अगर मेरे कुत्ते को गर्मी का दौरा पड़ता है तो क्या करना है

अगर मेरे कुत्ते को गर्मी का दौरा पड़ता है तो क्या करना है

के दौरान veron के महीने हम केवल एनओएस हैं, इंसान, हम तापमान में वृद्धि महसूस करते हैं, हमारे सम्मान के जानवरों को यह भी संशोधित किया जाता है और सूर्य में बहुत लंबी पैदल दूरी या हवा के बिना कार के अंदर कई मिनट इंतजार कर रहे हैं गर्मी के लिए पर्याप्त हैं हमारे कुत्ते को मौत के लिए लाने में सक्षम होने के नाते, भगवान नुकसान को उकसाओ। पहले लक्षणों से पहले और तेजी से प्रतिक्रिया करने के लिए और animales.sitio2.xyz में हम सुझाव देते हैं ताकि आप जान सकें अगर आपके कुत्ते को गर्मी का दौरा पड़ता है तो कैसे कार्य करें.

कुत्ते एक कारण के लिए गर्मी के लिए बहुत संवेदी हैं: उन्हें सैम ताकि वे अपनी त्वचा से गर्मी को उसी तरह से हटा सकें जो हम करते हैं। तीव्र तापमान के कुछ मिनट पर्याप्त हैं और, कुछ राय के मामले में, एक विद्रोह केवल मृत्यु का कारण बन सकता है।

  • मुख्य लक्षण एक गर्मी का दौरा है: सांस की तकलीफ, tachycardia, अत्यधिक लापरवाही, लटका जीभ, उल्टी, अजीब आंदोलनों और, कुछ मामलों में, अधिक प्रगति, चेतना का नुकसान।

  • इस ढांचे से पहले, सबसे महत्वपूर्ण एक है तेजी से कार्य करें हमारे पालतू जानवरों को स्थिर करने और पशुचिकित्सा बढ़ाने के लिए। अपने पालतू जानवर को एक छायादार और शांत जगह के लिए ले जाना शुरू करें।




  • कुत्ते के शरीर को गीला कर दें ताजा पानी और, विशेष रूप से, उसके cabeña। Umedeía एक कपड़ा और इस क्षेत्र पर लागू होते हैं और जानवर को हाइड्रेट करने के लिए थोड़ा पानी पीते हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह ठीक है, पशु चिकित्सक को परिवहन करने से पहले इसे स्थिर करने के लिए प्रतीक्षा करें।

  • अगर आपके कुत्ते ने चेतना खो दी है, तो तत्काल में भाग लेने के लिए पशु चिकित्सक के पास जाओ। जिस तरह से आपको कार को एक रखना चाहिए ठंडा तापमान भूमि के मामले में, यह केवल खराब हो सकता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अगर मेरे कुत्ते को गर्मी का दौरा पड़ता है तो क्या करना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    हमारे कुत्ते में गर्मी के दौरे से बचने के लिए पांच युक्तियाँहमारे कुत्ते में गर्मी के दौरे से बचने के लिए पांच युक्तियाँ
    कुत्तों में हीट स्ट्रोक - लक्षण और रोकथामकुत्तों में हीट स्ट्रोक - लक्षण और रोकथाम
    कुत्तों में गर्मी के दौरे को कैसे रोकेंकुत्तों में गर्मी के दौरे को कैसे रोकें
    कार में अपने कुत्ते को छोड़ने के खतरे: गर्मी का दौराकार में अपने कुत्ते को छोड़ने के खतरे: गर्मी का दौरा
    अगर आपके कुत्ते को गर्मी का दौरा पड़ता है तो क्या करें?अगर आपके कुत्ते को गर्मी का दौरा पड़ता है तो क्या करें?
    कुत्तों में हीट स्ट्रोककुत्तों में हीट स्ट्रोक
    हमारे कुत्तों के लिए गर्मी का खतरा। 10 अंक में इससे कैसे बचेंहमारे कुत्तों के लिए गर्मी का खतरा। 10 अंक में इससे कैसे बचें
    बिल्लियों में हीट स्ट्रोक - लक्षण और प्राथमिक चिकित्साबिल्लियों में हीट स्ट्रोक - लक्षण और प्राथमिक चिकित्सा
    कुत्तों और बिल्लियों में हीट स्ट्रोककुत्तों और बिल्लियों में हीट स्ट्रोक
    क्या बिल्ली को गर्मी का दौरा पड़ सकता है?क्या बिल्ली को गर्मी का दौरा पड़ सकता है?
    » » अगर मेरे कुत्ते को गर्मी का दौरा पड़ता है तो क्या करना है
    © 2022 TonMobis.com