एक कुत्ते में एक स्टाई का इलाज कैसे करें

एक कुत्ते में एक स्टाई का इलाज कैसे करें

बस लोगों की तरह, कुत्ते भी अपनी आंखों में स्टाइल प्राप्त कर सकते हैं। उनका इलाज करने के लिए, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके कुत्ते की आंखें बेहद साफ हैं। उन्हें प्रकट होने से रोकने और अपने कुत्ते की आंखों की देखभाल करने में मदद के लिए कई उपाय किए जा सकते हैं।

हमारी वेबसाइट पर हमारे पास कुछ सुझाव हैं ताकि आप सीख सकें कि घर पर इस्तेमाल होने वाले कई प्राकृतिक उपचारों की सहायता से अपने कुत्ते में एक पिगस्टी का इलाज कैसे किया जाए।


PresentarInstrucciones
  • अपने कुत्ते के स्टाई का इलाज करने के लिए कैमोमाइल। कैमोमाइल का एक जलसेक तैयार करें और इसके साथ एक कपास को गीला करें। जबकि तरल गर्म है लेकिन जलने के लिए बहुत गर्म नहीं है, प्रभावित क्षेत्र में पैड लागू करें और 3 मिनट तक खड़े रहें। इस प्रक्रिया को दिन में 4 बार दोहराएं, प्रत्येक बार कैमोमाइल जलसेक को गर्म करें।

  • एक कुत्ते में pigsties के लिए Cilantro बीज जलसेक। एक सॉस पैन में धनिया के साथ एक छोटे से "पानी मिलाएं और एक उबाल करने के लिए लाने के लिए। जब ​​यह थोड़ा ठंडा है, infusing एक गंदा स्थान कुत्ता कपड़ा संक्रमण धोने लागू होते हैं। इस प्रक्रिया को 3 दोहराया जाना चाहिए या 4 बार एक दिन अपने कुत्ते के पिगस्टी से छुटकारा पाएं।




  • हल्दी, एक मसाला जिसमें शारीरिक स्वास्थ्य के लिए कई फायदे हैं, लेकिन कुत्ते में एक पिगस्टी की देखभाल के लिए भी आदर्श है। ऐसा करने के लिए, उबलते पानी के एक कप में हल्दी के दो चम्मच भंग कर दें, फिर गर्म होने पर पिगस्टी के लिए एक धुंध के साथ लागू करें। यह आपको संक्रमण का इलाज करने में मदद करेगा।

  • अब आपके पास कुत्ते में एक स्टाई का इलाज करने में मदद करने के लिए कुछ चाल हैं। हालांकि, ध्यान रखें कि एक पशुचिकित्सा से परामर्श करना सबसे अच्छा है जो वास्तव में उस संक्रमण की पहचान कर सकता है जो आपके पालतू पीड़ित है और इसके लिए कुछ प्रकार का उपचार देता है।

    Conjunctivitis और मोतियाबिंद जैसी बीमारियों को रोकने के लिए, अपने कुत्ते की आंखों का ख्याल रखना बहुत महत्वपूर्ण है।

  • यह आलेख केवल जानकारी के लिए है, हमारी साइट पर जिनके पास किसी भी प्रकार की पशु चिकित्सा देखभाल या किसी प्रकार का निदान करने का अधिकार नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत या असहज हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
घर पर सेल्युलाईट उपचारघर पर सेल्युलाईट उपचार
क्या आपके कुत्ते के पास ओटिटिस है? यहां कुछ सुझाव दिए गए हैंक्या आपके कुत्ते के पास ओटिटिस है? यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं
क्या मैं अपने कुत्ते की आंखों को कैमोमाइल से साफ कर सकता हूं?क्या मैं अपने कुत्ते की आंखों को कैमोमाइल से साफ कर सकता हूं?
मेरे कुत्ते से legañas कैसे निकालेंमेरे कुत्ते से legañas कैसे निकालें
कुत्तों में conjunctivitis के लिए गृह उपचारकुत्तों में conjunctivitis के लिए गृह उपचार
कुत्ते में terçol का इलाज कैसे करेंकुत्ते में terçol का इलाज कैसे करें
Conjunctivitis कुत्ते के लिए गृह उपचारConjunctivitis कुत्ते के लिए गृह उपचार
मेरे कुत्ते की टिकों को हटाने के लिए घरेलू उपचारमेरे कुत्ते की टिकों को हटाने के लिए घरेलू उपचार
मेरी बिल्ली के संयुग्मशोथ का इलाज कैसे करेंमेरी बिल्ली के संयुग्मशोथ का इलाज कैसे करें
ब्राउन आपके पालतू जानवरों की आंखों के चारों ओर घूमता है?ब्राउन आपके पालतू जानवरों की आंखों के चारों ओर घूमता है?
» » एक कुत्ते में एक स्टाई का इलाज कैसे करें
© 2022 TonMobis.com