लूना शहद, एक नाक के बिना बिल्ली का बच्चा जो हार नहीं देता है: क्या हम इसकी मदद करते हैं?

लूना हनी, जो बिल्ली के बच्चे के लिए प्यारा नाम सोचा होगा? यह किसी भी कैरीबियाई तट पर पूर्णिमा की रात की तरह लगता है। कुछ कोलंबियाई कॉफी पहाड़ में शहद के साथ एक लाल मीठा। हकीकत, हालांकि, एक और है, क्योंकि उसे संभवतः निदान किया गया था Squamous उपकला कार्सिनोमा, जिस रोग के लिए नाक में एक बड़ा छेद है, वैसे ही हैरी पॉटर गाथा में प्रसिद्ध चरित्र वोल्डमॉर्ट की तरह।

असल में, इस तरह लॉरा गुज़मान, पाब्लो एंड्रेस गैलेनो और टॉमस एचेवेरी ने उन्हें शुरुआत में बुलाया, वही लोग जिन्होंने उसे पशु चिकित्सक के पास ले जाने का फैसला किया। लूना मील मेडेलिन में बेलेन की एक आवासीय इकाई एल मिराडोर डी लॉस एल्प्स में रहती थी, जो कि बिल्लियों की उच्च आबादी और अपने पड़ोसियों के संघ की रक्षा के लिए पहले से ही प्रसिद्ध है। यह वहां था कि 18 मार्च, 2016 को, वे उसके पास भाग गए।

यह देखते हुए कि उसका घाव अब सामान्य नहीं था, उन्होंने चार्ज लेने का फैसला किया, क्योंकि वे पहले से ही उसे जानते थे और जानते थे कि वयस्क होने और बीमार होने के बावजूद वह कितनी खुश थीं। एक लुना मिएल के पास रहने के लिए बहुत कुछ है और जो लोग इसे सब कुछ करने के लिए सबकुछ पर शर्त लगाते हैं।

( यह भी पढ़ें: क्लेमेंटिना और विसेंट: जब मनुष्य चाहते हैं तो क्या शक्ति <3)

एक कांटेदार लेकिन पुरस्कृत पथ ...

इन विश्वविद्यालय के छात्रों के लिए सड़क आसान नहीं रही है, जिन्होंने इस प्रक्रिया में पहले से ही 300 हजार से अधिक कोलंबियाई पेसो खर्च किए हैं। उदाहरण के लिए, हेमोग्राम में, हाइड्रेशन और बायोप्सी में सीरम के साथ उपचार में, दवा और रखरखाव के अलावा।

"महिला जो उसे का ध्यान रखा हमने पाया कि वे पहले से ही कई बार एक पशु चिकित्सक लिया था, लेकिन एकमात्र समाधान है कि उसे दिया था के साथ बात कर में संक्रमण को रोकने के लिए एक दवा (सही ढंग से नहीं प्रशासित किया जा रहा था) लागू करते हैं और यह बताने के लिए था समय के साथ मर जाते हैं, या euthanasia लागू करते हैं, "छात्रों को बताओ।

लेकिन इच्छामृत्यु के लिए प्रायोजकों लूना Miel आखिरी मौका है, तो वे राजी हो गए और अब बिल्ली लौरा का अपार्टमेंट, जहां पॉल और थॉमस वैन हर दिन दवाओं के कार्यान्वयन में सहायता करने के लिए रखा जाता है।

"Euthanasia एक जानवर के पीड़ित से बचने के लिए अंतिम उपाय होना चाहिए जिसमें जीवित रहने के बहुत कम अवसर हैं। मामला जो लुना हनी पर लागू नहीं होता है, क्योंकि यह बिल्ली अभी भी खाती है, नाटकों और ऊर्जा से भरा है। प्रायोजक कहते हैं, "एक संभावना है कि कैंसर ठीक नहीं होता है, लेकिन किसी भी मामले में वह अपने शेष दिनों (संभवतः MANY) को प्यार करने और एक सुरक्षित और स्थिर घर में आनंद लेने का मौका देती है।




"स्क्वैमस सेल कार्सिनोमा (एससीसी) एक स्वास्थ्य स्थिति है जिसमें एपिडर्मिस की त्वचा के बाहरी स्क्वैमस कोशिकाओं में असामान्य कोशिकाओं की अनियंत्रित वृद्धि शामिल होती है। यह एपिडर्मल कोशिकाओं के केराटिनिज़ेशन के परिणामस्वरूप होता है और शरीर के अन्य क्षेत्रों में मेटास्टेसाइज करने की क्षमता होती है, "योलान्डा स्मिथ बताते हैं।

नाक के बिना बिल्ली का बच्चा लूना हनी कैसे मदद करें?

स्वयंसेवकों के इस समूह ने फेसबुक पर इतिहास और प्रगति को प्रचारित करने के साथ-साथ धन इकट्ठा करने के लिए फेसबुक पर `प्रशंसक पृष्ठ` बनाया। यही कारण है कि `लूना हनी` कैंसर से अधिक `पसंद` के साथ, रुचि रखने वाले लोग देख सकते हैं कि यह कैसे ठीक हो जाता है और दान के बारे में जागरूक हो जाता है।

हम सभी बिल्ली के बच्चे के आम निधि में भुगतान करके मदद कर सकते हैं। इस अंत में, बैंकोलोम्बिया 54916423279 का बचत खाता बनाया गया था, जो जूलियाना मोलिना के नाम पर है। इसी प्रकार, फेसबुक से आप तरह की मदद कर सकते हैं जैसे खाद्य और दवाएं। इसके अलावा, जो कोई भी अनुसरण करना चाहता है, वे पशु चिकित्सा केंद्र ला 30 के सूत्रों को प्रकाशित कर रहे हैं जो लूना हनी के उपचार और दवाओं के साथ हैं।

"लुना मिएल एक बहुत ही मूर्ख और खराब बिल्ली है, वह हमारे साथ बहुत स्नेही है और बहुत ही चंचल है, जिसके लिए बहुत ध्यान देने की आवश्यकता है। कोई भी जो उसके साथ समय बिताता है वह तुरंत प्यार में पड़ता है, "छात्र कहते हैं।

इस निविदा बिल्ली, जो जीने के लिए चाहता है के लिए कोई छोटी दान कर रहे हैं, नाक के बिना peluchina कि बिल्ली की तरह शोख़ी कि गिर जाता है ... एक वयस्क बिल्ली और बीमार के साथ दिल चुराने कि हालांकि वह परित्याग से मुलाकात की, यह भी लोगों का मानना ​​है की सद्भावना जाना जाता है रहता है कि उन लोगों के जीवन के लिए लड़ना लायक है जो इसके लायक नहीं लगते हैं।

सामग्री अद्यतन: 18 अप्रैल, 2016

शहद की मून बिल्ली कैंसर

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
निदान के बिना बीमार बिल्लीनिदान के बिना बीमार बिल्ली
फारल बिल्लियों: शहरों की सड़कों में एक सभ्य जीवन के लिएफारल बिल्लियों: शहरों की सड़कों में एक सभ्य जीवन के लिए
मेरी बिल्ली अपने सुरक्षित क्षेत्र को छोड़ना नहीं चाहता हैमेरी बिल्ली अपने सुरक्षित क्षेत्र को छोड़ना नहीं चाहता है
फारसी बिल्ली पिल्ला मृत फेल संक्रामक पेरिटोनिटिसफारसी बिल्ली पिल्ला मृत फेल संक्रामक पेरिटोनिटिस
मेरी बिल्ली के कान के आधार पर बल्टीटोमेरी बिल्ली के कान के आधार पर बल्टीटो
बचाया बिल्ली का बच्चा एक सूजन पेट हैबचाया बिल्ली का बच्चा एक सूजन पेट है
बिल्ली के बच्चे के शरीर के विभिन्न क्षेत्रों में बाल का कागाबिल्ली के बच्चे के शरीर के विभिन्न क्षेत्रों में बाल का कागा
मेरी बिल्ली ओटिसिस से ठीक नहीं होती हैमेरी बिल्ली ओटिसिस से ठीक नहीं होती है
मशहूर बिल्लियों के नाममशहूर बिल्लियों के नाम
पालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद कीपालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद की
» » लूना शहद, एक नाक के बिना बिल्ली का बच्चा जो हार नहीं देता है: क्या हम इसकी मदद करते हैं?
© 2022 TonMobis.com