डिजाइन छात्र सर कुत्ते की तलाश में हैं

कॉन्सेप्सीन के छात्र सर पेरो की तलाश में हैं
छवि के माध्यम से: फेसबुक

सोशल नेटवर्क के उपयोगकर्ताओं और कॉन्सेप्सीन विश्वविद्यालय के छात्रों ने प्रसिद्ध सर पेरो के उत्पीड़न की सूचना दी, इनमें से एक वर्ण अध्ययन के घर के सबसे मशहूर, जहां उन्होंने कक्षाओं में भी भाग लिया है।

"मदद ... मैं दौड़ गया था ... मैं एनाविलो के यूडीडी में हूं" सर पेरो के प्रशंसक पृष्ठ पर एक प्रकाशन ने कहा, जिनके पास पहले से ही 14 हजार से अधिक अनुयायी हैं, जिन्होंने दुर्घटना का सामना करने वाले कुत्ते की मदद करने के लिए एकत्रित किया था।

"दोस्तों, सर डॉग इतना बुरा नहीं था, बस बहुत नीचे था, लेकिन जब हम उसे छुआ तो बस उग आया" , उस उपयोगकर्ता को टिप्पणी की जो कुत्ते की सहायता करने गया था, जिसने अपने दाहिने पैर में स्पष्ट असुविधा दिखाई थी और कोई गंभीर चोट नहीं थी।

छवि के माध्यम से: फेसबुक




कुत्ते के सबसे करीबी लोगों ने प्रभावित लोगों के लिए धन जुटाने के लिए एक खाता खोला, जिसके साथ वे पशु की वसूली के दौरान पशु चिकित्सा खर्च का भुगतान करेंगे। जैसा कि जानवरों के एक ही अनुयायी ने टिप्पणी की, सर कुत्ते बच निकले और अब वह गायब है।

"सर कुत्ता बच निकला ... कई लोग उसकी तलाश में आए और जब उसने देखा कि हम एक कार में जाना चाहते हैं तो वह अपने रूमाल से निकल जाए और भाग गया" एक प्रकाशन कहता है जो कुत्ते के अनुयायियों को बुरी खबरों के बारे में चेतावनी देता है।

आखिरी बार सर पेरो को देखा गया था, यह सेंट्रो डी कॉन्सेप्सीओन के मॉल के पास था, वहां उन्होंने जानवरों का निशान खो दिया कि चोट और पीड़ा के बावजूद भागो, वह दौड़ने में सक्षम था।

"पहली नज़र में वह दाहिने पैर पर लेट जाता है, वह शिकायत करता है, लेकिन यह उसे सुपर फास्ट, अच्छा उत्साह चलाने से नहीं रोकता है। अब तक, बालों को कुछ चोट नहीं होनी चाहिए क्योंकि हम उसे देखते थे, " उन्होंने आखिरी व्यक्ति को प्रकाशित किया जिसने उन्हें भागने को देखा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
खोया कुत्ता 6 साल बाद अपने परिवार के साथ मिलता है।खोया कुत्ता 6 साल बाद अपने परिवार के साथ मिलता है।
फ्रांस में एक कुत्ते को जिंदा दफनाया गया थाफ्रांस में एक कुत्ते को जिंदा दफनाया गया था
हम आपके कुत्ते के लिए एक किवोको क्रिसमस की टोकरी को घुमाते हैंहम आपके कुत्ते के लिए एक किवोको क्रिसमस की टोकरी को घुमाते हैं
यह सोशल नेटवर्क आपको कुत्तों के लिए अपने प्यार को मुक्त करने की अनुमति देगायह सोशल नेटवर्क आपको कुत्तों के लिए अपने प्यार को मुक्त करने की अनुमति देगा
Instagram पर अपने कुत्ते को प्रसिद्ध कैसे करेंInstagram पर अपने कुत्ते को प्रसिद्ध कैसे करें
मिट्टी के बरतन, Navarra में खोया कुत्तामिट्टी के बरतन, Navarra में खोया कुत्ता
Usach के छात्र नहर के समापन का विरोध करते हैंUsach के छात्र नहर के समापन का विरोध करते हैं
प्रभावशाली वसूली में कुत्ता कैटलिन थाप्रभावशाली वसूली में कुत्ता कैटलिन था
हाँ हम कर सकते हैं, बिल्ली और पक्षी!हाँ हम कर सकते हैं, बिल्ली और पक्षी!
[तस्वीरें] बेल्जियम फोटोग्राफर जानवरों के सबसे मानव बाहर लाया[तस्वीरें] बेल्जियम फोटोग्राफर जानवरों के सबसे मानव बाहर लाया
» » डिजाइन छात्र सर कुत्ते की तलाश में हैं
© 2022 TonMobis.com