गर्मियों में अपने कुत्ते की देखभाल कैसे करें

गर्मियों में अपने कुत्ते की देखभाल कैसे करें

वे आते हैं गर्म दिन और जैसे ही हमें खुद को तैयार करना चाहिए और गर्मी से छुटकारा पाने के लिए हल्के कपड़े पहनना चाहिए, या पानी का सेवन बढ़ाने के लिए, हम निर्जलीकरण करेंगे, हमारे कुत्तों को भी जरूरत है विशेष ध्यान तीव्र टिन के दौरान saudavesis रहने के लिए। लेकिन इस अवधि में हमें किस उपाय को ध्यान में रखना चाहिए? Animales.sitio2.xyz में हम आपको समझाते हैं veron में अपने कुत्ते की देखभाल कैसे करें और उसकी saú गारंटी।

Veron के दौरान, किसी भी अन्य टिन में, हमारे कुत्ते के साथ एक ड्राइव के लिए जाना बहुत आम है। लेकिन अचानक हमें एक पल के लिए कार छोड़ने की जरूरत है, और हां कई मालिक कार में कुत्ते को छोड़कर एक भयानक गलती करते हैं।

वेरोन में तापमान में वृद्धि ऐसी है कि कुछ ही मिनटों में पशु estimañón insolañón Raias के मामलों में बुलडॉग या बन्दर, TEM दमा के रूप में कुछ ही मिनटों के इन शर्तों Anon मृत्यु भी हो सकती तहत हो सकती है, । इस मौसम के दौरान अपने कुत्ते को कार में कभी न छोड़ें एक पल के लिए नहीं।

  • यदि आप चलने के लिए बाहर जाते हैं, अपने कुत्ते के साथ दौड़ते हैं या व्यायाम करते हैं, तो आपको उसे देखना चाहिए पानी का सेवन बढ़ाएं . इस समय के दौरान, गर्मी और उच्च तापमान के तहत फिजिसिक प्रयास के कारण, यह अधिक सक्रिय है कि जानवर dehumidifies। हमेशा अपने पिल्ला के लिए पानी की एक बोतल ले जाने, और जब आप उस comeía देख लिंगुआ आग्रहपूर्वक बाहर रखने के लिए, यह एक छोटे से पानी देता है प्रदान करते हैं। उसे पीते हैं संतुष्ट खा लिया।

  • कुछ लोग सोचते हैं कि वे अपने साथी का जीवन सुधारते हैं, वेरोन के आगमन से पहले, अपने बालों को काटते हैं, मानते हैं कि वे सबसे ताजा होंगे। वास्तविकता है अपने पिल्ला को मदद करने के लिए सूरज से खुद को बचाओ यही कारण है कि ऐसा करना आपकी त्वचा को सूर्य से अधिक उजागर करना है। वसंत या शरद ऋतु में बाल कटौती का सबसे अच्छा तरीका है।

  • यदि आप लगातार अपने कुत्ते के बाहर रहते हैं, तो इसे सूर्य से बचाने के लिए सलाह दी जा सकती है। Manho n और देर से दोपहर, के शुरुआती घंटों में उसके साथ सबसे अच्छा मैं बाहर जब सूरज कम तीव्र है, और डामर या गर्मी भी प्रभावित के साथ अपने पैरों को जलाने को रोकने के। लेकिन अगर योजना आपको चलने के लिए ले जाती थी या दिन के किसी अन्य समय समुद्र तट पर जाती थी, तो आपको छतरी होनी चाहिए या छाया के साथ स्पेनिश ताकि वह खुद की रक्षा कर सके और बहुत अधिक चलता है।

  • मानव पशु पर कभी भी सनस्क्रीन लागू न करें यह आपके saú के लिए बहुत खतरनाक है। यदि आप सनस्क्रीन का उपयोग करना चाहते हैं, तो संभावित गुणों के बारे में अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें।




  • सबसे गर्म सप्ताहों के दौरान आपको अपने कुत्ते के व्यायाम में कितना व्यायाम करना चाहिए, अगर वह बूढ़ा हो, अधिक वजन वाला हो या उसके पास हो बहुत मोटी के लिए . इस तरह से यह टाला जाता है कि यह अत्यधिक दाग से गुज़रता है जो आपके सॉ को प्रभावित कर सकता है।

  • और यदि योजना ग्रामीण इलाकों या पहाड़ पर चलना है, तो याद रखें कि नदी नदी में उगती है कीड़े और परजीवी अपने कुत्ते को अधिक कमजोर बनाते हुए, इसलिए देखभाल और सावधानी बरतकर fleas और ticks को रोकने के लिए महत्वपूर्ण है।

  • आप अपने कुत्ते को समाप्त हो गया लगता दिखाई देती है, उदासीन, लिंगुआ लगातार बाहर खींच, अगर आपको चक्कर आ रहे हैं, थूक या चोन के लिए गिर जाता है, é महत्वपूर्ण तुरंत भाग लेंगे आपके शरीर के तापमान में कमी, क्योंकि यह संभवतः एक विद्रोह का शिकार हो रहा है।

    इसे छाया के साथ एक जगह पर ले जाएं और इसके सिर, गर्दन और धड़ में प्रचुर मात्रा में पानी, अधिमानतः ताजा लागू करें। पीने के पानी को अपने पूरे शरीर को ताज़ा करने दें। एक बार जब आप थोड़ा अधिक नियंत्रण रखते हैं, तो पूरी परीक्षा के लिए जानवर को पशुचिकित्सा में ले जाएं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं गर्मियों में अपने कुत्ते की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    सूडान कुत्तों की तरहसूडान कुत्तों की तरह
    जानें कि गर्मी में अपने कुत्ते को सुरक्षित कैसे रखेंजानें कि गर्मी में अपने कुत्ते को सुरक्षित कैसे रखें
    मेरे कुत्ते को ताजा होने में मदद करने के लिए टिप्समेरे कुत्ते को ताजा होने में मदद करने के लिए टिप्स
    मेरे कुत्ते को कैसे चलना हैमेरे कुत्ते को कैसे चलना है
    कुत्तों में गर्मी के दौरे को कैसे रोकेंकुत्तों में गर्मी के दौरे को कैसे रोकें
    गर्मियों में कुत्ते को खिलाानागर्मियों में कुत्ते को खिलााना
    कुत्तों में हीट स्ट्रोककुत्तों में हीट स्ट्रोक
    गर्मियों में कुत्तों के बाल कटौती करना अच्छा होता है?गर्मियों में कुत्तों के बाल कटौती करना अच्छा होता है?
    अगर मेरे कुत्ते को गर्मी का दौरा पड़ता है तो क्या करना हैअगर मेरे कुत्ते को गर्मी का दौरा पड़ता है तो क्या करना है
    कुत्ते नस्ल का चयन कैसे करेंकुत्ते नस्ल का चयन कैसे करें
    » » गर्मियों में अपने कुत्ते की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com