक है। थोड़ा ठंडा होने दें, ब्रेक या साफ कपड़े लें, इन्फूसर में भिगो दें और नाली लें और अपने कुत्ते की त्वचा पर ध्यान से लागू करें। आप देखेंगे कि जानवरों को तुरंत जानवर से भागने के लिए कैसे शुरू किया जाएगा। याद रखें कि इस परजीवी के किसी भी निशान को खत्म करने के लिए घर कीटाणुशोधन करना बहुत महत्वपूर्ण है। मैं किसी भी जलसेक का उपयोग करता हूं, क्योंकि कुत्तों के लिए जहरीले पौधों की एक श्रृंखला है।

  • टिक्स को खट्टे फल के स्वाद पसंद नहीं है, इसलिए यह उन्हें खत्म करने के लिए एक और सही प्राकृतिक उपाय है। उनके साथ हम एक तैयार कर सकते हैं घर repellent एक स्प्रेयर के साथ आवेदन करना। सबसे अच्छा साइट्रस नींबू है, लेकिन आप संतरे या किसी अन्य का भी उपयोग कर सकते हैं। दो कट नींबू के साथ आधा लीटर पानी उबालें - जब यह फोड़ा जाता है, इसे एक मिनट तक छोड़ दें और गर्मी को कम से कम एक घंटे तक छोड़ दें। इस समय से, शांत हो जाएं, एयरोसोल में पेश करें और अपनी आंखों में प्रवेश करने के लिए अपने कुत्ते पर उत्पाद को लागू करें। टिक को डिफ्लेट करने के लिए आपके घर के आराम को भी स्प्रे कर सकते हैं।




  • सिरका डी मोनो एन और एक अन्य घरेलू उपचार जो नफरत करता है। संचालन करने के लिए आपको बराबर भागों में सिरका के साथ पानी मिलाकर, एक साफ कपड़े गीला करना चाहिए या मिश्रण में रुकना चाहिए, धीरे-धीरे और सावधानी से अपने कुत्ते की त्वचा को सूखा और गीला करना चाहिए।

  • टिक्स को खत्म करने के एलेम, भगवान बेघर sóideales के इन remot के लिए उनके साथ सौदा अगर आपका कुत्ता उनके लिए प्रवण है। अधिक aconseláctico और अपने पंजे में भगवान के इन रीमा में से एक को थोड़ा पहाड़ के साथ स्थानों पर चलने के लिए लेते हैं, जहां इन परजीवी हैं। यदि आप अपने कुत्ते को छोड़ते समय टिक लेते हैं, तो उन्हें वापस आने से रोकने के लिए उन्हें मार दें। इस सब के अलावा, आपको घाव कीटाणुरहित होना चाहिए। और यदि आपका कुत्ता fleas के साथ है, तो इस लेख में हम आपको बताते हैं कि आप उन्हें केवल उन्हें घर से घर से प्यार करने के लिए प्यार करते थे।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते की टिकों को खत्म करने के लिए घरेलू उपचार हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    त्वचा पर टिक घाव के साथ कुत्तात्वचा पर टिक घाव के साथ कुत्ता
    कुत्ते के कान के लिए घरेलू उपचारकुत्ते के कान के लिए घरेलू उपचार
    अपने कुत्ते से fleas को खत्म करने के लिए कैसेअपने कुत्ते से fleas को खत्म करने के लिए कैसे
    मेरे कुत्ते के बालों को चमकने के लिए घरेलू उपचारमेरे कुत्ते के बालों को चमकने के लिए घरेलू उपचार
    कुत्तों में ग्लूकोमा के लिए घरेलू उपचारकुत्तों में ग्लूकोमा के लिए घरेलू उपचार
    घरेलू उपचार के साथ कुत्तों में इसका इलाज कैसे करेंघरेलू उपचार के साथ कुत्तों में इसका इलाज कैसे करें
    कुत्तों में मूत्र पथ संक्रमण के लिए घरेलू उपचारकुत्तों में मूत्र पथ संक्रमण के लिए घरेलू उपचार
    Vermifuging कुत्तों के लिए घरेलू उपचारVermifuging कुत्तों के लिए घरेलू उपचार
    घरेलू उपचार के साथ कुत्तों के खरोंच का इलाज कैसे करेंघरेलू उपचार के साथ कुत्तों के खरोंच का इलाज कैसे करें
    मेरे कुत्ते की टिकों को हटाने के लिए घरेलू उपचारमेरे कुत्ते की टिकों को हटाने के लिए घरेलू उपचार
    » » मेरे कुत्ते से टिक को खत्म करने के लिए घरेलू उपचार
    © 2022 TonMobis.com