आपको कुत्ते के सिटर के रूप में काम करने के लिए क्या पता होना चाहिए

यदि आपका जुनून बालों वाला है तो आपको खाते में आवश्यक देखभाल को ध्यान में रखना चाहिए। आपको पता होना चाहिए कि वे जानवर हैं जो एक झुंड में रहते हैं और हर पैक में एक नेता होता है। हमारे घर में प्रवेश करने के बाद, हमें उसे यह देखना चाहिए कि हम उसके नेता हैं, हम वे हैं जिन्हें हम भेजते हैं और इसलिए, उन्हें हमें मानना ​​चाहिए, लेकिन उचित तरीके से और बिना किसी उपचार के जो उसकी प्रकृति के खिलाफ है। HostalDog

हम आपको कुछ चीजें बताते हैं जो आपको जागरूक होने और इन खूबसूरत और अच्छे साथी का ख्याल रखने में मदद करेंगे।

  1. पैसे बनाने के लिए आपको कुत्ते को घर नहीं लेना चाहिए . यदि आप पशु प्रेमी नहीं हैं और आप उनके साथ काम करना चाहते हैं तो आपको याद रखना चाहिए कि यह एक जीवित व्यक्ति है जो आपको बहुत प्यार देगा, लेकिन उसे समय और ध्यान की भी आवश्यकता है, जो खिलौने नहीं हैं और आपको उनकी जरूरतों में भाग लेना चाहिए।
  2. इसे सही तरीके से संपादित करें . यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण बात है, यदि आप उसे कुकीज़ या अपने खिलौनों के साथ लगातार पुरस्कृत करते हैं, तो आप अपरिवर्तनीय क्षति कर रहे हैं क्योंकि तब इसे संशोधित करना मुश्किल हो सकता है (शायद असंभव भी)। बहुत से लोग परेशान हैं लेकिन वास्तव में, कोई बुरा कुत्ता नहीं है लेकिन गैर जिम्मेदार मालिक हैं।
  3. इसे कमरे में बंधे या बंद न करें . वे बहुत सारी चिंताएं जमा करेंगे और निराशा की वजह से वे ढीले होने की कोशिश करेंगे, चोटों का कारण बनने में सक्षम होंगे। या हो सकता है कि वे पहुंच के भीतर पाए जाने वाले फर्नीचर या वस्तुओं को तोड़ दें।



घर पर कुत्तों के साथ काम करने का मतलब है कि आपके पास परिवार के सदस्य के रूप में एक फरी को एकीकृत करने का अवसर है, ताकि आप इसका आनंद उठा सकें और अपने प्रवास को यथासंभव सुखद बनाने के लिए साझा कर सकें। लेख के बारे में आप क्या सोचते हैं? कुत्ते के बैठकों के रूप में काम करने वाले लोगों को आप अन्य सिफारिशें क्या देंगे?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पहली बार कुत्ते के मालिकपहली बार कुत्ते के मालिक
कुत्ते के बालों को कैसे ब्रश करेंकुत्ते के बालों को कैसे ब्रश करें
अपने कुत्ते का सम्मान प्राप्त करेंअपने कुत्ते का सम्मान प्राप्त करें
क्योंकि हमारा कुत्ता हमें लगातार देखता हैक्योंकि हमारा कुत्ता हमें लगातार देखता है
कुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करें और मरने की कोशिश न करेंकुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करें और मरने की कोशिश न करें
मेरा कुत्ता प्रभावशाली हैमेरा कुत्ता प्रभावशाली है
Веreinvг © पेशेवर! एक कुत्ते सिटर के रूप में काम करता हैВеreinvг © पेशेवर! एक कुत्ते सिटर के रूप में काम करता है
एक ही समय में कई कुत्ते कैसे चलेंएक ही समय में कई कुत्ते कैसे चलें
Вўatrг © जाओ! कुत्ते की रक्षक के रूप में काम करो!Вўatrг © जाओ! कुत्ते की रक्षक के रूप में काम करो!
एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग ii)एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग ii)
» » आपको कुत्ते के सिटर के रूप में काम करने के लिए क्या पता होना चाहिए
© 2022 TonMobis.com