कुत्तों में गर्मी के दौरे को कैसे रोकें

कुत्तों में गर्मी के दौरे को कैसे रोकें

के दौरान veron के महीने ,हम तापमान की वृद्धि महसूस करने वाले अकेले हैं, सम्मान के हमारे जानवर भी इस मुदांजा से मेल खाते हैं और बहुत गहन या कुछ मिनट चलते हैं कार में इंतजार एक अच्छी विंडमिल के बिना वे पर्याप्त हैं ताकि गर्मी की क्षति हमारे जानवरों की मौत का कारण बन सके। Animals.site2.xyz में दुर्घटनाओं से बचने के लिए, हम सलाह देते हैं ताकि आप जान सकें con में insolañón को रोकने के लिए कैसे और मैंने इसे हमेशा ताजा रखा।

एक कारण के लिए गर्मी के लिए कंडोम बहुत संवेदनात्मक होते हैं: उन्हें सैम ताकि वे अपनी त्वचा से गर्मी को उसी तरह से हटा सकें जो हम करते हैं। गहन तापमान के कुछ मिनट केवल कुछ सड़कों में एक विद्रोह पैदा करने के लिए पर्याप्त है जो मृत्यु की ओर जाता है।

  • कुत्ते अपने श्वास को तेज करके और जीभ दिखाकर गर्मी को अपने शरीर से निकाल देते हैं। इसके अलावा, वे पैरों में थोड़ा पसीना, श्वसन की समस्याओं के साथ सहवास कर सकते हैं बुलडॉग या पग कार्लिनो केवल उन्मूलन से ग्रस्त होने की संभावना है।

  • इस प्रकार की दुर्घटनाओं की रोकथाम के लिए, यदि जानवर बगीचे में रहता है, तो सुनिश्चित करें कि इसमें है ताजा पानी Veróo के दौरान पर्याप्त है। कंटेनर को अधिक बार भरें, क्योंकि आपका अनुमानित जानवर अधिक पीएगा। यह आपको निर्जलित होने से रोक देगा।

  • इस क्षेत्र में, स्पेन में एक छाया होनी चाहिए, जहां व्यक्ति सबसे गर्म घंटों के दौरान आराम कर सकता है। यदि आपका बगीचा इन स्थितियों को पूरा करता है, तो यह अच्छा होता है कि आपका पालतू घर के अंदर रहता है।




  • आयन भटकन सबसे गर्म घंटों के दौरान आपके कॉन के साथ, मैनहोन के पहले घंटों में शाम या रात में सबसे अच्छा किया जाता है, गारंटी दी जाती है, ताकि यह उचित रूप से ठंडा रहे।

  • यदि तापमान है तो अपनी कार सीट के साथ चलने के लिए जितना संभव हो सके से बचें 30ॉर्डएम से ऊपर क्योंकि जानवर एक insolañóo पीड़ित हो सकता है। एलिया एम, कम से कम पांच मिनट, केवल कार में छोड़ दें। कैसून के पास कार से बाहर जाने का दूसरा विकल्प है, उसे पानी देने के लिए कई बार रुकें और सुनिश्चित करें कि वह ठीक है।

  • याद रखें कि con के insolañón को रोकने के लिए सबसे अच्छा तरीका हमेशा रखते हैं अच्छी तरह से हाइड्रेटेड एक शांत जगह में और जानवरों को सबसे व्यस्त दिनों में गहन गतिविधियों के अधीन करना

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों में गर्मी के दौरे को कैसे रोकें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    सूडान कुत्तों की तरहसूडान कुत्तों की तरह
    हमारे कुत्ते में गर्मी के दौरे से बचने के लिए पांच युक्तियाँहमारे कुत्ते में गर्मी के दौरे से बचने के लिए पांच युक्तियाँ
    जानें कि गर्मी में अपने कुत्ते को सुरक्षित कैसे रखेंजानें कि गर्मी में अपने कुत्ते को सुरक्षित कैसे रखें
    कार में अपने कुत्ते को छोड़ने के खतरे: गर्मी का दौराकार में अपने कुत्ते को छोड़ने के खतरे: गर्मी का दौरा
    अगर आपके कुत्ते को गर्मी का दौरा पड़ता है तो क्या करें?अगर आपके कुत्ते को गर्मी का दौरा पड़ता है तो क्या करें?
    कुत्तों में हीट स्ट्रोककुत्तों में हीट स्ट्रोक
    अगर मेरे कुत्ते को गर्मी का दौरा पड़ता है तो क्या करना हैअगर मेरे कुत्ते को गर्मी का दौरा पड़ता है तो क्या करना है
    कुत्तों में हीट सदमेकुत्तों में हीट सदमे
    गर्मी में कुत्ते को ठंडा रखें। 3 प्रभावी चालें।गर्मी में कुत्ते को ठंडा रखें। 3 प्रभावी चालें।
    हमारे कुत्तों के लिए गर्मी का खतरा। 10 अंक में इससे कैसे बचेंहमारे कुत्तों के लिए गर्मी का खतरा। 10 अंक में इससे कैसे बचें
    » » कुत्तों में गर्मी के दौरे को कैसे रोकें
    © 2022 TonMobis.com