अपने नायक को किसी की देखभाल में छोड़ दें

यदि आपके पास कोई ऐसा व्यक्ति है जो आपके हम्सटर की देखभाल करने के लिए हर दो या तीन दिनों में आपके घर जा सकता है, तो उसके लिए सबसे अच्छी चीज उसे अपने यात्रा के दौरान घर पर छोड़ना होगा। उस व्यक्ति के लिए इसे आसान बनाएं जिसे उसकी देखभाल करनी पड़े, जिससे आपकी अनुपस्थिति हर समय पिंजरे और भोजन के लिए पर्याप्त भर जाती है।

अगर आप अपने घर पर जाने के लिए किसी को भी अपने हम्सटर की देखभाल करने के लिए नहीं ढूंढ पाते हैं, तो कोई इसे अपने घर ले जा सकता है। आप अपने रिश्तेदारों, परिचितों या पड़ोसियों से बात भी कर सकते हैं, लेकिन एक हम्सटर के अन्य मालिकों से भी बात कर सकते हैं।

न तो इस मामले में आप बिस्तर के लिए पर्याप्त भोजन और भरने के लिए भूल जाते हैं और इसे पहले देने के मामले में पूरक फीडर और ड्रिंकर को दे सकते हैं।




अगर आपके परिवार के सर्कल या दोस्ती में आपको कोई ऐसा व्यक्ति नहीं मिलता है जो आपके पालतू जानवर का ख्याल रखना चाहता है या आप भरोसा कर सकते हैं कि कौन आपको अच्छी तरह से इलाज करेगा, तो आपको हमेशा एक भरोसेमंद पशु स्टोर में लेने की संभावना है जो आपकी देखभाल करेगा शुल्क के भुगतान के साथ, अपनी छुट्टी के दौरान पशु।

यह सुनिश्चित करने से पहले सुनिश्चित करें कि आप अच्छी तरह से समायोजित और देखभाल करेंगे। निश्चित रूप से आप अपने पालतू जानवर की दुकान के मालिक पर भरोसा कर सकते हैं, जिसमें से आप नियमित ग्राहक हो सकते हैं या यहां तक ​​कि आपने अपना हम्सटर खरीदा है। इसके अलावा, इस मामले में, आपके पालतू बिस्तर के लिए भोजन और सामग्री को जान लेंगे क्योंकि यह वह है जिसे आप हमेशा खरीदते हैं।

यदि आप केवल दो या तीन दिनों के अनुपस्थित होने जा रहे हैं, तो आप अपने पालतू जानवर को पिंजरे के साथ साफ और पर्याप्त पानी और भोजन छोड़ सकते हैं।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक हम्सटर के दांतों की देखभालएक हम्सटर के दांतों की देखभाल
घर पर कुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करेंघर पर कुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करें
बिल्ली और हम्सटर के बीच सहअस्तित्वबिल्ली और हम्सटर के बीच सहअस्तित्व
बच्चों के लिए पालतू जानवरबच्चों के लिए पालतू जानवर
होगस्टर परिवहनहोगस्टर परिवहन
मेरे गर्भवती हम्सटर की देखभाल कैसे करेंमेरे गर्भवती हम्सटर की देखभाल कैसे करें
छुट्टी पर अपनी मछली का ख्याल कैसे रखेंछुट्टी पर अपनी मछली का ख्याल कैसे रखें
एक हम्सटर की देखभाल कैसे करेंएक हम्सटर की देखभाल कैसे करें
रूसी हम्सटर की देखभाल कैसे करेंरूसी हम्सटर की देखभाल कैसे करें
एक हम्सटर कैसे चुनेंएक हम्सटर कैसे चुनें
» » अपने नायक को किसी की देखभाल में छोड़ दें
© 2022 TonMobis.com