स्वाभाविक रूप से त्वचा को कैसे सफ़ेद करें

स्वाभाविक रूप से त्वचा को कैसे सफ़ेद करें

दोनों बाहरी एजेंट और समय बीतने, अंततः प्राकृतिक त्वचा टोन को प्रभावित करते हैं, थोड़ा सा अंधेरा मोड़ते हैं और इसलिए अधिक सुस्त और उबाऊ होते हैं। यदि आप जो चाहते हैं वह अपने मूल स्वर को पुनर्प्राप्त करना है और इसे फिर से जीवंत और युवा दिखाना है, तो वाणिज्यिक उत्पादों या आक्रामक उपचारों का उपयोग करना आवश्यक नहीं है। अगले लेख में हमारे पास प्राकृतिक सामग्री की एक सूची है जो आपको इस कार्य में मदद करती है और स्वाभाविक रूप से त्वचा को सफ़ेद करने के लिए आपके सबसे अच्छे सहयोगी होगी।

PresentarInstrucciones
  • त्वचा पर निम्नलिखित में से किसी भी उपचार को लागू करने से पहले, यह आवश्यक है कि यह साफ और गंदगी और अशुद्धियों से मुक्त हो। यह उत्पादों से पोषक तत्वों को पूरी तरह से अवशोषित करने और दृश्यमान whitening के प्रभाव बनाने के लिए तैयार हो जाएगा। हमारे लेख पर जाएं चेहरे की नियमित सफाई कैसे करें और सही त्वचा के लिए चरण-दर-चरण निर्देशों को कैसे खोजें।

  • वहाँ कई त्वचा सफेद लैक्टिक एसिड, जो एक उत्कृष्ट विकल्प यह एक युक्त दूध आप घर पर है कि उपयोग करने के लिए है के लिए एक आधार के आधार पर सौंदर्य प्रसाधन हैं। बस सूती बॉल में दूध की कुछ बूंदें डालें और इसे उस क्षेत्र पर लागू करें जिसे आप निकालना चाहते हैं। रात भर छोड़ दें और सुबह में ताजे पानी से कुल्लाएं।

  • त्वचा को हल्का करने के लिए प्राकृतिक उत्पादों में से नींबू है। और यह है कि साइट्रिक एसिड में शक्तिशाली श्वेत गुण होते हैं जो सफल हो सकते हैं। दही को हल्का करने के लिए एक अन्य घटक के साथ नींबू के रस को मिलाकर सलाह दी जाती है। यदि आप इस उपाय को आजमाने की कोशिश कर रहे हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आवेदन के बाद सूर्य को अपनी त्वचा का पर्दाफाश न करें, क्योंकि कई धब्बे दिखाई दे सकते हैं। रात में आवेदन करने और सप्ताह में दो बार दोहराने की सिफारिश की जाती है।




  • यदि त्वचा की अधिक प्राकृतिक ब्लीचिंग है तो आप बिना किसी स्पॉट के और बिना किसी अशुद्धता के छोड़े जाना चाहते हैं, आपको चावल के पानी का स्वाद लेना होगा। इस भोजन में स्टार्च सामग्री पारंपरिक रूप से सफेद सुधारने के लिए उपयोग की जाती है, ताकि आप देख सकें कि यह कैसे काम करता है। बस 2 कप पानी में चावल का एक मुट्ठी उबाल लें, एक उबाल लेकर, एक बार तैयार, ठंडा करें। फिर चावल के पानी में एक सूती बॉल को भिगो दें, इलाज के लिए क्षेत्र को पार करें और ठंडे पानी से कुल्लाएं।

  • हमने आलू के रस के साथ त्वचा को सफ़ेद करने के लिए प्राकृतिक उपचार की हमारी सूची समाप्त की। यह स्वर को बहाल करने के लिए आदर्श है और अधिक समान और उज्ज्वल क्या है। "यह भी सूखी धब्बे और किसी न किसी तरह नरम करने के लिए एक अच्छा इलाज है। दो छोटे आलू मिश्रण है, जिसके परिणामस्वरूप तरल कास्टिंग और त्वचा के लिए सीधे आवेदन किया, 15 मिनट के लिए इसे चालू रखने का।

  • हमारे लेख में स्पष्ट त्वचा के लिए आंतरिक संसाधन आपकी त्वचा की सहायता के लिए अन्य प्रभावी समाधान भी हैं। यह सब कुछ नहीं है, आप प्राकृतिक त्वचा के स्पष्टीकरण के रूप में कैमोमाइल का उपयोग कर सकते हैं, या गहन रोशनी के लिए हाइड्रोजन पेरोक्साइड का उपयोग कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
उबाऊ हल्का करने के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सुझावउबाऊ हल्का करने के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सुझाव
प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्योंप्राकृतिक त्वचा देखभाल क्यों
त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंत्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
सर्वोत्तम कार्बनिक त्वचा देखभाल का प्रयोग करेंसर्वोत्तम कार्बनिक त्वचा देखभाल का प्रयोग करें
शक्तिशाली 5 त्वचा देखभाल युक्तियाँ जो चेहरे को प्यार करने के लिए सफाई करती हैं उसे पसंद करती हैशक्तिशाली 5 त्वचा देखभाल युक्तियाँ जो चेहरे को प्यार करने के लिए सफाई करती हैं उसे पसंद करती है
त्वचा को स्वस्थ रखें - दैनिक त्वचा देखभाल के लिए टिप्सत्वचा को स्वस्थ रखें - दैनिक त्वचा देखभाल के लिए टिप्स
त्वचा की देखभाल क्रीम जो आपकी त्वचा को चमकता हैत्वचा की देखभाल क्रीम जो आपकी त्वचा को चमकता है
एक महान खोज borghese सौंदर्य प्रसाधनएक महान खोज borghese सौंदर्य प्रसाधन
जड़ी बूटी सोरायसिस के लिए घरेलू उपचारजड़ी बूटी सोरायसिस के लिए घरेलू उपचार
मिश्रित त्वचा के लिए घर का बना चेहरे का मुखौटा कैसे बनाया जाएमिश्रित त्वचा के लिए घर का बना चेहरे का मुखौटा कैसे बनाया जाए
» » स्वाभाविक रूप से त्वचा को कैसे सफ़ेद करें
© 2022 TonMobis.com