एक नानी नौकरी कैसे प्राप्त करें

कई लोगों के सामने एक बड़ी चिंता उनके बच्चों के लिए सक्षम जिम्मेदार देखभाल ढूंढना है। अक्सर, लोगों को संभावित नानी की सूची तक पहुंच नहीं है या प्लेसमेंट सेवा का उपयोग नहीं करना चाहते हैं। परिवारों के लिए बच्चों को सुरक्षित, खुश और मनोरंजक रखना महत्वपूर्ण है। यह उन लोगों को गैर-सार्वजनिक नौकरी बाजार खोलता है जो बाहर जाने और खुद को बढ़ावा देने के इच्छुक हैं।

एक नानी नौकरी की खोज में फोकस और रवैया, अनुभव से अक्सर अधिक महत्वपूर्ण होते हैं। पिछला अनुभव भावी बाल देखभाल नौकरियों की गारंटी नहीं देता है और अनुभव की कमी से इनकार नहीं किया जाता है। आपके द्वारा किराए पर ली गई व्यक्ति की जरूरतों और मांगों को पूरा करने के लिए जिम्मेदार और तैयार होने के नाते आप मुख्य उम्मीदवार के रूप में रख सकते हैं। एक स्पष्ट और ईमानदार फिर से शुरू, जो आपके अपने शब्दों में लिखा गया है, आपको खड़ा कर देगा। अपने रेज़्यूमे लिखते समय, अपने कौशल की उम्र से लेकर अपने अनुभव तक सबकुछ ईमानदार रहें (भले ही यह कोई नहीं है)।


प्राथमिक चिकित्सा और सीपीआर को ले या अपडेट करके अधिक वाणिज्यिक बनें। रसोईघर में विस्तृत कौशल, परिवहन की उपलब्धता और जिम्मेदारी की मान्यता। इससे पहले कि आपके संभावित नियोक्ता संदर्भों के लिए पूछें, उन्हें नाम और फोन नंबरों की एक सूची प्रदान करें। सुनिश्चित करें कि आपने पहले से उल्लिखित लोगों की अनुमति मांगी है। यदि आपके पास बच्चों की देखभाल से पहले संदर्भ नहीं हैं, तो शिक्षकों, कोच, प्रशासकों या उन लोगों के संदर्भ प्राप्त करें जिन्होंने आपके लिए कुछ उल्लेखनीय किया है।




जब आपका रेज़्यूमे तैयार हो जाए, तो अपनी मुस्कान डालें और उन लोगों को जानें जो काम करना चाहते हैं। यदि आप परिवारों को एकसाथ खेलते हुए देखते हैं, तो यह एक अच्छा संकेत है कि परिवार उनके लिए महत्वपूर्ण है और फिर बाल देखभाल की गुणवत्ता अधिक महत्वपूर्ण है। अपने आप को परिचय दें, बच्चों को पहचानें और समीक्षा के लिए अपना रेज़्यूम प्रस्तुत करें। यदि आपके पास या आपके माता-पिता के साथ जाने के लिए रेफ़रल उपलब्ध है, तो आपकी विश्वसनीयता बढ़ जाती है। कभी-कभी आपको पैसे कमाने के लिए पैसे खर्च करना पड़ता है और, नानी के मामले में, यह अलग नहीं होता है। अपने समय के निवेश के लायक लोगों को जानने के लिए, एक प्रारंभिक सत्र के साथ सुसज्जित। यह संभावित नियोक्ता के परिवार को दिखाता है कि आप यह दिखाने के लिए तैयार हैं कि आप नौकरी के लिए एक हैं, माता-पिता के संदेहों को खत्म करने में मदद के लिए।

धक्का मत बनो, लेकिन उन्हें बताएं कि आप उन्हें काम करना चाहते हैं और स्थिति को संभालने में सक्षम हैं। बेबीसिटिंग नौकरी को गंभीरता से लें और आपको गंभीरता से लिया जाता है। यदि पहले आप सफल नहीं होते हैं, तो पुनः प्रयास करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक युवा कार्यस्थल में कितने बड़े लोग रोजगार प्राप्त कर सकते हैंएक युवा कार्यस्थल में कितने बड़े लोग रोजगार प्राप्त कर सकते हैं
काम से लंबे समय तक अनुपस्थिति के बाद नौकरी ढूंढनाकाम से लंबे समय तक अनुपस्थिति के बाद नौकरी ढूंढना
क्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं हैक्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं है
नौकरी जल्दी कैसे प्राप्त करेंनौकरी जल्दी कैसे प्राप्त करें
एक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करनाएक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करना
कैसे स्वयंसेवक आपके रेज़्यूमे में सुधार कर सकते हैंकैसे स्वयंसेवक आपके रेज़्यूमे में सुधार कर सकते हैं
नौकरी खोज: नेटवर्क की शक्तिनौकरी खोज: नेटवर्क की शक्ति
यदि आपके पास 16 से कम है, तो नौकरी कैसे खोजेंयदि आपके पास 16 से कम है, तो नौकरी कैसे खोजें
एक पूर्ण अर्थव्यवस्था में नौकरी कैसे खोजेंएक पूर्ण अर्थव्यवस्था में नौकरी कैसे खोजें
नौकरी साक्षात्कारकर्ता क्या देख रहे हैंनौकरी साक्षात्कारकर्ता क्या देख रहे हैं
» » एक नानी नौकरी कैसे प्राप्त करें
© 2022 TonMobis.com